Best Fire Boltt Visionary Smartwatch 2022 लॉन्च, कॉलिंग फीचर, जानें स्पेसिफिकेशंस और कीमत

Fire Boltt Visionary Smartwatch

Fire Boltt Visionary : भारतीय कंपनी Fire-Boltt ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fire Boltt Visionary को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. Fire-Boltt Visionary के साथ बड़ी एमोलेड डिस्प्ले पेश की गई है और इसके अलावा इस वॉच में कॉलिंग फीचर की सुविधा भी है. Fire-Boltt Visionary को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली हुई है और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के लिए SpO2 सेंसर भी इस वॉच में दिया गया है. इस वॉच की बैटरी को लेकर कंपनी की तरफ से 5 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है. इस स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

Fire Boltt Visionary Smartwatch

Fire Boltt Visionary के Specifications

  • Fire-Boltt की इस वॉच में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 368×448 पिक्सल है.
  • Fire-Boltt Visionary में एक क्राउन भी मिलेगा.
  • Fire-Boltt Visionary वॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं.
  • Fire-Boltt Visionary में इन-बिल्ट गेम मिलेगा और साथ में कॉलिंग के लिए माइक और स्पीकर की सुविधा भी दी गई है.
  • फिटनेस फीचर की बात करें तो Fire-Boltt Visionary वॉच में ब्लड ऑक्सीजन ट्रैक करने के लिए SpO2 सेंसर दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें हार्ट रेट मॉनिटर की सुविधा भी मिलेगी.
  • Fire-Boltt Visionary वॉच में स्लीप मॉनिटर और स्टेप काउंटर भी है.
  • Fire-Boltt Visionary में AI वॉयस असिस्टेंट भी दिया गया है. आप फोन के सभी नोटिफिकेशन इस वॉच पर पा सकते हैं.
Fire Boltt Visionary Smartwatch
  • Fire-Boltt Visionary में कॉलिंग की सुविधा है. कॉलिंग के लिए वॉच में एक डायल पैड भी दिया गया है. इसके अलावा आप वॉच में कॉल हिस्ट्री भी देख सकेंगे.
  • Fire-Boltt Visionary वॉच को आप किसी वायरलेस ईयरबड्स से भी कनेक्ट कर सकते हैं.
  • Fire-Boltt Visionary की बैटरी को लेकर 5 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है.
  • Fire-Boltt Visionary का कुल वजन 75 ग्राम है.

Fire-Boltt Visionary के Price

Fire-Boltt Visionary की कीमत 3,799 रुपये लिस्ट की गई है. इस वॉच कि बिक्री अमेजन इंडिया के अलावा कंपनी की वेबसाइट से शुरू हो चुकी है. Fire-Boltt Visionary को ब्लैक, ब्लू, शैंपेन गोल्ड, डार्क ग्रे, गोल्ड, ग्रीन पिंक और सिल्वर कलर में लॉन्च किया गया है.

Fire Boltt Visionary Smartwatch

Fire-Boltt Visionary Features

फीचर्स पर गौर करें तो Fire-Boltt Visionary में फिटनेस के कई फीचर्स उपलब्ध होंगे। इस वॉच के जरिए आप ब्लड ऑक्सीजन ट्रैक कर सकते हैं इसके लिए SpO2 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और स्टेप काउंटर को भी ट्रैक किया जा सकता है। इसमें AI वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया जाता है। फोन से कनेक्ट कर वॉच में ही नोटिफिकेशन देख सकते हैं। इसमें तगड़ी बैटरी दी गई है जिसे फुल चार्ज करने पर 5 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

आशा करता हूँ आपको Fire-Boltt Visionary in Hindi ये लेख पसंद आया होगा. तो इसे अपने फेसबुक , गूगल और ट्विटर अकाउंट में जरूर शेयर करें.अगर आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट में जरूर लिखें

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here