Realme Buds Air 2 in hindi |True Wireless Earphones | Best Budget TWS

Realme Buds Air 2 in hindi
Realme Buds Air 2 in hindi

Realme Buds Air 2 in Hindi True Wireless Earphones को भारत में 3299 रुपये की कीमत पर पेश किया गया हैं । Realme Buds Air 2 में एक अलग डिज़ाइन और फिट है और, पिछले मॉडल के बाहरी कान के विपरीत, एक इन-कैनाल फिट में परिवर्तन होता है।

Realme Buds Air 2 में Active Noise Cancellationभी है। हेडसेट दो रंगों में उपलब्ध होगा – क्लोज़र व्हाइट और क्लोज़र ब्लैक। इसका मतलब कंपनी के इलेक्ट्रॉनिक संगीत डीजे द चैन्समॉकर्स के साथ सहयोग करना है, जिन्हें Realme Buds Air 2 की आवाज को सुनने के लिए रखा गया था।

यह भी पढ़ें: Poco M3 – Don’t Buy Before Read This Article Wrong

Realme Buds Air 2 in hindi
Realme Buds Air 2 in hindi

Features Realme Buds Air 2 in hindi

  • Active Noise Cancellation
  • 25hrs Total Playback
  • Smart Wear Detection
  • Dual mic Noise Cancellation for Calls
  • 10mins Charge for 120mins Playback
  • 10mm Hi-Fi Bass Boost Driver
  • Transparency Mode
  • 88ms Super Low Latency

यह भी पढ़ें:Why Poco is So Successful in Hindi | Poco इतना सफल क्यों हैं | Just 1 year

Realme Buds Air 2 in hindi की कीमत और उपलब्धता

Realme Buds Air 2 की कीमत 3,299 रुपये है और यह भारत में सबसे सस्ता True Wireless Earphones, Active Noise Cancellation करने वाला हेडसेट है। नए सच्चे वायरलेस ईयरबड्स Mi, Redmi, Noise, और Boat जैसे किफायती ब्रांडों से Competition करते हैं, लेकिन इस Price Point पर ANC की उपस्थिति हेडसेट को एक महत्वपूर्ण बढ़त देती है।

Realme Buds Air 2 in hindi
Realme Buds Air 2 in hindi

Realme Buds Air 2 की पहली Sell 2 मार्च को होगी। असली वायरलेस हेडफ़ोन शुरू में Realme की ऑनलाइन शॉप और Flipkart पर उपलब्ध हैं। कंपनी आने वाले हफ्तों में नए सच्चे वायरलेस हेडफ़ोन को ऑफलाइन स्टोर में लाने की भी योजना बना रही है।

Realme Buds Air 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Realme Buds Air का Successor, भारत में कंपनी का पहला सच्चा वायरलेस हेडसेट है, Realme Buds Air 2 डिजाइन और Working Capacity के मामले में सुधार प्रदान करता है। नए Earbuds में इन-कैनाल फिट और एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन की सुविधा है, जिसमें पूर्व में निष्क्रिय निष्क्रिय अलगाव की अनुमति है, जो एएनसी के Proper कार्य के लिए महत्वपूर्ण है। फ़ंक्शंस की सीमा Realmi Buds Air Pro के समान है, जिसे 2020 के अंत में बाजार में लॉन्च किया गया था और इसमें सक्रिय शोर रद्द है।

एएनसी के अलावा, Realme Buds Air 2 हेडफ़ोन में 10mm डायनेमिक ड्राइवर और सुनने के लिए Transparency Mod है। एक दावा-रहित 88ms Super Low Latency के साथ भी है जो मोबाइल गेमिंग के लिए उपयोगी है। Realme Buds Air 2 का उपयोग Realme लिंक ऐप के साथ किया जा सकता है, जो हेडफ़ोन के लिए Features Adjustment, Firmware Update Capable करता है।

यह भी पढ़ें:Boat Rockerz 255 Pro Plus vs Boat Rockerz 335 In Hindi | Which is Best

Realme Buds Air 2 in hindi
Realme Buds Air 2 in hindi

Realme Buds Air 2 चार्जिंग केस में USB टाइप- C पोर्ट है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Realme के अनुसार, दस मिनट की चार्जिंग 120 मिनट तक प्लेबैक समय देती है, और हेडफ़ोन और चार्जिंग केस के बीच कुल 25 घंटे की बैटरी लाइफ का वादा किया जाता है। हेडसेट भी Realme R2 चिप द्वारा Operated है, जो बेहतर कनेक्टिविटी और ANC का वादा करता है।

आशा करता हूँ आपको Realme Buds Air 2 in hindi ये लेख पसंद आया होगा. तो इसे अपने फेसबुक , गूगल और ट्विटर अकाउंट में जरूर शेयर करें.अगर आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट में जरूर लिखें। 

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

1 Comment

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here