Beast Full Movie Download Leaked on Tamilrockers and to Watch Online 2022

Beast Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Beast Full Movie Download
Beast Full Movie Download

Beast Full Movie Download 2022 एक के बाद एक साउथ सिनेमा की फिल्में हिंदी दर्शकों के दिलों पर राज करने की तैयारी कर रही हैं। आरआरआर के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद कई और साउथ सिनेमा की फिल्में कतार में हैं जो हिंदी दर्शकों को भी अपना मुरीद बनाने की तैयारी कर रही हैं। इस लिस्ट में तमिल सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की अपकमिंग फिल्म बीस्ट (Beast) का भी नाम जुड़ गया है।

थलापति विजय और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म बीस्ट जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने की तैयारी हैं। इस फिल्म को मेकर्स 13 अप्रैल 2022 के दिन एक साथ देश भर में रिलीज कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि ये भी एक पैन इंडिया फिल्म है। जिसे निर्माता तमिल और तेलुगु के साथ-साथ अब हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी जारी कर रहे हैं।

Beast Full Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Beast Movie Download, इस फ़िल्म के मुख्य किरदार में Joseph Vijay Chandrasekhar और Puja Hegde है। फ़िल्म Beast यानी हिंदी वर्जन में RAW (रॉ) नाम दिया गया है। 13 अप्रैल को यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फ़िल्म का एक गाना और official trailer रिलीज करा दिया गया है। लोग इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फ़िल्म के trailer को लोगों खूब पसंद किया जा रहा हैं।

Beast Full Movie Download

बात की जाए फ़िल्म के Hindi Trailer और हिंदी गाने की तो dialogue, गाने lyrics बहुत ही ज्यादा बेहतर है। हाईजैक पर based यह फिल्म है, जो totally action film है। इस फ़िल्म में Vijay का नाम वीर राघव रहता हैं। विजय की dubbing Sanket Mhatre ने की है, जो बेहद बेहतर लग रही है। Trailer की सबसे अच्छी खासियत यह है कि बैकग्राउंड में बजने वाले Lyrics वैसे ही है जैसे original version की है। Trailer को एकदम परफेक्ट बनाया गया है।

RAW Beast Movie Trailer

यहाँ पर आप RAW- Beast Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। रॉ बीस्ट फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जाए तो ऐसा लगता है की फिल्म में विजय का कैरेक्टर एक सोल्जर रहने वाला है और कुछ आतंकवादीओ द्वारा एक मोल में अटैक कर दिया जाता है और लोगो को बंदी बना लिया जाता है । साथ ही फिल्म को पोलटिक्स से भी जोड़ा जाता है क्योकि ट्रेलर में देखने को मिलता है की मुख्यमंत्री की पत्नी भी मोल में रह जाती है तो उम्मीद रहेगी की आंतकवादियो ने सोच समझ के वो दिन चुना होगा जिस दिन वो मोल में होगी । 

लेकिन आतंकवादीओ की बुरी किस्मत रहती है की उस मोल में विजय भी अंदर रह जाते है तो आगे की कहानी यही होने वाली है की विजय कैसे सभी आतंकवादीओ को मारता है और सभी लोगो को वहा से छुड़ाता है। इस फिल्म को हम सिनेमाघरों में 13 अप्रैल 2022 को देख सकते है साथ ही फिल्म की ऑनलाइन टिकट बुकिंग हम बुक माय शो और पेटीम से कर सकते है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Attack, Bachchan Pandey, Dasvi, The Kashmir Files, RRR इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

एक्शन – रॉ के ट्रेलर में एक्शन तो हमे भरपूर नजर आया मगर मोल के अंदर की लड़ाई को देखकर थोड़ी थोड़ी मनी हाइस्ट की याद आने लगी बाकी फिल्म का एक्शन जबरदस्त होने वाला है इसमें कोई दोराय नहीं है। 

बैकग्राउंड म्यूजिक – कुछ मिनट का ट्रेलर देख कर ही जो बैकग्राउंड म्यूजिक सुना उसे सुनकर ही रोंगटे खड़े हो गए तो फिल्म में तो बैकग्राउंड म्यूजिक चार चाँद लगाने वाला है ।

Beast Movie Release Date and Time

Beast Movie Download FilmyHit को April 13, 2022 at 09:00 am IST को Release कर दिया है Worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime Video की Subscription मौजूद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnNetflix, SUN NXT
Running Time2:38 Hours
Released Date13 April 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

Beast Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Beast Movie FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

MovieBeast/Raw
ArtistsVijay Thalapathy | Pooja Hegde
DirectorNelson Dilipkumar
Movie TypeAction | Dark Comedy

Beast Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Beast Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

प्रकाश राज अपने कैमियो में सभ्य हैं लेकिन यह मांचू मनोज हैं जो फिल्म के तारणहार हैं। वह इंटरवल के बाद काफी सक्रिय हो जाते हैं और अपनी भूमिका में अच्छा काम करते हैं। क्लाइमेक्स के दौरान मनोज का उठना-बैठना और किरकिरा लुक उनके किरदार पर बखूबी सूट करता है।

जगपति बाबू भी अपनी संक्षिप्त भूमिका में ठीक हैं। वड्डे नवीन एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका में अच्छी वापसी करते हैं और बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। प्रकाश राज की हत्या को किरकिरा तरीके से फिल्माया गया है और शुरुआत के दौरान फिल्म को अच्छी तरह से सेट करता है।

Beast Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Beast Full Movie in Theater करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Beast Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Best Download 9xMovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

जैसा कि पहले कहा गया है, कैमरा वर्क शीर्ष पायदान पर है क्योंकि अपराध की पृष्ठभूमि को अच्छी तरह से प्रदर्शित किया गया है। भले ही फिल्म 2:38 घंटे से कम की हो, लेकिन कई दृश्यों को आसानी से संपादित किया जा सकता था। पटकथा अभी तक एक और आपदा है क्योंकि यह दर्शकों को बहुत सारे पात्रों के दृश्य में प्रवेश करने के साथ भ्रमित करती है।

हमेशा की तरह आरजीवी की बात करें तो उनकी कहानी का आइडिया और सितारों का चयन बिल्कुल सही है। लेकिन जिस तरह से वह बिना कारण के चीजों को घसीटते हैं और बिना किसी दृढ़ विश्वास और स्पष्टता के प्रमुख दृश्यों को अंजाम देते हैं, वह वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ देता है।

DistributorRed Giant Movies
Channel PartnerSony Tv
Music PartnerZee Music
Running Time155 Minutes
Release Date13 April 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Beast Movie की release date time क्या है?

Beast Movie की release date time है 13 April 2022, वो भी Netflix में. 

Beast Movie के Director कौन हैं?

Beast Movie के Director हैं Nelson.

क्या Beast Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Beast Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

DISCLAIMER
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.
Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here