Home Gadgets and Review boAt Rockerz 330 Pro in Hindi लॉन्च होते ही इन Earphones ने...

boAt Rockerz 330 Pro in Hindi लॉन्च होते ही इन Earphones ने मचाया तहलका! 60 घंटों तक चलेगी बैटरी, ऐसे पाएं Free में

boAt Rockerz 330 Pro in Hindi
boAt Rockerz 330 Pro in Hindi

इस पोस्ट boAt Rockerz 330 Pro in Hindi में हम जानेगें Full Detailed Neckband Earphone 2021 Review Features, Specs, Price in India, Performance, Drivers, Sound Quality, Call , Specifications, FAQ, Rockerz 330 Series ओर भी बहुर कुछ boAt Rockerz 330 Pro in Hindi

Boat Rockerz 330 Pro, Boat Rockerz 330 Pro battery, Boat Rockerz 330 Pro feature, Boat Rockerz 330 Pro price, Boat Rockerz 333 Pro, neckband earphones, नेकबैंड इयरफ़ोन बोट, बोट रॉकर्ज 330 प्रो, बोट रॉकर्ज 330 प्रो की कीमत, बोट रॉकर्ज 330 प्रो फीचर, बोट रॉकर्ज 330 प्रो बैटरी

भारतीय वेयरेबल कंपनी बोट (boAt) ने हाल ही में एक नया नेकबैंड, boAt Rockerz 330 Pro लॉन्च किया है. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी 60 घंटों की बैटरी लाइफ है. कंपनी ने इसे लॉन्च कर दिया है लेकिन फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि ये कब तक सेल पर आएंगी. आपके पास इस नेकबैंड को फ्री में पाने का भी मौका है. आइए जानते हैं कैसे..

boAt Rockerz 330 Pro in Hindi
boAt Rockerz 330 Pro in Hindi

भारतीय कंपनी boAt ने हाल ही में अपने नये इयरफोन्स लॉन्च किए हैं. ये एक नेकबैंड है जिसे boAt Rockerz 330 pro के नाम से, सिंगर A.P. Dhillon के कोलैबोरेशन से लॉन्च किया गया है. वैसे तो इस नेकबैंड के कई सारे फीचर्स काफी अच्छे हैं लेकिन यह कंपनी का पहला ऐसा नेकबैंड है जो 60 घंटों की बैटरी लाइफ देता है. आइए इसके बारे में सब कुछ जानते हैं..

boAt Rockerz 330 Pro in Hindi 60 घंटों तक चलेगी बैटरी 

बोट के इस नेकबैंड की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी लाइफ है. ऐसा पहली बार हो रहा है कि कंपनी अपने नेकबैंड में 60 घंटों की बैटरी लाइफ दे रही है. कंपनी का यह दावा है कि यूजर्स इस नेकबैंड को एक बार चार्ज करके 60 घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही, यह डिवाइस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है, जिसका मतलब यह है कि अगर आप इसे केवल 10 मिनट के लिए भी चार्ज करते हैं, आप 20 घंटों के प्लेबैक का फायदा उठा सकते हैं. 

boAt Rockerz 330 Pro in Hindi
boAt Rockerz 330 Pro in Hindi

boAT के नेकबैंड के बाकी फीचर्स 

बोट का यह नेकबैंड ENx तकनीक के साथ आता है जिससे इन्हें एक अच्छी साउन्ड क्वॉलिटी मिलती है और इनमें आपको 10mm के डाइनैमिक ड्राइवर्स भी मिलेंगे. अच्छी कनेक्टिविटी के लिए यह नेकबैंड ब्लूटूथ v5.2 से लैस है और यह पानी और पसीने में भी खराब नहीं होता है. मैग्नेटिक इयरबड्स वाला यह नेकबैंड बेहद हल्का है.

boAt Rockerz 330 Pro की खासियत
बोट रॉकर्ज 330 प्रो इयरफोन्स में कंपनी का सिग्नेचर साउंड मिलेगा। 60 घंटों के बैटरी बैकअप के साथ लंबे सफर पर शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस के लिए यह एक बेहतरीन ऑप्शन होंगे। Rockerz 330 Pro में ब्लूटूथ वर्जन 5.2 का सपोर्ट मिलता है। इसमें डुअल पेयरिंग, फास्ट पेयरिंग, बेहतर कनेक्टिविटी रेंज और बेहतर बैटरी लाइफ के लिए हाई पावर एफिशिएंसी जैसे हाई-एंड फीचर्स दिए गए हैं।

boAt Rockerz 330 Pro in Hindi
boAt Rockerz 330 Pro in Hindi

आप सिर्फ एक टैप के जरिए अपने फोन का वर्चुअल वॉइस असिस्टेंट एक्सेस कर सकते हैं। रॉकर्ज़ 330 प्रो 10 मिमी बड़े ड्राइवरों से लैस है जो बिना रूकावट के क्रिस्टल क्लियर और पावरफुल बास प्रदान करते हैं। BoAt Rockerz 330 Pro को IPX5 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ लंबे समय तक पहनने के लिए तैयार किया गया है। आप boAt Rockerz 330 Pro को 5 कलर ऑप्शन एक्टिव ब्लैक, नेवी ब्लू, टील ग्रीन, रेजिंग रेड और ब्लेज़िंग येलो में खरीद सकेंगे।

कंपनी का कहना है कि इन नेक्बैन्ड इयरफोन्स में ASAP Charge का फीचर दिया गया है, जो 10 मिनट की चार्जिंग पर ही 20 घंटों का बैकअप तैयार कर देता है। इसमें एक मल्टी-फंक्शन बटन दिया गया है, जिसके जरिए आप स्मार्टफोन के कॉल्स को रिसीव या रिजेक्ट कर सकेंगे।

boAt Rockerz 330 Pro in Hindi
boAt Rockerz 330 Pro in Hindi

ऐसे पाएं फ्री में 

boAt Rockerz 330 pro को आप अमेजन और बोट की आधिकारिक वेबसाइट से काले, पीले, लाल और पर्पल रंगों में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि कंपनी ने इस नेकबैंड को लॉन्च तो कर दिया है लेकिन फिलहाल सेल की डेट का खुलासा नहीं किया है. बोट की वेबसाइट पर इस नेकबैंड की कीमत 2,990 रुपये है. अमेजन पर इन इयरफोन्स पर एक इन्ट्रोडक्ट्री ऑफर चल रहा है जिसमें हर 60वें कस्टमर को 100% कैशबैक दिया जा रहा है यानी इस तरह आप इन इयरफोन्स को फ्री में घर लेकर जा पाएंगे.

और क्योंकि इन इयरफोन्स को A.P. Dhillon के साथ लॉन्च किया गया है, टॉप 60 कस्टमर्स को boAt Rockerz 330 pro के साथ A.P. Dhillon की मर्चन्डाइज भी मिलेगी.

boAt Rockerz 330 Pro in Hindi
boAt Rockerz 330 Pro in Hindi

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही boAt ने 999 रुपये में Rockers 205 Pro भी लॉन्च किए हैं. boAt ने अपने कस्टमर्स के लिए हर प्राइस रेंज में अच्छे इयरफोन्स लॉन्च किए हैं जिन्हें आप किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म या फिर बोट की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

Buy Now

यह भी पढ़ें:

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

आशा करता हूँ आपको boAt Rockerz 330 Pro in Hindi ये लेख पसंद आया होगा. तो इसे अपने फेसबुक , गूगल और ट्विटर अकाउंट में जरूर शेयर करें.अगर आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट में जरूर लिखें boAt Rockerz 330 Pro in Hindi

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here