Bachchan Pandey Bollywood Film, Bachchan Pandey Movie Download in Hindi dubbed 480p, filmyzilla, 300mb, full HD 720p, filmymeet, mp4moviez, fzmovies, moviesflix, watch online, isaimini, Bachchan Pandey Full Movie filmyzilla, 300mb, 720p, filmymeet, Bachchan Pandey HD Movie, 480p, mp4moviez, fzmovies, Story Bachchan Pandey कहानी

मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर (Bachchan Pandey Trailer) आज यानी 18 फरवरी 2022 को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देख कर अक्की फैन्स बेहद खुश हैं

DISCLAIMER
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

Bachchan Pandey Trailer Released : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने फैंस के लिए ले आए हैं ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) का ट्रेलर. जी हां, मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर (Bachchan Pandey Trailer) आज यानी 18 फरवरी 2022 को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देख कर अक्की फैन्स बेहद खुश हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. ट्रेलर में कृति सेनन एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, वहीं वह ‘बच्चन पांडे’ नाम के एक खतरनाक गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती है. इसके लिए वह अपने दोस्त की मदद लेती है.

Bachchan Pandey Movie Download in Hindi
Bachchan Pandey Movie Download in Hindi

ट्रेलर के मुताबिक क्या है कहानी में..

फिल्म के ट्रेलर में कृति सेनन और अरशद वारसी से कहानी की शुरुआत होती है, कृति सेनन अपने दोस्त अरशद वारसी के साथ अपनी फिल्म का आइडिया शेयर करती है, तभी वह बताती है कि वह अपनी फिल्म बच्चन पांडे पर बनाएगी और फिल्म का टाइटल भी बच्चन पांडे रखेगी. ये सुनते ही अरशद कृति को ये करने से मना करते हैं. कृति के मनाने के बाद दोनों बच्चन पांडे के गढ़ पहुंचते हैं.

वहीं होती है बच्चन पांडे और उसके पंटरों से कृति और अरशद की मुलाकात. इसके बाद ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की भी एंट्री होती है. वहीं जैकलीन फर्नांडीज भी आती हैं. इस फिल्म में जकलीन बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. अब कहानी में मोड़ तब आता है जब बच्चन पांडे अपनी गर्लफ्रेंड का खून कर देता है, आखिर उसने ऐसा क्यों किया? क्या बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने पहुंची कृति की जान भी है खतरे में? ये जानने के लिए तो फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का इंतजार करना होगा.

बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के ढेरों पोस्टर (Bachchan Pandey Posters) सामने आए और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. अभी ट्रेलर रिलीज से पहले भी मेकर्स ने इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया था. जैसे ही अक्षय की फिल्म का पोस्टर सामने आया था फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए थे. फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखते ही कह रहे हैं कि फिल्म सुपरहिट है. तो कुछ लोग इसे अभी से ब्लॉकबस्टर हिट कह रहे हैं.

Bachchan Pandey Movie Download in Hindi
Bachchan Pandey Movie Download in Hindi

ट्रेलर सामने आते ही कई लोग कमेंट सेक्शन में अंदाजे लगाते दिख रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी. फैंस का मानना है कि अक्षय की ये फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है. अक्षय के एक फैन ने लिखा- ‘हमारे अक्की भैया आ गए’, तो किसी ने लिखा- व्हॉट अ ग्रेट एंट्री अक्षय कुमार, एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुडका गॉडफादर आ गया है. तो किसी ने अक्षय की फिल्म की आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से तुलना कर कहा कि अगर अक्षय की फिल्म गंगूबाई से ज्यादा कमा ले तो भी बड़ी बात है.

Bachchan Pandey Movie Download in Hindi
Bachchan Pandey Movie Download in Hindi
DISCLAIMER
हम आपको फिर से याद दिला रहे है कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्मे डाउनलोड/ स्ट्रीमिंग करना कानून का उलंघन है यह आपको भारी संकट में डाल सकता है। aatifblog.com वेबसाइट किसी भी प्रकार से पायरेसी का समर्थन नहीं करती और हम आपको ऐसी वेबसाइटों से दूर रहने कि सलाह देते है। फिल्मो को देखने के लिए नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, एमएक्स प्लेयर और यूट्यूब जैसी कानूनी वेबसाइट का उपयोग करे।

Bachchan Pandey Leaked By Tamilrockers, Filmyzilla, Moviesflix

पाइरेसी वेबसाइट बॉलीवुड हॉलीवुड तमिल तेलुगु फिल्मों को उनकी सबसे लोकप्रिय वेबसाइटों जैसे Bachchan Pandey Full Movie Download 720p तमिलरॉकर्स फिल्मीज़िला पर लीक करना बंद नहीं करती है। इंटरनेट पर बहुत अधिक अवैध टोरेंट वेबसाइटों के साथ, लोग तमिलरॉकर्स मूवी डाउनलोड साइटों पर जाना पसंद करते हैं और हम राजा को जानते हैं। लेकिन अगर आप Bachchan Pandey Full Movie Download मूवीफ्लिक्स 720p स्ट्रीम करना चाहते हैं? तो आपको कई जोखिम कारणों से गुजरना पड़ता है और हम अनुशंसा करते हैं कि आप इनमें से किसी भी साइट का उपयोग न करें।

Bachchan Pandey Full Movie Download 9xMovies

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी देखने के लिए इंटरनेट पर Bachchan Pandey Full Movie Download 9xMovies सर्च करते हैं।

Bachchan Pandey Full Movie Download Tamilrockers

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी देखने के लिए इंटरनेट पर Bachchan Pandey Full Movie Download tamilrockers सर्च करते हैं।

Bachchan Pandey Full Movie Download FilmyWap

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी देखने के लिए इंटरनेट पर Bachchan Pandey Full Movie Download Filmywap सर्च करते हैं।

Bachchan Pandey Full Movie Download FilmyZilla

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी देखने के लिए इंटरनेट पर Bachchan Pandey Full Movie Download Filmyzilla सर्च करते हैं।

Bachchan Pandey Full Movie Download Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Bachchan Pandey Full Movie Download करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Bachchan Pandey Full Movie Download in Hindi को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Morbius Movie Download in Hindi Dubbed Mp4Moviez 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD।

aatifblog.com Website के माध्यम से आपको सूचित किया जाता है कि – इस पोस्ट के माध्यम से केवल इस मूवी और सीरीज का रिव्यू दिया जा रहा है। आप इस वेबसाइट के माध्यम से फिल्में डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। यह मूवी और सीरीज डाउनलोडिंग वेबसाइट नहीं है।

DISCLAIMER
aatifblog.com का उद्देश्य किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देना या उसकी निंदा करना नहीं है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें ऐसे कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

Bachchan Pandey Movie Download

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here