Realme 9i in Hindi 64MP कैमरे वाला Realme 9i जल्द हो सकता है लॉन्च Best Phone

Realme 9i in Hindi
Realme 9i in Hindi

इस पोस्ट Realme 9i in Hindi में हम जानेगें Full Detailed Realme 9i Review Features, Specs, Price in India, Performance, Processor, Display, Camera, Specifications, FAQ, 9i Series ओर भी बहुर कुछ Realme 9i in Hindi

Realme 9i रेंडरर्स से पता चलता है कि स्मार्टफोन में एक एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जो एक कैमरा मॉड्यूल में फिट है। यह Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन के समान दिखता है।

Realme 9i in Hindi

Realme 9i in Hindi
Realme 9i in Hindi

Realme 9i रेंडरर्स को ऑनलाइन देखा गया है, जिससे इस बात का अंदाजा हो जाता है कि Q1 2022 में लॉन्च होने वाले हैंडसेट से क्या उम्मीद की जा सकती है। Realme 9i स्मार्टफोन की चीनी कंपनी द्वारा पुष्टि की जानी बाकी है, लेकिन कॉन्सेप्ट रेंडरर्स संकेत देते हैं कि Realme 8i का यह सक्सेसर रियर कैमरा मॉड्यूल समेत 8i के कई एलीमेंट कॉपी कर सकता है। कैमरा मॉड्यूल Realme GT Neo 2 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कैमरा मॉड्यूल जैसा दिखता है। 

ThePixel.vn (वियतनामी में) द्वारा शेयर किए गए Realme 9i रेंडरर्स से पता चलता है कि आगामी स्मार्टफोन में एक एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जो एक कैमरा मॉड्यूल में फिट है। यह Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन के समान दिखता है। हैंडसेट का पिछला हिस्सा स्क्रीन के निचले बाएँ कोने पर Realme लोगो के रूप में छोटी ब्रांडिंग भी दिखाता है। रेंडर में नीचे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के दाईं ओर स्थित सिंगल स्पीकर दिखता है।

Realme 9i in Hindi
Realme 9i in Hindi

ऐसा लग रहा है कि फोन के पिछले हिस्से में घुमावदार किनारे हैं जो फोन के बाएं और दाएं स्पाइन में मिल जाते हैं। रेंडरर्स के मुताबिक स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है। इससे पता चलता है कि यह पावर बटन पर मिल सकता है, या कंपनी इन-डिस्प्ले स्कैनर शामिल कर सकती है। हैंडसेट के फ्रंट में एक पंच-होल कैमरा है जो स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में दिया गया है।

Realme 9i in Hindi
Realme 9i in Hindi

पिछली रिपोर्टों में Realme 9i को MediaTek Helio G90T SoC के साथ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज जैसी फीचर्स के साथ बताया था। स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप के साथ 6.5 इंच फुल-एचडी + डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक Realme 9i के बारे में किसी भी स्पेसिफिकेशन की घोषणा नहीं की है।

Realme 9i में अपने पहले वाले मॉडल Realme 8i को देखते हुए अपग्रेडेड स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकती हैं। Realme 8i को कंपनी द्वारा सितंबर में लॉन्च किया गया था। Realme 8i ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G96 SoC से लैस है जिसे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेअर किया गया है। रियलमी 8आई में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,412 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल के रियर कैमरा सेटअप से लैस है, साथ ही 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। Realme 8i में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Realme 9i in Hindi
Realme 9i in Hindi

FAQ’s Realme 9i

  • Realme 9i भारत मे कब आयेगा

    भारत में अभी Conform नहीं हैं

  • Realme 9i Price in India

    भारत में अभी Conform नहीं हैं

  • Realme 9i में कितने mAh बैटरी हैं |

    Realme 9i में नॉन-रिमूवल Li-Ion 5000 mAh बैटरी दिया है.

  • Realme 9i में कितने मेगापिक्सेल का Camera हैं |

    स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप

  • Realme 9i में कितने इंच का डिस्प्ले दिया गया है?

    साथ 6.5 इंच फुल-एचडी + डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक Realme 9i के बारे में किसी भी स्पेसिफिकेशन की घोषणा नहीं की है।

  • Realme 9i में कितने GB रैम दी गई है?

    Realme 9i को MediaTek Helio G90T SoC के साथ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज जैसी फीचर्स के साथ बताया था।

  • Realme 9i में कोन सा Processor हैं

    Realme 9i को MediaTek Helio G90T SoC के साथ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज जैसी फीचर्स के साथ बताया था।

यह भी पढ़ें:

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

आशा करता हूँ आपको Realme 9i in Hindi ये लेख पसंद आया होगा. तो इसे अपने फेसबुक , गूगल और ट्विटर अकाउंट में जरूर शेयर करें.अगर आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट में जरूर लिखें Realme 9i in Hindi

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here