Ek Villain Returns Movie Download in Hindi 4k, 480p, filmyzilla, 993Mb, Full HD 720p, filmymeet, mp4moviez, fzmovies, watch online, एचडी में पूरी फिल्म डाउनलोड

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज़ बना हुआ है. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिशा पटानी और अर्जुन कपूर के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी. इन दिनों यह फिल्म जमकर सुर्खियों में है. फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही दर्शक बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

जॉन अब्राहम (John Abraham) देशभक्ति पर फिल्में करने के लिए पिछले कुछ समय से छाए हुए हैं. हालांकि, एक विलेन रिटर्न्स में वह बाकी फिल्मों से अलग हटकर किरदार में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके लिए उन्हों 5 से 7 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं.

Ek Villain Returns Movie Download

Directed byMohit Suri
Story byMohit Suri, Aseem Arora
Dialogue byAseem Arora
Produced byShobha Kapoor, Ekta Kapoor, Bhushan Kumar, Krishan Kumar
Main ActorsJohn Abraham, Arjun Kapoor, Disha Patani, Tara Sutaria
Production companiesT-Series, Balaji Motion Pictures
Release date29 July 2022
CountryIndia
LanguageHindi
Distributed byAA Films

Ek Villain 2 Cast | एक विलेन की वापसी कास्ट

  • John Abraham | जॉन अब्राहम
  • Arjun Kapoor | अर्जुन कपूर
  • Disha Patani | दिशा पटानी
  • Tara Sutaria as Aarvi | तारा सुतारिया आरविक के रूप में
  • J. D. Chakravarthy as Inspector | जे डी चक्रवर्ती इंस्पेक्टर के रूप में
  • Riteish Deshmukh as Rakesh Mahadkar | राकेश महाडकर के रूप में रितेश देशमुख

Ek Villain Returns Movie Download Filmywap 480P, 720P

फिल्म में अर्जुन को तारा सुतारिया ओर दिशा को जॉन के साथ मैच किया गया है. फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए, प्रमुख मोहित सूरी ने पहले एक स्पष्टीकरण में कहा, “एक विलेन मेरा सार्थक उपक्रम था और दर्द और खुशी दोनों का एक अद्भुत स्रोत था। एक विलेन के लिए मुझे वास्तव में जिस तरह की आराधना मिलती है, वह मुझ पर हावी हो जाती है। मैं एक के साथ निश्चित हूं। खलनायक की वापसी, स्नेह बस और अधिक होने वाला है।

और इस बात को ध्यान में रखते हुए कि मैं फिल्म के बारे में बहुत कुछ नहीं बता सकता, मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह एक रोमांचक रोलरकोस्टर सवारी होगी, “इंडियन एक्सप्रेस ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया।

Ek Villain Returns Movie Download

आज कल लोग Ek Villain Returns Movie Download जैसे पाइरेटेड साइट से Ek Villain Returns Movie Download करने के लिए निम्नलिखित साइट को सर्च कर रहे है।

एक विलेन रिटर्न्स एक आसन्न भारतीय हिंदी-भाषा की एक्टिविटी थ्रिल राइड फिल्म है, जिसे मोहित सूरी द्वारा निर्देशित किया गया है और बालाजी मोशन पिक्चर्स और टी-सीरीज़ द्वारा वितरित किया गया है। इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया हैं। यह फिल्म एक विलेन (2014) का दूसरा स्थान है। फिल्म की 29 जुलाई 2022 को नाटकीय डिलीवरी की योजना है।

ध्यान देने के लिए, एक विलेन रिटर्न्स 2020 की डिलीवरी मलंग के बाद मोहित सूरी के साथ दिशा के दूसरे समन्वित प्रयास की जाँच करेगा। फिर से, तारा, दिशा और जॉन के साथ अर्जुन का सबसे यादगार संयुक्त प्रयास और इसके लिए बहुत उत्साहित किया गया है। एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को शहर भर में हलचल मचाने के लिए तैयार है।

पहले, एक विलेन रिटर्न्स पर चर्चा करते हुए, अर्जुन ने व्यक्त किया, “गतिविधि मेरा सबसे पसंदीदा वर्गीकरण है! एक विलेन रिटर्न्स की सामग्री सहजता से सबसे उल्लेखनीय और मनोरंजक गतिविधि रोमांचकारी सवारी में से एक रही है जिसे मैंने पार किया है और मोहित सूरी ने इसे जीवंत कर दिया है। सामग्री पर एक बहुत बड़ा तरीका! इस फिल्म में एक टन कठिन काम किया गया है और हम विश्वास करना चाहते हैं कि आप इसकी सराहना करते हैं”। एक विलेन रिटर्न्स इस साल 29 जुलाई को डिलीवर किया जाएगा।

Ek Villain Returns Movie Download

Ek Villain Returns (2022) 480p [400 MB]
Download Link

Ek Villain Returns (2022) 720p [953 MB]
Download Link

Ek Villain Returns (2022) 1080p [1124 MB]
Download Link

Pushpa (2021) Hindi Dubbed 2160p [2048 MB]
Download Link

DISCLAIMER
aatifblog.com इस या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है। पाइरेसी एक आपराधिक कृत्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। यह लेख सिर्फ जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करने और उन्हें इस तरह के कार्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए है। हम आपसे आग्रह करते हैं कि किसी भी चोरी में शामिल न हों या उसे बढ़ावा नहीं देते।

हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें। हम आपको बार-बार समझा रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करना और लाइव स्ट्रीमिंग करना आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। इसलिए हम हमेशा आपको पायरेसी वेबसाइटों से दूर रहने की दृढ़ता से सलाह देते हैं। नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी वेबसाइटें हमेशा फिल्में देखने का एकमात्र समाधान हैं।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here