OPPO K10 5G IN HINDI आज होगा भारत में लॉन्च, 50MP कैमरा Best

OPPO K10 5G IN HINDI का पेज फ्लिपकार्ट पर भी लाइव है। यहां पर फोन के डिजाइन, स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च की तारीख का खुलासा किया गया है। कहा जा रहा है कि OPPO K10 5G स्मार्टफोन कंपनी के A77 5G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

OPPO K10 5G IN HINDI
OPPO K10 5G IN HINDI

OPPO K10 5G IN Hindi को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसे दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाना है। कंपनी ने फोन के प्रोसेसर को लेकर डिटेल्स दी थीं। बता दें कि इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8000 सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 होने की उम्मीद है। साथ ही फोन के लॉन्च से पहले इसके डिजाइन और कलर्स का भी खुलासा किया गया है। बता दें कि OPPO K10 5G का पेज फ्लिपकार्ट पर भी लाइव है। यहां पर फोन के डिजाइन, स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च की तारीख का खुलासा किया गया है। कहा जा रहा है कि OPPO K10 5G स्मार्टफोन कंपनी के A77 5G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

OPPO K10 5G IN HINDI
OPPO K10 5G IN HINDI

OPPO K10 5G in Hindi Features के फीचर्स

इसमें 6.56 इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें LCD पैनल दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 33W टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करती है। OPPO K10 5G 128GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया जा सकता है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह फोन Android 12 पर आधारित ColorOS 12.1 पर काम करता है

OPPO K10 5G IN HINDI
OPPO K10 5G IN HINDI

OPPO K10 5G Price संभावित कीमत

OPPO K10 5G को भारत में 20,000 रुपये के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। इसे ब्लू और ब्लैक कलर में लॉन्च किया जा सकता है। खबरों के अनुसार, इस फोन को एक्सक्सलूसिवली फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Oppo K10 5G Specifications की स्पेसिफिकेशन

Oppo K10 5G द्वारा संचालित है मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC जो 5G कनेक्टिविटी प्रदान करता है। स्मार्टफोन में 8GB रैम मिलती है जिसे वर्चुअल मेमोरी के साथ 5GB तक बढ़ाया जा सकता है, और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फोन 7.99mm पतला है और इसका वजन 190 ग्राम है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले और 100 प्रतिशत DCI-P3 हाई कलर सरगम ​​​​है। इसमें ऑल-डे एआई आई कम्फर्ट मोड भी मिलता है जो डिस्प्ले ब्राइटनेस को बढ़ाने या कम करने के लिए परिवेशी प्रकाश के विभिन्न स्तरों का पता लगाता है।

OPPO K10 5G IN HINDI
OPPO K10 5G IN HINDI

स्मार्टफोन में 108-मेगापिक्सल अल्ट्रा-क्लियर इमेज फीचर के साथ 48-मेगापिक्सल का AI डुअल कैमरा (f/1.7) है। 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा (f/2.4) भी है। हैंडसेट कई अन्य सुविधाओं का समर्थन करता है, जिसमें उपयोगकर्ताओं को अंधेरे वातावरण में बेहतर छवियों को क्लिक करने के लिए अल्ट्रा नाइट मोड और एक पोर्ट्रेट मोड भी शामिल है। Oppo K10 5G के फ्रंट में AI पोर्ट्रेट रीटचिंग फीचर के साथ 8-मेगापिक्सल का शूटर (f/2.0) मिलता है।

ओप्पो का दावा है कि ओप्पो K10 5G स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ सेगमेंट में सबसे पतला 5G सक्षम स्मार्टफोन है। बैटरी “लाइटनिंग-फास्ट” चार्जिंग के लिए 33W SUPERVOOC तकनीक का समर्थन करती है। इसमें ऑप्टिमाइज्ड नाइट चार्जिंग, पोस्ट एंटी-बर्न प्रोटेक्शन, चार्जिंग ओवर-टेम्परेचर कंट्रोल और पूरे दिन AI पावर सेविंग मोड भी मिलता है। यह रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक के साथ आता है।

OPPO K10 5G IN HINDI
OPPO K10 5G IN HINDI

Oppo K10 5G पर आधारित ColorOS 12.1 पर चलता है एंड्रॉइड 12 बैकग्राउंड स्ट्रीम, फ्लेक्सड्रॉप, स्मार्ट स्लाइड बार और थ्री-फिंगर ट्रांसलेट जैसी सुविधाओं के साथ गूगल लेंस. इसमें एक अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन और कंपनी का मालिकाना ओप्पो ग्लो टेक्सचर भी मिलता है। इसके रियर पैनल में ब्लेंडेड ग्लासी और मैट टेक्सचर मिलता है जो हैंडसेट को फिंगरप्रिंट और स्क्रैच रेसिस्टेंट बनाता है।

ऑडियो के लिए, ओप्पो K10 5G एक अल्ट्रा-लीनियर डुअल स्टीरियो स्पीकर को स्पोर्ट करता है जो अल्ट्रा-वॉल्यूम मोड से लैस है। ओप्पो ने डिराक के साथ मिलकर 3डी सराउंड साउंड रिंगटोन भी डिजाइन किया है।

यह भी पढ़ें:

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

आशा करता हूँ आपको OPPO K10 5G IN HINDI ये लेख पसंद आया होगा. तो इसे अपने फेसबुक , गूगल और ट्विटर अकाउंट में जरूर शेयर करें.अगर आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट में जरूर लिखें

Previous articlePHP Version Upgrade Kaise Kare -WordPress Tutorial in Hindi Best PHP V 7
Next articleboAt Wave Connect Smartwatch In Hindi बोट वेव कनेक्ट स्मार्टवॉच Best Calling Watch 2022
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here