OnePlus 9 RT Review In Hindi _SD 870 Chipset_50MP Quad Camera_65W Fast Charger Best Phone

OnePlus 9 RT Review In Hindi
OnePlus 9 RT Review In Hindi

OnePlus के बारे एक खबर इंटरनेट पर चल रही है कि कंपनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 9T टेक मार्केट में उतारेगी। कंपनी द्वारा शेयर किए गए एक ट्वीट के बाद इस मुद्दे को हवा मिली है। वहीं आज वनप्लस से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है OnePlus 9 RT Review In Hindi

जिसमें कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन का नाम OnePlus 9 RT बताया गया है। यानी OnePlus 9T लॉन्च होगा या नहीं यह तो अभी पुख्ता नहीं हो पाया है लेकिन अब OnePlus 9 RT स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी भी न्यूज़ में छा गई है।

OnePlus 9 RT Review In Hindi
OnePlus 9 RT Review In Hindi

OnePlus 9 RT Review In Hindi

OnePlus 9 RT से जुड़ी खबर टेक वेबसाइट एंडरॉयड सेंट्रल के हवाले से आई है। इस वेबसाइट रिपोर्ट ने दावा किया है कि वनप्लस कंपनी अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 9 RT पर काम कर रही है और यह मोबाइल फोन अक्टूबर महीने में इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा। आपको याद दिला दें कि वनप्लस 9 सीरीज़ में कंपनी OnePlus 9ROnePlus 9 और OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। ऐसे में यह माना जा सकता है कि वनप्लस 9 RT इस सीरीज के सबसे छोटे मॉडल वनप्लस 9आर का ही अपग्रेडेड वर्ज़न होगा।

यह भी पढ़ें: IQOO Z5 Review In Hindi – Amazon Specials

OnePlus 9RT को वनप्लस अक्टूबर महीने में लॉन्च कर सकती है। इस फोन की एक लीक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक इस फोन को एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के सबसे नए वर्जन एंड्रॉयड 12 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में कुछ अन्य डिटेल्स बताते हैं।

OnePlus 9 RT Review In Hindi
OnePlus 9 RT Review In Hindi OnePlus 9 RT Review In Hindi

OnePlus 9RT एक नया वनप्लस स्मार्टफोन हो सकता है। इस फोन को जल्द ही इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने की उम्मीद की जा रही है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक यह चीनी कंपनी T Series के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यूजर्स को OnePlus 9T के लॉन्च होने की उम्मीद दी लेकिन अब खबरें OnePlus 9RT की आ रही है।

यह भी पढ़ें: Realme GT Master vs Realme X7 Max in Hindi

एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस टी सीरीज के अंतर्गत OnePlus 9RT को अक्टूबर में भारतीय और चीनी बाजार में लॉन्च कर सकती है। वनप्लस ने इस साल OnePlus 9R को लॉन्च किया था और अब इसी का एक नया और अपग्रेड वर्जन OnePlus 9RT होगा। वनप्लस ने इस सीरीज में OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro को भी लॉन्च किया था।

OnePlus 9 RT Review In Hindi
OnePlus 9 RT Review In Hindi OnePlus 9 RT Review In Hindi

Subscribe

हमारे इस Channel को। Subscribe करलो Please आपका एक एक Subscribe हमारे लिए बहुत Important है आपका बहुत बहुत Thank You |

स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 9RT में 120Hz का रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा, जो एमोलेड पैनल स्क्रीन के साथ आएगा। इस फोन के स्क्रीन साइज की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। यह एंड्रॉयड 12 यानी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के लेटेस्ट वर्जन पर चलने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। इस फोन को कंपनी OxygenOS 12 के साथ लॉन्च कर सकती है।

OnePlus 9 RT Review In Hindi
OnePlus 9 RT Review In Hindi

इसके अलावा इस फोन में कंपनी Snapdragon 870 चिपसेट दे सकती है। वहीं इसमें 4,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है जो 65W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इसका कैमरा सेंसर OnePlus Nord 2 जैसा होने की उम्मीद जताई जा रही है। अगर ऐसा हुआ तो इस फोन में भी 50MP का प्राइमरी Sony IMX766 सेंसर हो सकता है। इस फोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M52 Review In Hindi

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

आशा करता हूँ आपको OnePlus 9 RT Review In Hindi ये लेख पसंद आया होगा. तो इसे अपने फेसबुक , गूगल और ट्विटर अकाउंट में जरूर शेयर करें.अगर आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट में जरूर लिखें।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here