Fire Boltt Ring 3 In Hindi बोल्ट ने लॉन्च की बड़ी स्क्रीन वाली ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, जानिए क्या हैं ये बहतरीन फीचर्स best

Fire Boltt Ring 3 In Hindi
Fire Boltt Ring 3 In Hindi

इस पोस्ट Fire Boltt Ring 3 In Hindi में हम जानेगें Full Detailed Smartwatch Review Features, Specs, Price in India, Performance, Display, Specifications, FAQ, Ring Series ओर भी बहुर कुछ

Fire-Boltt Ring 3 मार्केट मे नए और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हो गई है. इसके फीचर्स को लेकर कंपनी के को-फाउंडर ने एक बड़ा बयान दिया है.

स्मार्टवॉच की मार्केट में आए दिन नये डिवाइस लॉन्च हो रहे हैं. इस बीच अब Fire-Boltt ने अपनी पॉपुलर रिंग-सीरीज की एक और स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है जिसका नाम Ring 3 है. Ring 3 इस प्राइस सेगमेंट में 1.8-इंच अतिरिक्त-बड़े डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की पेशकश करने वाली एकमात्र स्मार्टवॉच है. Fire Boltt Ring 3 in Hindi को मार्केट में तीन नए कलर्स में उतारा गया है, जैसे- गोल्ड, ब्लैक, ग्रे, सिल्वर, नेवी और रोज गोल्ड. इस स्मार्टवॉच में रेक्टेंगुलर डायल है.

Fire Boltt Ring 3 In Hindi
Fire Boltt Ring 3 In Hindi

Fire Boltt Ring 3 in Hindi की कीमत 3,499 रुपये है. यह स्मार्टवॉच 3 जुलाई से amazon.in और fireboltt.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. Fire-Boltt की इस नई स्मार्टवॉच को लेकर कंपनी के को-फाउंडर आयुषी किशोर और अर्णव किशोर ने कहा, “बिगर, बोल्ड एंड ब्राइटर… ये तीन शब्द हैं जो Fire-Boltt Ring 3 के लिए सटीक बैठते हैं. यह अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में 118 स्पोर्ट्स मोड के साथ स्पोर्टियर है.”

Fire-Boltt Ring 3 की स्पेसिफिकेशन

Fire-Boltt Ring 3 में 1.8 इंच की डिस्प्ले है और साइड में एक बटन दिया गया है जिसका इस्तेमाल नेविगेशन के लिए हो सकेगा। इसमें कॉलिंग के लिए माइक और स्पीकर भी दिया गया है। आप इस वॉच से ही किसी को फोन कर सकते हैं और किसी का फोन रिसीव भी कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच के साथ एआई वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है।

Fire Boltt Ring 3 In Hindi
Fire Boltt Ring 3 In Hindi

Fire-Boltt Ring 3 के साथ ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के लिए SpO2 सेंसर भी मिलता है। इसके अलावा इसमें रियल टाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग की भी सुविधा है। यह वॉच आपके सोने के पैटर्न को भी ट्रैक करती है। इससे आप फोन के कैमरे और म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। Fire-Boltt Ring 3 के साथ 118 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें Floopy, Battleship, 2048 और Hamster जैसे इन बिल्ट गेम भी हैं। Fire-Boltt Ring 3 को वाटर रेसिस्टेट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है।

Fire-Boltt Ring 3 के क्या है अहम फीचर्स

यह वॉच एआई वॉयस असिस्टेंट से लैस रिंग 3 यूजर्स को हाल के कॉल लॉग का उपयोग करके उत्तर देने और यहां तक ​​कि कॉल करने की सुविधा देता है. ब्रांड द्वारा लेटेस्ट वॉच जिसने पिछले दो वर्षों में आईडीसी और अन्य शोध रिपोर्टों के अनुसार भारतीय बाजार में अधिकतम वृद्धि दर्ज की है, कई इनबिल्ट गेम के अलावा, संपर्कों को बचाने के लिए इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आती है.

Fire Boltt Ring 3 In Hindi
Fire Boltt Ring 3 In Hindi

Fire Boltt Ring 3 in Hindi Features

फायर-बोल्ट रिंग 3 पूरी तरह से उन्नत स्वास्थ्य-ट्रैकिंग मेट्रिक्स के साथ भरी हुई है ताकि किसी भी समय आपके स्वास्थ्य की बारीकी से जांच की जा सके. SPO2 ट्रैकिंग, जो महामारी के मद्देनजर एक आवश्यकता बन गई है, 24/7 डायनेमिक रियल-टाइम हार्ट ट्रैकर से भी लैस है.

इसके अलावा, मौसम या पसीने के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि IP67 वॉटर-रेसिस्टेंट रिंग 3 आराम से बारिश, छींटे और धूल को झेल सकती है. अन्य विशेषताओं में कैमरा कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर, ड्रिंक वाटर रिमाइंडर, म्यूजिक कंट्रोल और मल्टीपल वॉच फेस शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

आशा करता हूँ आपको Fire Boltt Ring 3 In Hindi  ये लेख पसंद आया होगा. तो इसे अपने फेसबुक , गूगल और ट्विटर अकाउंट में जरूर शेयर करें.अगर आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट में जरूर लिखें Fire Boltt Ring 3 In Hindi

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here