Toofaan Movie download बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर की फ‍िल्‍म तूफान का टीजर जारी हो गया है और इसी के साथ इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म 16 July, 2021 को रिलीज होगी। हालांकि इस फ‍िल्‍म को सिनेमाघरों में र‍िलीज करने की बजाय ओटीटी पर प्रीमियर करने का फैसला किया गया है। यह अमेजन प्राइम पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर की जाएगी।

ऐसी होगी कहानी (Toofaan Movie Story)

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी नई फिल्म तूफान की तैयारी में जुट चुके हैं। एक्टर एक बार फिर से खिलाड़ी की भूमिका निभाने जा रहे हैं। इस फिल्‍म में फरहान का रोल बेहद खास होगा। वह डोंगरी के एक ऐसे गुंडे का रोल निभाएंगे जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है। यह कहानी प्रेरक होगी और जुनून-जज्‍बे से भरी होगी। कुछ समय पहले इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक जारी हुआ था जिसमें फरहान रिंग के अंदर नजर आए थे। Toofaan Movie download

Toofaan Full Movie Download Filmyzilla

Directed byRakeysh Omprakash Mehra
Produced byRitesh Sidhwani, Farhan Akhtar, Rakeysh Omprakash Mehra
StarringFarhan Akhtar, Paresh Rawal, Mrunal Thakur
Production companiesROMP Pictures, Excel Entertainment
CountryIndia
LanguageHindi
Release date16 july, 2021
Toofaan Movie download

Toofan Full Movie Download Mp4

जब ये Toofaan मूवी रियज़ हुई थी। तब लोग इस मूवी को देखने के लिए पागल हो गए थे। लेकिन इस मूवी को अब तक ऐसे बहुत सारे लोग है जो की इस Toofaan मूवी को अब तक नहीं देखे है। इस लिए वो लोग Toofaan Full Movie को डाउनलोड करने के लिए google पे आ कर ये सब सर्च कर रहे है।

  • Toofan Movie Download 720p
  • Toofan Movie Download Filmyzilla
  • Toofan Full Movie Download Hd
  • Toofan Full Movie Download In Telugu
  • Toofan Full Movie Download Mp4
  • Toofan Full Movie Download 300mb
  • Toofan Full Movie Download In Hindi
  • Toofan full movie download Filmyhit
  • Toofan Full Movie Free Download

ये सितारे निभाएंगे रोल (Toofan Cast)

फिल्म तूफान में फरहान अख्तर के कोच की भूमिका के लिए परेश रावल को चुना गया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म तुफान में परेश रावल बॉक्सिंग कोच की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में मृणाल ठाकुर, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल नजर आएंगे। प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, फरहान और राकेश की इस फिक्शन स्टोरी फिल्म के स्क्रिप्ट को अंजुम राजाबली ने तैयार किया है। 

Toofan Full Movie Free Download

Filmyzilla वेबसाइट बॉलीवुड सिनेमाघरों में अपनी रिलीज से पहले या उसके दौरान हिंदी फिल्मों को लीक करने के लिए बदनाम है। यह पायरेसी वेबसाइट अपने दर्शकों को हॉलीवुड, हिंदी डब, तमिल और तेलुगु फिल्मों का एक बड़ा संग्रह मुफ्त में ऑनलाइन देती है। वे आसानी से सुलभ और मोबाइल के अनुकूल हैं और कोई भी वायरस के डर के बिना फिल्में देख और डाउनलोड कर सकता है।

Download Sunflower Web Series Download

Filmzilla तमिल अपने दक्षिण भारतीय ग्राहकों को नए लॉन्च किए गए टॉलीवुड फिल्मों के एचडी और उच्च गुणवत्ता प्रदान करता है। पायरेटेड फिल्में जितनी जल्दी हो सके अपलोड की जाती हैं और नवीनतम मुफ्त डाउनलोड फिल्मों की प्रारंभिक गुणवत्ता 360p और 720p के बीच होती है। बाद में, कुछ हफ्तों के बाद, एचडी गुणवत्ता वाली फिल्में अपलोड की जाती हैं। यह साइट बॉलीवुड और हिंदी डब फिल्मों को फिल्मों की रिलीज के एक ही दिन प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है।

Bollywood फिल्मों के अलावा filmyzilla गैरकानूनी रूप से लीक हुई है, जिसमें कई भाषाओं की फिल्में शामिल हैं Tamil, Hindi, Kanada और English फिल्में Hindi में डब की गईं और इसने Marath और Bangali फिल्मों को भी लीक करना शुरू कर दिया। filmyzilla और इसके कई पोर्टल्स न केवल डाउनलोड करने के लिए नेटिज़न्स प्रदान करते हैं, बल्कि रिलीज़ होने की तारीख के अनुसार सॉर्ट की गई नवीनतम फिल्मों की सूची से भी देख सकते हैं और चुन सकते हैं।

कहां देख सकेंगे तूफान (Where to watch Toofan)

16 July 2021 को फरहान अख्‍तर और मृणाल ठाकुर की फ‍िल्‍म तूफान का प्रीमियर  240 से अधिक देशों में किया जाएगा। दर्शक अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फ‍िल्‍म को देख पाएंगे। जिनके पास अमेजन प्राइम वीडियोज का सब्‍सक्रिप्‍शन नहीं है, उन्‍हें मासिक या वार्षिक सब्‍सक्रिप्‍शन लेना होगा। 

डिजिटल रिव्यू: तूफान (टीजर)
कलाकार: फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल आदि।
लेखक: अंजुम रजबअली और विजय मौर्या
निर्देशक: राकेश ओमप्रकाश मेहरा
ओटीटी: प्राइम वीडियो
रेटिंग: ***1/2
‘ये हीरा मोती नहीं है, ये तूफान है!’, बॉक्सिंग कोच बने परेश रावल का ये जवाब फिल्म ‘तूफान’ के ढाई मिनट के टीजर के आखिर में उस सवाल के जवाब में आता है जब बॉक्सिंग रिंग को अपनी चमक दिखाने वाले अज्जू भाई को लेकर सवाल पूछा जाता है, ‘कहां से लाए ये हीरा?’ फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ साल भर से तैयार पड़ी रही है।

वह खुद फिल्म के निर्माता भी है। उनकी कंपनी साउथ की फिल्म ‘केजीएफ 2’ थिएटर में रिलीज करने का दांव खेलने को तो तैयार है लेकिन गली कूचों के शोहदों को जिंदगी के असली मायने सिखा सकने वाली उनकी अपनी ही कंपनी की फिल्म ‘तूफान’ सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

फिल्म ‘तूफान’ हालांकि 16 July 2021 को रिलीज होने की तैयारी में हैं, और आमतौर पर किसी फिल्म का टीजर या ट्रेलर रिलीज से महीना भर पहले ही सामने आता है, लेकिन यहां कहानी कुछ और है। फिल्म की हीरोइन एक सीन में हीरो को अपनी दो अंगुलियां दिखाकर पूछती है, ‘ये अज्जू भाई और ये अजीज अली बॉक्सर, तुम्हें क्या बनना है?’ 

DISCLAIMER
में आपको बार बार बता रहा हूं की ये सब piracy वेबसाइटर पे जाके movie डाउनलोड करके देखना आपको भारी मुसीबत में डाल सकते है और aatifblog.com किसी भी piracy वेबसाइट को प्रोमोट नहीं कर रहा है ये सब जानकारी के लिए था। में आपको पूरी तरह से सुझाव दे रहा हूं की किसी भी मूवी को देखने के लिए Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar, zee5 जैसे लीगल वेबसाइट पे जाके देखे।
Toofaan Movie download
Toofaan Movie download

फिल्म का टीजर रिलीज होने से पहले ये खबर उड़ी थी कि प्राइम वीडियो इस फिल्म में फरहान के किरदार का नाम बदलना चाहता है क्योंकि वह फिल्म में मृणाल ठाकुर के किरदार और बॉक्सर के बीच प्रेम कहानी को लेकर कोई नया विवाद नहीं चाहता। पर, टीजर ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ होने वाला नहीं। हालांकि, कुछ उत्साही विकीपीडिया एडीटर्स ने फिल्म के पेज पर फरहान के किरदार का नाम शौर्य दीवान कर दिया है।

फिल्म का टीजर शुरू होता है अभिनेता विजय राज की बंटे जैसी बाहर निकली आंखों और उनकी सर्द आवाज के साथ, ‘अपना तो काम ही खौफ का है, आंख में देखो तो सामने वाला **** देना चाहिए।’ अरसे से गुंडों की मर्दानगी इसी से नपने से नापी जाती रही है।

अज्जू भाई भी बोलता है, ‘फोड़ाफोड़ी होती है ना वो एकदम करीब है अपने’। मसाला सारा है फिल्म में। हीरो डोंगरी का गुंडा। हीरोइन उसका हृदय परिवर्तन कराने वाली। और, कोच परेश रावल जैसा। पहली नजर में आपको सिल्वेस्टर स्टैलोन की फिल्म ‘रॉकी’ की झलक इस टीजर में दिख सकती है। वैसी ही कहानी। मोहम्मद अली का पोस्टर भी है एक सीन में। बॉक्सर चक वेपनर याद है आपको? मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ‘बॉक्सर’ की भी यादें इस टीजर को देखकर ताजा हो सकती हैं।

Download Samantar Season 2 Download 480p, 720p

फिल्म ‘तूफान’ के निर्देशक वही राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं जिन्होंने फरहान को ही लेकर आठ साल पहले ‘भाग मिल्खा भाग’ बनाई और हिंदी सिनेमा में बायोपिक सिनेमा की नई लहर को जन्म दिया। हिंदी सिनेमा में बनी ये बेहतरीन स्पोर्ट्स बायोपिक मानी जाती है,

हालांकि इसी फिल्म से बायोपिक में मसालों की मिलावट भी शुरू होती है। ‘तूफान’ राकेश का लिटमस टेस्ट है। बतौर निर्देशक उनकी पिछली दो फिल्में ‘मिर्ज्या’ और ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ उनकी फिल्मों ‘रंग दे बसंती’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ का पसंघा भी नहीं रही हैं। लेकिन, फिल्म में अंजुम रजबअली जैसे काबिल राइटर का लिखा बेहतर करने के लिए विजय मौर्या की मदद लेनी पड़ी है, ये बात चौंकाने वाली है।

टीजर में अभिनेता परेश रावल को देखना सुखद है। उनके जैसे बेहतरीन कलाकार को कैमरे के सामने ही ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहिए। मृणाल ठाकुर की मौजूदगी टीजर में ताजगी का एहसास देती है। फिल्म की मेकिंग मजबूत दिख रही है। डॉयलॉग भी करंट लिए हुए हैं। फिल्म की पृष्ठभूमि डोंगरी है तो जाहिर है इसकी कहानी में वे सारे तत्व दिखेंगे जो मौजूदा माहौल के हिसाब से तमाम लोगों की त्यौरियां चढ़ाने का कारण बन सकते हैं। शायद यही वजह रही होगी कि फिल्म की रिलीज से ढाई महीना पहले ये टीजर रिलीज कर प्राइम वीडियो ने लोगों के मन कीथाह लेने की ठानी हो।

Toofaan Movie download
Toofaan Movie download

Toofaan 2021 Full Movie Download  Filmywap जिसमें Farhan Akhtar एक दमदार Boxer कि लुक मे दिख रहे है। दोस्तों यह मूवी एक सपोर्ट ड्रामा फिल्म है। और साथ फरहान अख्तर इस फिल्म मे एक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

और साथ हि इस फिल्म के Producer भी है इस फिल्म से जुड़े जानकारी Farhan Sir ने अपने सोशल मीडिया के जरीए कुछ महीने इस फिल्म कि जानकारी दी थी फरहान अख्तर मूवी Farhan Akhtar कि Movie के पोस्टर और इसके ट्रेलर मे काफी दमदार देखने को मिलते है और वहीं इस फिल्म उनका रोल एक Boxer का है तो उन्होंने ने इसके लिए काफी मेहनत और दमदार Transformation के साथ उनके मसल्स और बॉडी को देखकर लगता है।

कि फरहान अख्तर ने अपनी Toofaan Movie के लिए काफी मेहनत किया है।Toofaan Full Movie Trailer को Youtube Channel पर रिलीस कर दिया गया है। 

दोस्तों फरहान अख्तर ने अपने इस फिल्म से जुड़े अपनी जिम ट्रेनिंग फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए अपने फैन्स को इस फिल्म के Poster को पोस्ट करते हुए अपने फैंस दर्शकों को अपने इस रोल बारे में बताया कि इस तरह का प्रयास तभी संभव होता है जब कहानी आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से प्रेरित करती है। 

दोस्तों इस फिल्म के टीजर के सुरुवात मे अभिनेता विजय राज की बड़ी आंखों और उनकी सर्द आवाज के साथ जिसमें वह एक्टर Farhan Akhtar कहते हुए दिखते है कि अपना तो काम ही खौफ का है, आंख में देखो तो सामने वाला मूत देना चाहिए। इस फिल्म मे Farhan Akhtar एक डोंगरी का गुंडा जिसका नाम अज्जू भाई होता है।

दोस्तों वैसे Farhan Akhtar Sir बहुत हि कम फिल्मो मे काम करते हुए दिखें जाते है। उनके पिछली फिल्म The Sky Is Pink 2019 मे रिलीस हुई थी Farhan Akhtar काफी कम फिल्मो मे काम कर रहे है। खबरों के मुताबिक अब वे फिल्म को Produce करना पसंद करते है। 

Toofaan full Movie download Filmymaza

Toofaan Movie full Movie download Filmyzilla

Toofaan Movie full Movie download mp4moviez

Toofaan Movie full Movie download Telegram link

Toofaan Movie full Movie download tamilrockers

Toofaan Movie full Movie download moviesflix

Toofaan Movie full Movie download 480p filmyzilla

Toofaan Movie full Movie download 123mkv

Toofaan Movie full Movie download 720p

Toofaan Movie full Movie online free

Toofaan Movie full Movie download Filmywap

Toofaan Movie full Movie download in moviesda

Toofaan Movie full Movie download in isaimini

Toofaan Movie full Movie download in isaimini in Tamil

Toofaan Movie full Movie download movierulz

Toofaan Movie full Movie download filmymeet

Toofan full movie download करने के लिए आप हमारे telegram group में join हो सकते है । आपको सभी नई मूवी  और वेब सीरीज का direct download link मिल जाएगा 👇👇👇👇👇👇

अगर बात करें Farhan Akhtar Sir कि मोस्ट Awaited फिल्म Toofaan कि तो इसमें वे लीड रोल मे होने वाले है। जिसमें शुरू मे एक गली का गुंडा जिसका नाम अज्जू भाई होता है, और इस फिल्म मे Love इंटरेस्ट का किरदार Mrunal Thakur कर रही है

DISCLAIMER
aatifblog.com किसी भी तरीके से फिल्मों की पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है और हम किसी को भी गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं हम आपको बार-बार यही सलाह देते हैं कि जितना हो सके आप पायरेसी करने वाली सभी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपको किसी संकट में डाल सकता है. इसीलिए जितना हो सके पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें

Download

जो इससे पहले Hrithik Roshan कि फिल्म Super 30 फिल्म मे काम कर चुकी है। Toofaan Movie में फरहान अख्तर नेशनल लेवल बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे।

और इस फिल्म मे परेश रावल जो कोच का किरदार निभा रहे है। जो इस फिल्म की कहानी के नुसार एक जना मना स्टेट लेवल और नेशनल Level पर Boxing के ट्रेनर के रूप मे जाने जाते है। Toofaan Full Movie Download Haseen Dillruba Movie download

दोस्तों हम आपको बता दे कि इस फिल्म के डिरेक्टर फिल्म ‘तूफान’ के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं जिन्होंने फरहान को ही लेकर आठ साल पहले ‘भाग मिल्खा भाग’ बनाई और जिसके बढ़ हिंदी सिनेमा में बायोपिक सिनेमा की नई लहर को जन्म दिया। 

Toofaan Movie download
Toofaan Movie download

हिंदी सिनेमा में बनी ये बेहतरीन स्पोर्ट्स बायोपिक मानी जाती है, हालांकि इसी फिल्म से बायोपिक में मसालों की मिलावट भी शुरू होती है। ‘तूफान’ राकेश का लिटमस टेस्ट है।

दोस्तों इस को खुद फ़िल्मी स्टार Farhan Akhtar Produce कर रहे है। उन्होंने इस फिल्म कि घोषणा साल 2020 मे कि थी लेकिन Covid19 कि वजह से फिल्म के रिलीस डेट को Postponed कर दिया गया था। लेकिन आखिर Farhan Akhtar अपने इस फिल्म को सिनेमा घरों मे ना रिलीस करके इसे OTT Platform Amazon Prime Video पर रिलीस किया जा रहा है।

जिसको लेकर कहीं ना कहीं इस बात कि वजह से इस मूवी के फैंस और Farhan Akhtar के फैंस भी ना खुश होंगे क्योकि इस तरह कि फिल्म को थिएटर मे देखना का अलग मजा होता है। 

Toofaan full movie download 2020  tamilrockers, filmyhit

इस फिल्म को OTT Platform पर Release होने कि वजह से इस फिल्म कि Piracy भी होंगी जिससे Amazon Prime Video वालो को भी नुकशान उठाना पड सकता है।

अगर बात करें Pirated Web Site जिसमें सबसे पहले Filmyzilla और Toofaan Full Movie Download Filmywap ,SkymoviesHD. Ltd इस तरह के फेमस Torrent Website जल्द से जल्द ऑनलाइन लीक कर देते है। जिससे कोई भी 

Toofaan Full Movie Download Filmywap, Filmyzilla, Telegram, And Other HD Torrent Websites. दोस्तों सभी Torrent Website के द्वारा Wild Dog Full Movie Download Leak By Filmyzilla, Filmywap Pagalworld Download और अन्य बड़ी Website के द्वारा लीक कर दिया गया है। IMDB

Toofaan Movie Free Download Online Paid Ott Platforms Online Stream Or Hand है। Amazon Prime या फिर आपको Netflix के OTT Platform पर Film की Release के कुछ हफ़्तों के बाद Watch कर सकते है। 

लेकिन Paid Members ही Film को देख सकते है। अगर आप भी Toofaan Full Movie Download Free देखना चाहते है तो आप Jio Cinema Application Download कर देख सकते है|

Toofaan Film Is An Indian Sports Film Of 2021. Direct By Rakeysh Omprakash Mehra. ROMP Pictures, Excel Entertainment,Ritesh Sidhwani, Farhan Akhtar, Rakeysh Omprakash Mehra, P.S. Bharathi, 

Toofaan Movie Music By:- -Raju Singh 

Toofaan Movie Cinematography By :- Jay Oza

Toofaan Movie Edited By: – Anand Subaya

Toofaan Movie Production Company:- ROMP Pictures, Excel Entertainment

Toofaan Movie Distributed By:- AA Films,Amazon Prime Video

Toofaan Full Movie Download

Toofaan Full Movie Tag-

  • Toofaan Full Movie 300MB Download 
  • Toofaan Full Movie 360p Download
  • Toofaan Movie Full HD Download
  • Toofaan Full Movie Filmymaza Download
DISCLAIMER
हमारी Web Site किसी भी तरफ की Piracy को सपोर्ट नहीं करती है, और नाही किसी Web Site से Movie या Web Series Download करने की अनुमति देती हैं, हमारी Web Site पर सिर्फ Movie और Web Series के बारे में Information दि जाती है। We Request You Not To Encourage Or Engage In Any Form Of Piracy.

Top Indian OTT Platforms for Toofan Full Movie download

  • Amazon Prime Video
  • Netflix
  • Disney+ Hotstar
  • Voot
  • ZEE5
  • Sony LIV
  • MX Player
  • ALT Balaji
  • Eros Now
  • Arre
  • Vodafone Play
  • Airtel Xstream
  • JIO TV
  • Shemaroo

Top WorldWide OTT Platforms For Tofan Full Movie 2021 Download

  • Netflix
  • XUMO
  • STARZ
  • Sling
  • SHOWTIME
  • MLB.TV
  • HBO
  • FUBO
  • ESPN
  • CBS
  • WATCH TV
  • PHILO
  • HULU

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

Tag

  • Toofan Full Movie Download 300mb
  • Toofan Full Movie Download 720p
  • Toofan full movie download Filmyhit
  • Toofan Full Movie Download Filmyzilla
  • Toofan Full Movie Download Hd
  • Toofan Full Movie Download In Hindi
  • Toofan Full Movie Download In Telugu
  • Toofan Full Movie Download Mp4
  • Toofan Full Movie Free Download

Toofaan,  Toofaan 123mkv,  Toofaan 2021 full movie download,  Toofaan 2021 full movie download,  Toofaan full movie,  Toofaan Full Movie download,  Toofaan full movie Download 1080p,  Toofaan full movie Download 480p,  Toofaan full movie Download 720p,  Toofaan full movie Download By Filmyzilla,  Toofaan full movie download filmyzilla,  Toofaan full movie Download on telegram,  Toofaan full movie free download,  Toofaan full movie on netflix,  Toofaan full movie watch online,  Toofaan full movie Watch online free,  Toofaan Movie download,  Toofaan Movie free Download,  Toofaan Movierulz,  Toofaan Netflix,  Toofaan online,  Toofaan review,  Toofaan watch online, Toofan

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

1 Comment

  1. बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर की फ‍िल्‍म तूफान  यह बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म 16 July, 2021 को रिलीज होगी। हालांकि इस फ‍िल्‍म को सिनेमाघरों में र‍िलीज करने की बजाय ओटीटी पर प्रीमियर करने का फैसला किया गया है। यह अमेजन प्राइम पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर की जाएगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here