Shamshera Movie In Hindi Shamshera Full Movie Download 720p को आप Filmywap, Filmyzilla, 9xmovies, Movierulz, HDMoviearea, 123Mkv जैसे वेबसाइट से 480p, 720p, 1080p फॉर्मेट में Free Download या Online watch देख सकते है।

हेलो दोस्तों, आज के लेख में हम आपको Ranbir Kapoor, Vaani Kapoor और Sanjay Dutt की सुपर स्टार Shamshera Movie in Hindi 480p के बारे में एक बहुत ही जरुरी जानकारी बताने वाले है, जो आपको भी जरुर जाननी चाहिए|

Shamshera Movie Download 720p एक भारतीय Hindi भाषा की Action और Adventure Movie है। यह फिल्म 22 July, 2022 को सिनेमाघरोंमे रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को Karan Malhotra ने Direct किया है। फिल्म मे Ranbir Kapoor, Vaani Kapoor और Sanjay Dutt ने Star रोल निभाया है। दर्शको ने Shamshera Movie 2022 के बारे में मिक्स रिव्यु दिए है।

Shamshera Movie In Hindi: रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म शमशेरा का ट्रेलर आज यानी 24 जून को तीन बड़े शहरों में रिलीज किया जाएगा। इस दौरान रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर और डायरेक्टर करण मल्होत्रा मुंबई में मौजूद रहेंगे। शमशेरा फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है। 

शमशेरा फिल्म के जरिए रणबीर कपूर लगभग चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक संजू में नजर आए थे। रणबीर कपूर इसके अलावा फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं।

Shamshera Movie In Hindi
Shamshera Movie In Hindi

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें रणबीर कपूर एक डकैत का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म ‘शमशेरा’ दर्शकों को अंग्रेजों के समय में वापस ले जाएगी और इसमें दिखाया जाएगा कि उस वक्त भारतीय लोगों पर कैसे-कैसे अत्याचार होते थे ? ‘शमशेरा’ में संजय दत्त एक खूंखार खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। ‘शमशेरा’ का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है और इसे यशराज बैनर के अंतर्गत बनाया गया है।

अगर आप लोगों को Hindi, Tamil, Telugu और Hindi Dual Audio Movie 720p देखने में ज्यादा दिलचस्पी है, तो aatifblog.com वेबसाइट के साथ बने रहें, ताकि आपको आने वाली Latest Hindi Movie 2022 का आनंद उठा सकें। हम Upcoming Hindi Movie 2022 के बारे में जल्द से जल्द आपको सूचित करेंगे।

Shamshera Movie Download Official Trailer

Shamshera full Movie Download 9xMovies

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी देखने के लिए इंटरनेट पर  9xMovies Shamshera full Movie Download 9xMovies सर्च करते हैं।

Shamshera Movie Download Tamilrockers

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी देखने के लिए इंटरनेट पर  Shamshera Movie Download Tamilrockers सर्च करते हैं।

Shamshera Movie In Hindi
Shamshera Movie In Hindi

Shamshera Movie Download in Hindi FilmyWap

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी देखने के लिए इंटरनेट पर  Shamshera Movie Download in Hindi FilmyWap सर्च करते हैं।

Shamshera Movie Download FilmyZilla

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी देखने के लिए इंटरनेट पर  Shamshera Movie Download FilmyZilla सर्च करते हैं।

Shamshera Full Movie Download 720p, 1080p Information

Movie NameShamshera 2022
GenresAction और Adventure Movie
Release date22, july 2022
LanguageHindi And Dual Audio
DirectorKaran Malhotra
Story byKaran Malhotra
Star CastRanbir Kapoor
Sanjay Dutt
Vaani Kapoor
ProducerAditya Chopra
Production CompanyYash Raj Films
Budget150 Crore
Release CountryIndia
Quality480p, 720p, 1080p Ultra HD
Movie Size400MB, 1.2GB, 2.5GB, 4.79GB
Shamshera Movie In Hindi
Shamshera Movie In Hindi

Shamshera Full Movie Watch online Free

आजकल OTT Platforms बहुत ही ज्यादा Popular हो रहा है. कोई भी मूवीस आप इन पर देख सकते हैं. इंडिया में Amazon Prime, Netflix, Hotstar जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म ज्यादा पॉप्युलर है। इस पर आप legal तरीके से Movie Online देख सकते हैं।

OTT Platforms से Free Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam आदि सभी मूवी को online Stream और Download कर सकते हैं. इसके लिए आपको इसका Monthly या Yearly सब्सक्रिप्शन लेना होता है।

Shamshera Hindi Movie 2022 के बारे में हर कोई जानना चाहता है. हम यहां पर इस मूवी से जुड़ी सभी जानकारी साझा करेंगे।

  • सबसे पहले आपको https://www.amazoneprime.com/in/ link को google में सर्च करे।
  • आपके सामने Amazone Prime Video Platfoms का होमपेज पर रिफर कर देगा।
  • होमपेज पर आपको Log In और Sign Up दो ऑप्शन देखने को मिलेंगे।
  • आपका पहले से ही, Account है, तो आपको Login कर। नहीं तो Sign Up पर जाकर अपने Mobile number और Email का Use कर के Sign Up करे।
  • अब आपको Premium Subscription Plan के पेज पर रिडाइरेक्ट कर दिया जायेगा। वह आपको रु 499 (12 Month) या रु 299 (3 Month) प्लान को सेलेक्ट करे।
  • अब आपको पेमेंट नहीं करना है, बस 7 Days ट्रायल को सिलेक्ट करना है।

इस तरह आप Amazon Prime Video से Free Shamshera Movie Download 720p कर सकते हो।

Shamshera Movie Download Telegram Channel Link

Telegram Channel Link की बात करे तो ये एक Instant Messaging App है, लेकिन इसका इस्तेमाल अब Bollywood HD Movies Download के लिए बढ़ गया है। Telegram पर बहुत से चैनल है, जो डायरेक्ट Movie Download Link उपलब्ध करते है. इस App की सबसे अच्छी बात यह है की कितनी भी बड़ी साइज की फाइल शेयर की जा सकती है। अब तो लोग Hollywood Movies in Hindi Download करने के लिए Telegram में सर्च करते है।

  • सबसे पहले आपने फोन में Play Store ओपन करे।
  • अब Telegram सर्च करना है और Install करना है।
  • इनस्टॉल हो जाने के बाद Telegram App ओपन करे और अपनी डिटेल भर कर login करे।
  • लॉग इन करने के बाद, आप Telegram के होम पेज पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे।
  • फिर आपको Shamshera Movie सर्च करनी है और फिर उन पर क्लिक करना है।
  • वहां आपको नीचे Join का बटन दिखाई देगा आपको उस पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपको आनेवाली सभी वेब सीरीज का Notification सबसे पहले मिल जायेगा।

हम Shamshera फिल्म कहाँ से देखे?

Shamshera Movie देखने के लिए आपको 22 July 2022 तक इंतजार करना होगा। इसके बाद सिनेमा घर में जाकर देख सकते है और कुछ दिनों के बाद आप Zee5, Netflix, Amazon Prime पर देख सकते हो। आपको Shamshera film को टोरेंट साइट्स पर जाकर नहीं देखना चाहिए।

Shamshera Movie का Budget कितना है?

Shamshera Movie का Budget न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार 150 Crore Plus का खर्च किया गया है।

How to Download Shamshera Hindi Movie?

Shamshera Hindi Movie कई वेबसाइटों पर Free Download के लिए उपलब्ध है। यह सब अवैध Website है, लेकिन अगर आप Shamshera Movie Download 123Mkv को कानूनी रूप से डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप इसे Amazon Prime जैसी साइटों से कर सकते हैं।

Shamshera Hindi Movie की Release Date क्या है?

Shamshera Hindi Movie की Release Date 22 July 2022 को भारत के सभी सिनेमा हॉल में रिलीज किया जायेगा।

DISCLAIMER
aatifblog.com इस या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है। पाइरेसी एक आपराधिक कृत्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। यह लेख सिर्फ जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करने और उन्हें इस तरह के कार्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए है। हम आपसे आग्रह करते हैं कि किसी भी चोरी में शामिल न हों या उसे बढ़ावा नहीं देते।

Brahmastra Movie Download

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here