Dunki Movie Download in Hindi (2023) – 480p, 720p, 1080p, 4K: बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्में और एक्शन फिल्में हमेशा से लोगों का ध्यान खींचती रही हैं। इन दिनों, शाहरुख खान (Sharukh Khan) की फिल्म ‘Dunki’ भी इसी श्रृंखला में शामिल है। यह एक एक्शन कॉमेडी Drama Mystery फिल्म है जिसे राजकुमार हिरानी ने लिखा और निर्देशित किया है।

Dunki Movie Download Hindi

Dunki Movie Review:- शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों जवान (Jawan) की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. जवान को रिलीज हुए 50+ दिन हो गए हैं और ये फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है. साल 2023 शाहरुख खान के नाम रहा है. शुरुआत में शाहरुख पठान लेकर आए थे.

पठान भी सुपरहिट साबित हुई है. पठान से शाहरुख ने लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी की थी. अब साल के आखिरी में फैंस को शाहरुख खान की डंकी का इंतजार है| क्रिसमस के मौके पर डंकी रिलीज होने वाली है. यानी साल का अंत भी शाहरुख खान धमाकेदार करने वाले हैं. डंकी का पहला रिव्यू सामने आ गया है. ये किसी और ने नहीं बल्कि एक्टर बोमन ईरानी ने दिया है.

Dunki Movie Download Hindi

बोमन ईरानी हाल ही में एक इवेंट में गए थे. जिसमें उन्होंने डंकी के बारे में बात की. खास बात ये है कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ बोमन ईरानी भी नजर आने वाले हैं. बोमन ईरानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा-उन्होंने फिल्म देख ली है और ये शाहरुख खान की हैटट्रिक होने वाली है.

कैसी है Dunki फिल्म

बोमन ईरानी ने अपनी फिल्म डंकी के बारे में बात की. बोमन ईरानी ने कहा कि मैंने फिल्म का एर्ली ड्राफ्ट देख लिया है और ये बहुत अच्छी बनी है. ये बहुत ही अनयूजअल सब्जेक्ट है और ये राजकुमार हिरानी की बाकी फिल्मों की तरह एंटरटेनिंग भी है. आप इसे एंजॉय करोगे. ये आपको कुछ चीजें सोचने पर मजबूर कर देगी और जिंदगी का कॉन्सेप्ट समझाएगी.

डंकी की बात करें तो शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने पहली बार साथ में काम किया है. फिल्म की कहानी लोगों के इललीगल तरीके से विदेश जाने की है और वह कैसे सिचुएशन फेस करते हैं. डंकी को राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू मेन लीड में नजर आने वाली हैं. फिल्म में विक्की कौशल भी है.

Dunki Movie Cast

शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) के टीजर आउट हो चुका है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बोमन ईरानी (Boman Irani) विक्रम कोचर (Vikram Kochhar) अनिल ग्रोवर (Anil Grover) जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस का कहना है कि शाहरुख खान के ये 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली है. चलिए जानते हैं. फिल्म ‘डंकी’ को लेकर शाहरुख खान के फैंस का रिएक्शन…

Dunki Movie Drop 1 पर फैंस का Reaction

शाहरुख खान के फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) के टीजर वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग के तरह फैल रही है. फिल्म के टीजर वीडियो देखकर फैंस के तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल है. फैंस बेसब्री से फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की रिलीज होने का इंतजार रहे हैं. वही कईं फैंस का कहना है की, शाहरुख खान की ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर होने वाली है. फैंस शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘सलार जैसी मूवि बहुत बन रही है, लेकिन ‘डंकी’ जैसी मुवी पहली बार आ रही है’, किसी दुसरी यूजर ने लिखा- ‘डंकी’ औल टाइम ब्लॉकबस्टर एण्ड बेस्ट फिल्म ऑफ 2023′, बता दें, इस फिल्म में शाहरुख खान एक पंजाबी लड़के की Hardy के किरदार में नजर आएंगे, जो ‘डंकी’ फ्लाइट का इस्तेमाल कर पंजाब से सीधे कनाडा (Canada), ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Dunki Movie Download Hindi
  • यह फिल्म आपको क्रिसमस पर देखने को मिलेगी. इस फिल्मों को 22 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा.
  • इस फिल्म को प्रेजेंट करने वाले जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी है.
  • इस फिल्म को लिखने वाले राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों है और साथ ही इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और राजकुमार हिरानी कर रहे है.
  • इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रूपये है.
  • राजकुमार हिरानी ने बताया की वह बहुत सालो से शाहरुख खान के साथ काम करने की कोशिश कर रहे है अब जाके उनको मौका मिला शाहरुख खान के साथ काम करने का और वह बेहद खुश है.
  • इसमें शारूख खान ने कहा की राजकुमार इस दौर के एक बेहतरीन फिल्म निर्माता है. मुझे भी उनके साथ काम करने में बेहद खुशी है.

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं। स्तों हमेशा याद रखिए की Piracy से दूर रहना है। किसी भी प्रकार के Content को Pirated करना एक illegal काम है।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here