आचार्य कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित और राम चरण की कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म का निर्माण हुआ है. इस फिल्म में पूजा हेगड़े, सोनू सूद और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं.

साउथ की मूवी ’मास्टर’ के बाद एक और मूवी ने फैंस को क्रेजी कर दिया है। इस नई फिल्म का नाम है ’आचार्य’ ( Acharya Movie ) । इसका टीजर शुक्रवार को जारी किया गया। फैंस की दीवानगी का आलम ये है कि इस टीजर को 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसकी वजह इस मूवी में साउथ के बड़े स्टार चिरंजीवी ( Chiranjeevi ) और उनके बेटे राम चरण ( Ram Charan ) का एक साथ स्क्रीन शेयर करना बताया जा रहा है। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में काजल अग्रवाल नजर आएंगी, जो हिन्दी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Acharya Movie Download Hindi Dubbed
Acharya Movie Download Hindi Dubbed Acharya Movie Download Hindi Dubbed

मेगा स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और मेगा पावर स्टार राम चरण (Ram Charan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म “आचार्य” (Acharya) टॉकीज में आने के लिए तैयार है. प्रोडक्शन हाउस के अनुसार, केवल दो गानों की शूटिंग बाकी है. शो की टीम द्वारा चिरंजीवी और राम चरण की एक फोटो को शेयर किया गया है. इस फोटो में पिता और पुत्र की जोड़ी को बेहद खूबसूरत जगह पर पोज़ देते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, इंटरनेट पर इस प्रसिद्ध जोड़ी की बहुत सारी तस्वीरें उपलब्ध हैं, किन्तु यह बहुत ही अद्भुत पल है, जब चिरंजीवी और रामचरण दोनों फुल-फ्लेज्ड रोल में साथ नजर आने वाले हैं.

Download Samantar Season 2 Download 480p, 720p

हर गुजरते हुए पल के साथ, फिल्म की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है. अपने दो बड़े सुपरस्टार्स को साथ देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आचार्य कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित और राम चरण की कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में पूजा हेगड़े, सोनू सूद और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं. प्रोडक्शन हाउस द्वारा जल्द ही फिल्म के बारे में नई घोषणा की जाएगी

आपको बता दें कि चिरंजीवी अपने बेटे राम चरण की फिल्म मगधीरा, ब्रूस ली द फाइटर जैसी फिल्मों में कैमियो के तौर पर नजर आए थे. वहीं, राम चरण ने अपने पिता चिंरजीवी की फिल्म कैदी नंबर 150 में एक गाना किया था. अब पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब ये बाप-बेटे एक साथ पूरी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. नई फोटोज देखने के बाद चिरंजीवी और राम चरण के फैंस को अपने चहेते स्टार्स को साथ देखने की तमन्ना ज्यादा हो रही है. फैंस चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द से खत्म हो और रिलीज की डेट की घोषणा कर मेकर्स उनकी उत्सुकता को कम करें.

फिल्म को लेकर मेकर्स का कहना है कि प्लान के मुताबिक हमने 31 जुलाई तक फिल्म का टॉकी पार्ट खत्म कर लिा था. सिर्फ अभी दो गाने हैं जिनकी शूटिंगा होना बाकी है. चिरंजीवी और राम चरण पर फिल्माए जाने वाले इन गानों की शूटिंग 20 अगस्त से शुरू होगी. इसके बाद राम चरण और पूजा हेगड़े के सीन की शूटिंग शेड्यूल की जाएगी. हम जल्द से जल्द पोस्ट-प्रोडक्शन का काम खत्म कर रहे हैं. इस फिल्म का म्यूजिक मनी शर्मा ने दिया है, जबकि सिनेमेटोग्राफी की बागड़ोर थिरू के हाथों में है.

DISCLAIMER
aatifblog.com किसी भी तरीके से फिल्मों की पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है और हम किसी को भी गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं हम आपको बार-बार यही सलाह देते हैं कि जितना हो सके आप पायरेसी करने वाली सभी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपको किसी संकट में डाल सकता है. इसीलिए जितना हो सके पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें
Acharya Movie Download Hindi Dubbed
Acharya Movie Download Hindi Dubbed Acharya Movie Download Hindi Dubbed

Release Date

चिरंजीवी, राम चरण और काजल अग्रवाल अभिनीत ’आचार्य’ के निर्देशक कोरताला शिव हैं। राम चरण और निरंजन रेड्डी संयुक्त रूप से कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म में संगीत दिया है मणि शर्मा ने। चिरंजीवी के ट्विट के अनुसार, ’आचार्य’ को दुनियाभर में October को रिलीज किया जाएगा।

पिता के साथ स्क्रीन करेंगे शेयर

गौरतलब है कि चिरंजीवी के बेटे, राम चरण को अपने अभिनय की शुरुआत किए 13 साल हो चुके हैं। आज, वे एक बोनाफाइड सुपरस्टार हैं, जिन्हें सिनेमाघरों में भारी भीड़ के लिए जाना जाता है। लेकिन अभी तक उनका एक सपना अधूरा है। अब, राम जल्द ही अपनी अगली मेगा बजट फिल्म ‘आचार्य’ में अपने पिता चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का सपना देख रहे हैं।

Acharya Movie Download Hindi Dubbed
Acharya Movie Download Hindi Dubbed Acharya Movie Download Hindi Dubbed

‘कैमियो नहीं, मेरे लिए एक पूर्ण भूमिका’

इसी के बारे में बात करते हुए, राम चरण कहते हैं, ’मेरे लिए यह बेहद सम्मान की बात है कि मैं अपने पिता के साथ एक ही स्क्रीन शेयर कर सकूं। इसके अलावा, यह एक कैमियो नहीं है, बल्कि मेरे लिए एक पूर्ण भूमिका है। मैं डायरेक्टर कोराताला शिव को इसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ।’ कोराताला शिवा कहते हैं, ’मैं ’आचार्य’ में सिधा की भूमिका निभाने के लिए किसी और की कल्पना भी नहीं कर सकता था। यह भूमिका तथा प्रोजेक्ट के लिए एकदम सही कास्टिंग है।’ आचार्य में, मणि शर्मा-चिरंजीवी का कॉम्बो भी एक बार फिर से देखने को मिलेगा।

Acharya Movie Download Hindi Dubbed

Acharya Movie Download Hindi Dubbed डाउनलोड करना Legal है वेबसाइटस से या नहीं ?

Acharya Movie Download Hindi Dubbed करना Legal है या नहीं ये हम तो नहीं कह सकते है, लेकिन हम आपको इतना जरूर बता सकते है की इस तरह के वेबसाइट जो फिल्मो की पायरेसी करके उन्हें मुफ्त में लीक करते है, वो गैर-क़ानूनी तरीके से चलाये जाते है। इसलिए हमारा मानना है की इस तरह के वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करना भी गैर-क़ानूनी ही होगा और कानून में इसके खिलाफ कुछ न कुछ दंड या सजा जरूर बानी होगी, इसलिए यदि आप पकडे जाते है तो आपको सजा या दंड भरना पड सकता है।

DISCLAIMER
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

Acharya Movie Download Hindi Dubbed and Online Watch Platform

Acharya Movie Download Hindi Dubbed को किसी भी वेबसाइट से डाउनलोड करना illegal है, जैसा की मैंने आपको ऊपर बताया। लेकिन जब कुछ इललीगल होता है तो उसका legal तरीका भी जरूर होता है। और फिल्मो को देखने या डाउनलोड करने के लिए एक लीगल प्लेटफार्म बनाया गया है, जिसे लोग OTT Platform के नाम से जानते है।

किसी वेबसाइट से Acharya Movie download in Hindi को डाउनलोड करने पर पड़ने वाला प्रभाव

वैसे तो फिल्म को डाउनलोड करने से पहले आपको वेबसाइट के ऊपर बहुत सारे प्रचार दिखाई देंगे, लेकिन फिल्म को डाउनलोड करने में बहुत सारी परेशानियां आएगी यदि आप इन सभी से निकल कर किसी तरह से फिल्म को डाउनलोड कर लेते है। तो वो आपके डिवाइस के लिए सेफ है या नहीं वो किसी को नहीं पता होता। बहुत बार ऐसा होता है,

की फिल्म के साथ अंदर फाइल में मैलवेयर घुश के आ जाते है, जिससे की आपके फ़ोन या लैपटॉप के बहुत सारी परेशानियां आने लगगे, साथ ही ये भी खतरा बन जाता है, की कही आपका फ़ोन या लैपटॉप हैक न हो जाये। इसलिए इस तरह के वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करना उन्सफे है। और आप भी इस तरह के वेबसाइट का उपयोग ना करे।

Acharya Movie Download in Hindi को डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छा कानूनी विकल्प क्या हैं ?

भारत में अनेको प्रकार के प्लेटफॉर्म्स है, जहाँ फिल्मो और वेब-सीरीज को रिलीज़ किया जाता है। जैसे :- Sony Crunch, Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar, Mx Player, Sony Liv Etc. तो आप इन OTT platforms पर जा के फिल्म को ऑनलाइन देखे या डाउनलोड करे, ऐसा करने से ये आपके लिए भी सेफ हो जायेगा।

DISCLAIMER
बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Telegram चॅनेल Join करने का तरीका

  • आपको अपने फ़ोन के प्ले-स्टोर या IOS स्टोर पे जाना है।
  • आपको वहाँ सर्च करना Telegram और  फिर App को डाउनलोड कर लेना है।
  • फिर आपको App में जा कर के अपना डिटेल जमा कर के लॉगिन कर लेना है।
  • लॉगिन करने के बाद आप Telegram के होम पेज पे चले जाओगे।
  • फिर आपको सर्च करना है वहां Aatif Blog और फिर उसपे क्लिक करना है।
  • आपको वहां निचे ज्वाइन का बटन दिखायी देगा, आपको उसपे क्लिक कर देना है।
  • उसके बाद से आने वाले फिल्म और वेब-सीरीज का नोटिफिकेशन आपको सबसे पहले मिलेगी।

Acharya Movie Download करने के लिए आप हमारे telegram group में join हो सकते है । आपको सभी नई मूवी  और वेब सीरीज का direct download link मिल जाएगा

Top Indian OTT Platforms for  Acharya Movie Download

  • Amazon Prime Video
  • Netflix
  • Disney+ Hotstar
  • Voot
  • ZEE5
  • Sony LIV
  • MX Player
  • ALT Balaji
  • Eros Now
  • Arre
  • Vodafone Play
  • Airtel Xstream
  • JIO TV
  • Shemaroo

Top WorldWide OTT Platforms For Acharya Movie Download

  • Netflix
  • XUMO
  • STARZ
  • Sling
  • SHOWTIME
  • MLB.TV
  • HBO
  • FUBO
  • ESPN
  • CBS
  • WATCH TV
  • PHILO
  • HULU

Acharya Movie Download In Hindi

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here