Home SMARTPHONES Oppo F21 Pro Series in Hindi 12 अप्रैल को बाजार में दस्तक...

Oppo F21 Pro Series in Hindi 12 अप्रैल को बाजार में दस्तक देगी Best OPPO F21 Pro Series, फाइबर ग्लास लेदर डिजाइन के साथ

Oppo F21 Pro Series in Hindi
Oppo F21 Pro Series in Hindi

Oppo F21 Pro Series in Hindi Pro को भारत में 12 अप्रैल 2022 को शाम पांच बजे लॉन्च किया जाएगा। Oppo F21 Pro सीरीज को OPPO in कंपनी ने आज अपने भारतीय फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए नई घोषणा की है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अनाउंस किया है कि आने वाली 12 अप्रैल को इंडिया में OPPO F21 Pro Series लॉन्च की जाएगी।

इस नई और लेटेस्ट एफ सीरीज़ की लॉन्च डेट बताने के साथ ही कंपनी ने ओपो इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर सीरीज़ का प्रोडक्ट पेज भी लाईव कर दिया है जहां सीरीज़ में शामिल होने वाले OPPO F21 Pro 5G फोन की फोटो शेयर की गई है। पहली लुक में ही ओपो एफ21 प्रो 5जी फोन बेहद ही स्टाईलिश और आर्कषक नज़र आ रहा है।

OPPO F21 Pro Series in Hindi

ओप्पो की Oppo F21 Pro सीरीज की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। ओप्पो इंडिया ने ट्वीट करके Oppo F21 Pro सीरीज की लॉन्चिंग की जानकारी दी है। Oppo F21 Pro को भारत में 12 अप्रैल 2022 को शाम पांच बजे लॉन्च किया जाएगा। Oppo F21 Pro सीरीज को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज के तहत फाइबर ग्लास लेदर डिजाइन वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा।

Oppo F21 Pro Series in Hindi
Oppo F21 Pro Series in Hindi

ओप्पो को दावा है कि Oppo F21 Pro के साथ फ्रेमलेस बैटरी कवर मिलेगा। Oppo F21 Pro की डिजाइन के लिए ओप्पो ने दो साल तक लगातार रिसर्च किया है ताकि फोन को पतला, हल्का और टॉप डिजाइन का बनाया जा सके।

फोन की बॉडी में लीची ग्रेन लेदर मैटेरियल का इस्तेमाल किया है जो कि वाटरप्रूफ और हेवी वाटर रेसिस्टेंट है। कलर्स को लेकर 2,00,000 बार अलग-अलग के टेस्ट किए गए हैं ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि कलर्स कब तक स्थिर रहेंगे। फोन को ऑरेंज सनसेट और कॉस्मिक ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाएगा। दोनों वेरियंट के बैक पैनल एंटी फिंगरप्रिंट हैं।

फोन की माइक्रोसाइट पर लाइव हो गई है जिसपर Oppo F21 Pro की तस्वीरें देखी जा सकती हैं। सामने आई तस्वीरों के मुताबिक Oppo F21 Pro में तीन रियर कैमरे होंगे। फोन के किनारे आईफोन 13 सीरीज की तरह फ्लैट होंगे। फोन के लेफ्ट में सिम कार्ड ट्रे और वॉल्यूम बटन मिलेंगे, जबकि राइट में केवल पावर बटन होगा।

Oppo F21 Pro Series in Hindi
Oppo F21 Pro Series in Hindi

बता दें कि ओप्पो इंडिया ने हाल ही में Oppo K10 को भारत में पेश किया है। Oppo K10 में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर और 8 जीबी तक रैम दी गई है। Oppo K10 के साथ आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी मिलेगी। Oppo K10 में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी दी गई है जिसके साथ 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है।

यह भी पढ़ें:

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

आशा करता हूँ आपको Oppo F21 Pro Series in Hindi ये लेख पसंद आया होगा. तो इसे अपने फेसबुक , गूगल और ट्विटर अकाउंट में जरूर शेयर करें.अगर आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट में जरूर लिखें

Oppo F21 Pro Series in Hindi
Oppo F21 Pro Series in Hindi

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here