Rama Rao On Duty Movie Download Hindi Dubbed in Hindi Filmyzilla, rama rao on duty full movie download, rama rao on duty movie download in hindi filmywap, rama rao on duty movie download in hindi mp4moviez, rama rao on duty full movie download filmyzilla.rama rao on duty full movie download in hindi, rama rao on duty movie download in hindi filmywap, ramarao on duty full movie download mp4moviez.

हेलो दोस्तों, आपका हमारे वेबसाइट में हार्दिक अभिनंदन है आज हम जिस मूवी के बारे में बात करने जा रहे है।  उस मूवी का नाम है Rama Rao On Duty Movie Download Hindi Dubbed

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म ‘खिलाडी’ (Khiladi) में देखा गया था, जो 11 फरवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन रमेश वर्मा ने किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धांसू कमाई कि थी। ऐसे में सभी लोगों की नजर रवि तेजा की आने वाली फिल्म ‘रामा राव ऑन ड्यूटी’ (Rama Rao On Duty) पर टिकी हुई हैं। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट जारी करते हुए रवि तेजा के फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है।

‘रामा राव ऑन ड्यूटी’ इस दिन होगी रिलीज
मेकर्स ने रवि तेजा स्टारर का Trailer साझा करते हुए फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। ये फिल्म अब 29 July के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मेकर्स ने Trailer जारी करते हुए लिखा, ‘बॉक्स ऑफिस के लिए ज्वाइनिंग आर्डर इशू हो गए हैं। रामा राव ऑन ड्यूटी 29 July के दिन सिनेमाघरों में आएगी।’

रवि तेजा की फिल्म का निर्देशन सरथ मंडाव ने किया है। इस फिल्म में अभिनेता के साथ अहम किरदार में राजिशा विजयन और दिव्यांशा कौशिक फीमेल लीड्स में दिखाई देंगी। वहीं फिल्म में वेणु थोट्टमपुडी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म से वेणु कमबैक कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर नासिर, सीनियर नरेश, पवित्रा लोकेश, ‘सरपट्टा’ जॉन विजय, चैतन्य कृष्णा, तनिकेला भरणी, राहुल राम कृष्ण, एरोजुलो श्री, मधु सूदन राव और सुरेखा वाणी की बड़ी टुकड़ी भी फिल्म का हिस्सा होगी।

Rama Rao On Duty Movie Download Hindi Dubbed
Rama Rao On Duty Movie Download Hindi Dubbed

RamaRao On Duty Trailer | Rama Rao On Duty Movie Download Hindi Dubbed

साउथ स्टार रवि तेजी की आगामी फिल्म ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में रवि दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनके फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। अब इस ट्रेलर के सामने आने के बाद लोगों को बेताबी और ज्यादा बढ़ गई है। रवि के फैंस इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते देख सकेंगे। फिलहाल इस फिल्म को हिट बनाने के लिए इसका जमकर प्रमोशन किया जा रहा है।

इस फिल्म में रवि तेजा ‘रामाराव’ का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनकी भूमिका डिप्टी कलेक्टर की है। ट्रेलर में रवि तेजा को एक कर्तव्यनिष्ठ सरकारी अधिकारी के रूप में दिखाया गया है। फिल्म की कहानी को साल 1995 में सेट किया गया है। इस ट्रेलर से रवि लोगों पर अच्छी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं।

बता दें कि रवि तेजा को हाल ही में एक जैसे रोल करने के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा रोल किया है जो एक परफॉर्मर के तौर पर उनकी रेंज को दिखाता है। फिल्म में दिव्यांशा कौशिक और राजिशा विजयन लीड एक्ट्रेस हैं। वहीं, वेणु थोट्टमपुडी भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। फिल्म का निर्माण सुधाकर चेरुकुरी ने किया है। जबकि इस फिल्म में सैम सीएस ने संगीत दिया है। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 29 जुलाई को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

RamaRao On Duty Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक movie पायरेसी करने वाली website है । जहाँ RamaRao On Duty Movie लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन किसी  मूवी की पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। यह वेबसाइट  फिल्मों की पायरेसी करते हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी, वीडियो अपलोड करते हैं जो की illegal है।

RamaRao On Duty Movie Download in Tamil Isaimini

Tamil Isaimini एक टोरेंट वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों की हिंदी dub, free में डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक करती है। Isaimini 2022 वेबसाइट तमिल, हिंदी, के पायरेटेड संस्करण को अपलोड करती है।

RamaRao On Duty Movie Download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है। जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु (Hindi Dub), और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही High print quality में आ  जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है।

Rama Rao On Duty Movie Download Hindi Dubbed
Rama Rao On Duty Movie Download Hindi Dubbed

RamaRao On Duty Full Movie Download 9xmovies

9xmovies पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी leak करवाती हैं। यह website भारत में प्रतिबंधित है।

RamaRao On Duty Movie Download Moviesflix

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। जिसमे Hindi, English, Telgu, Tamil, Punjabi, इत्यादि आती है। इस websites पर कई विकल्प देख सकते हैं जैसे RamaRao On Duty full HD movie Download, 720p, 1080p, 300Mb । लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में ही नहीं बल्कि हर देश में illegal है।

RamaRao On Duty download in Hindi filmyhit

अगर आप RamaRao On Duty film को डाउनलोड और HD quality में देखना चाहते हो तो आपको मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप RamaRao On Duty मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ध्यान दे यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देता है जो की कानूनन अपराध है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

RamaRao On Duty Movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet website ने अब तक हॉलीवुड, बॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर RamaRao On Duty full movie download लीक हो सकती है वो भी अच्छी quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है।

RamaRao On Duty Movie Download in Pagalmovies

pagalmovies सभी प्रकार की फिल्मो को high quality में डाउनलोड करवाती है। pagalmovies एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ RamaRao On Duty मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Rama Rao On Duty Movie Download Hindi Dubbed
Rama Rao On Duty Movie Download Hindi Dubbed

RamaRao On Duty Full Movie Download Pagalworld

pagalmovies की तरह  Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर RamaRao On Duty मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

RamaRao On Duty Movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon App है जहाँ movies, videos और web series मिलती है वो भी legally। इसके लिए बस इनका प्रीमियम लेना होता है। जो की काफी normal charges लेते है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से RamaRao On Duty मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamil rockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

DISCLAIMER
aatifblog.com इस या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है। पाइरेसी एक आपराधिक कृत्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। यह लेख सिर्फ जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करने और उन्हें इस तरह के कार्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए है। हम आपसे आग्रह करते हैं कि किसी भी चोरी में शामिल न हों या उसे बढ़ावा नहीं देते।

RamaRao On Duty FAQ

रामा राव ऑन ड्यूटी मूवी 2022 रिलीज की तारीख और ओटीटी प्लेटफॉर्म

फिल्म को 29 July 2022 को रिलीज किया जाएगा, जबकि SonyLIV को OTT प्लेटफॉर्म के रूप में सील कर दिया गया है, इसकी रिलीज की तारीख अभी बाकी है।

रामा राव ऑन ड्यूटी का टीज़र ट्रेलर

निर्माताओं ने 2 मिनट 14 सेकंड का एक छोटा ट्रेलर जारी किया जो बहुत प्रभावशाली और पावर-पैक एक्शन सीक्वेल से भरा था।

रामाराव ऑन ड्यूटी कास्ट, कैरेक्टर और हीरोइन का नाम

कलाकारों में शामिल हैं:
बी रामाराव के रूप में रवि तेजा
दीपा के रूप में राजिशा विजयन
दिव्यांशा कौशिको
वेणु थोट्टमपुडी
नासिर
नरेशो
जॉन विजय
पवित्रा लोकेश
चैतन्य कृष्ण
तनिकेला भरणी
राहुल रामकृष्ण
मधुसूदन राव
सुरेखा वनिक

रामा राव ऑन ड्यूटी का स्टोरी

रामा राव ऑन ड्यूटी एक आगामी एक्शन मनोरंजक फिल्म है जिसमें रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं, जो एक निडर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएगा जो अपराधियों को नहीं बख्शता। आगामी फिल्म के कथानक के बारे में अधिक जानने के लिए हमें अंतिम ट्रेलर का इंतजार करना होगा।

रामा राव ऑन ड्यूटी का गाने

निर्माताओं ने फिल्म के लिए अब तक केवल 1 गाना जारी किया है:

रामा राव ऑन ड्यूटी का बजट

यह फिल्म 150 करोड़ के बड़े बजट में बनी है और यह एक हाई-एंड फिल्म है।

Bachchan Pandey Movie Download

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here