Home SMARTPHONES Infinix Zero X Pro Review In Hindi _108MPCamera, 88 Degree Curve Display,...

Infinix Zero X Pro Review In Hindi _108MPCamera, 88 Degree Curve Display, Helio G96 | infinix zero x _ Best Phone

Infinix Zero X Pro Review In Hindi
Infinix Zero X Pro Review In Hindi

अब इनफिनिक्स एक नए स्मार्टफोन की तैयारी में है, जिसका नाम Infinix Zero X Pro Review In Hindi होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को सितंबर के लास्ट या अक्टूबर के शुरुआती दिनों में एशियन और अफ्रिकन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। आइए हम आपको इस फोन की लीक डिटेल्स के बारे में बताते हैं।

Infinix अब स्मार्टफोन इंडस्ट्री में अपना नाम काफी तेजी से आगे ले जा रहा है। हाल ही में कंपनी ने भारत में अपना अब तक का सबसे महंगा स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब इनफिनिक्स एक नए स्मार्टफोन की तैयारी में है, जिसका नाम Infinix Zero X Pro होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को सितंबर के लास्ट या अक्टूबर के शुरुआती दिनों में एशियन और अफ्रिकन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की कुछ लीक डिटेल्स सामने आई है, आइए हम आपको उसके बारे में बताते हैं।

Infinix Zero X Pro Review In Hindi
Infinix Zero X Pro Review In Hindi

Infinix Zero X Pro के स्पेसिफिकेशन्स एक YouTube चैनल Tech Arena24 के जरिए लीक हुए हैं। लीक वीडियो के अनुसार यह फोन 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, एक पंच-होल कैमरा, आयताकार मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। यह भी पढ़ें: Huawei P50 Pro Review In Hindi

Infinix Zero X Pro Specifications

Infinix Zero X Pro में 6.7-inch FHD+ स्क्रीन हो सकती है, जो एक छोटे पंच-होल कटआउट के साथ आएगी। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz और बैजल्स भी काफी पतले होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के अनुसार यह फोन MediaTek Helio G96 SoC चिपसेट, 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड XOS 7.6 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करने वाला हो सकता है।

Infinix Zero X Pro Review In Hindi
Infinix Zero X Pro Review In Hindi

इन सभी स्पेसिफिकेशन्स को लीक करने वाले Tech Arena24 ने जानकारी दी है कि वो अपने नए वीडियो में इस फोन के कुछ और स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा करेंगे। हालांकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। यह भी पढ़ें: Realme 8i Review In Hindi

सॉफ्टवेयर

फोन Android 11 पर आधारित XOS 7.6 के साथ उतारा जा सकता है। Tech Arena24 यूट्यूब चैनल के मुताबिक, कंपनी Infinix Zero X Pro फोन को एशिया और अफ्रीका में इस महीने के अंत तक या अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, अभी कंपनी ने लॉन्च डेट को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Infinix Zero X Pro Review In Hindi
Infinix Zero X Pro Review In Hindi

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek Helio G96 SoC के साथ 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव होगा। यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S21 FE Review In Hindi

FAQ Infinix Zero X Pro

  1. Infinix Zero X Pro में कितने GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है?

    128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

  2. Infinix Zero X Pro किस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है?

    फोन Android 11 पर बेस्ड XOS 7.6 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है

  3. Infinix Zero X Pro फोन में कितने mAh की बैटरी दी गई है?

    5000mAh की बैटरी दी गई है.

  4. Infinix Zero X Pro फोन में कौना Processor है?

    यह फोन MediaTek Helio G96 SoC चिपसेट के साथ आता हैं।

  5. Infinix Zero X Pro फोन में कौनी Display है?

    यह फोन 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, के साथ आता हैं।

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

आशा करता हूँ आपको Infinix Zero X Pro Review In Hindi ये लेख पसंद आया होगा. तो इसे अपने फेसबुक , गूगल और ट्विटर अकाउंट में जरूर शेयर करें.अगर आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट में जरूर लिखें।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here