Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi _ Helio G90 _ 4GB Ram _ MediaTek MT6785 _ Best Phone

Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi
Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi

Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi देसी हैंडसेट निर्माता कंपनी Micromax अब ऐसा प्रतीत होता है कि नए Micromax In Note 1 Pro को उतारने की तैयारी में है। इस फोन को गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, लिस्टिंग से फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स का पता चला है। आप भी देखिए जरूरी डीटेल्स।

देसी हैंडसेट निर्माता कंपनी Micromax ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अपनी पॉपुलर इन सीरीज के अंतर्गत नया मोबाइल उतारने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने कुछ समय पहले भारतीय बाजार में अपने Micromax In 2B स्मार्टफोन को उतारा था जो एंट्री-लेवल फोन है और अब हाल ही में एक नया डिवाइस गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है।

Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi
Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi

इस आगामी Micromax Mobile फोन का नाम Micromax In Note 1 Pro है। गीकबेंच लिस्टिंग से फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स की जानकारी मिली है। आइए आपको इस लेटेस्ट फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

गीकबेंच लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि आगामी Micromax Smartphone को Micromax In Note 1 Pro नाम से जाना जाएगा और इसका मॉडल नंबर E7748 है। दिलचस्प बात यह है कि समान मॉडल पिछले साल BIS इंडियन सर्टिफिकेशन पास कर चुका है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 9 RT Review In Hindi

Software

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, फोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Processor

प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek MT6785 प्रोसेसर, ये चिपसेट और कोई नहीं Helio G90 प्रोसेसर है, साथ में 4 जीबी रैम भी है।

Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi
Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi

डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी क्षमता से जुड़ी डीटेल्स का सामने आना अभी बाकी है। बता दें कि इस Micromax Mobile ने सिंगल कोर और मल्टी कोर टेस्ट में क्रमश: 519 और 1673 प्वाइंट्स स्कोर किया है। इसके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग से फिलहाल और कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: IQOO Z5 Review In Hindi – Amazon Specials

Subscribe

हमारे इस Channel को। Subscribe करलो Please आपका एक एक Subscribe हमारे लिए बहुत Important है आपका बहुत बहुत Thank You |

Micromax से प्रारंभिक गीकबेंच 5.4 परिणाम Note 1 Pro

यह खास फोन 4 जीबी रैम के साथ एंड्रॉइड 10 चलाता था। यह फिर से वेनिला मॉडल से मेल खाता है, हालांकि ओएस अब कुछ महीने पहले की तुलना में भी पुराना लगता है।

Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi
Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 प्रो कब लॉन्च होगा? दूसरे शब्दों में, इतना समय क्या लग रहा है? E7748 को भारतीय मानक ब्यूरो द्वारा दिसंबर में प्रमाणित किया गया था, लेकिन यह अभी तक प्रदर्शित नहीं हुआ है। उस समय कंपनी के एक अधिकारी ने 6 जीबी रैम (इसके दिखने से एक विकल्प), एक उच्च ताज़ा दर डिस्प्ले (90 हर्ट्ज) और हाई डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए वाइडवाइन एल 1 समर्थन का उल्लेख किया था। हालाँकि, हमने तब से फोन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं सुना है।

यह भी पढ़ें: Realme GT Master vs Realme X7 Max in Hindi


लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

आशा करता हूँ आपको Micromax In Note 1 Pro Review In Hindi ये लेख पसंद आया होगा. तो इसे अपने फेसबुक , गूगल और ट्विटर अकाउंट में जरूर शेयर करें.अगर आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट में जरूर लिखें।

Previous articleBeginner Bloggers Tips And Tricks _ Beginner Bloggers Ke Liye 50 Important Tips & Tricks [Hindi]
Next articleAcharya Movie Download Hindi Dubbed 720p & 480p FilmyZilla,Filmymaza, filmywap, khatrimaza, tamilrockers Best Movie
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here