Salaar Movie Download in Hindi (2023) – 480p, 720p, 1080p, 4K: बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्में और एक्शन फिल्में हमेशा से लोगों का ध्यान खींचती रही हैं। इन दिनों, प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘Salaar’ भी इसी श्रृंखला में शामिल है। यह एक एक्शन कॉमेडी Drama Mystery फिल्म है जिसे Prashanth Neel ने लिखा और निर्देशित किया है।

SALAAR एक आगामी बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है, फिल्म में साउथ अभिनेता और बाहुबली फेम प्रभास एक्शन करते नजर आयेंगे। ये फिल्म में तमिल भाषा के अलावा हिंदी में भी रिलीज़ होगी।

Salaar Movie Download Hindi Dubbed

‘बाहुबली’ सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म ‘सलार’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म की डायरेक्शन ‘केजीएफ’ जैसी सुपरहिट फिल्म का डायरेक्ट प्रशांत नील कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही खबर सामने आई थी कि प्रशांत और प्रभास साथ काम करने जा रहे हैं। बुधवार 2 दिसंबर को फिल्म का पहला फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और इसका प्री-प्रॉडक्शन का काम भी शुरू हो गया है।

Salaar Movie Download Hindi

यह फिल्म ऐक्शन से भरपूर होगी और पोस्टर में गन के साथ प्रभास का लुक काफी इंटेंस नजर आ रहा है। इस फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सबसे ज्यादा हिंसक लोग एक आदमी को सबसे ज्यादा हिंसक बोलते हैं।’ प्रशांत नील ने यह पोस्टर शेयर किया है।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं। स्तों हमेशा याद रखिए की Piracy से दूर रहना है। किसी भी प्रकार के Content को Pirated करना एक illegal काम है।

Release Date

साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। वहीं अब उनकी फिल्म ‘सालार’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 22 December 2023 को दुनियाभर में रिलीज की जाएगी। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन भी नजर आएंगी।

वहीं इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। इसमें प्रभास का अंदाज एकदम डिफरेंट देखने को मिल रहा है। वहीं उन्होंने लिखा- एक और जर्नी की शुरुआत करते हुए सालार की हुई शुरुआत। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रशांत नील (Prashanth Neel) की ये फिल्म प्रभास के सबसे बड़े प्रोजेक्टस में से एक है।

Salaar Movie Download Hindi

प्रभास की इस फिल्म में उन्हें जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जाएगा। वे इस फिल्म में फैंस को नए अवतार में नजर आने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन होने की बात भी कही जा रही है। इस फिल्म में कमल हसन की बेटी श्रुति हसन भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के बारे में प्रभास ने कहा- मैं हमेशा से ही होमेबल फिल्म्स (Hombale Films) के साथ काम करना चाहता था। मेरे लिए एक अभिनेता के तौर पर ये किसी उत्साह से अवसर से कम नहीं है। 

Salaar Movie Download Hindi Dubbed 720p

फिल्म को लेकर प्रभास काफी उत्साहित

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रभास ने कहा कि मैं हमेशा से ही होमेबल फिल्म्स के साथ काम करना चाहता हूं और उसमें प्रशांत नील को हमारी फिल्म का निर्देशन करते हुए देखना था. मुझे नहीं लगता कि एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए इससे उत्साहित अवसर और कोई हो सकता है.

उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत ही एक्साइटिंग फिल्म है और मेरा किरदार फिल्म में काफी हिंसक व्यक्ति का है. यह कुछ ऐसा है जो कि मैंने पहले कभी नहीं किया है. यह पैन-इंडियन फिल्म है

Salaar Movie Download Hindi

वहीं, प्रभास के साथ काम करने को लेकर प्रशांत नील ने कहा कि मैं विजय किरगंदुर और हमारे सबसे टैलेंटेड कलाकार प्रभास के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. हम इस प्रोजेक्ट के बारे में पिछले काफी समय से बात कर रहे थे और फाइनली यह शुरू होने जा रहा है. हम एक शानदार एक्शन फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में दर्शकों को प्रभास का निश्चित तौर पर एक अलग अवतार देखने को मिलेगा.

Salaar Movie Teaser Review

फाइनली इंडियन सिनेमा के वन ऑफ द बिग्गेस्ट फ़िल्म सालार पार्ट वन का टीजर रिलीज हो चुका है जी हाँ केजीएफ 1 और केजीएफ 2 जैसी मेगाब्लाकबस्टर फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत निल वापस लौट कर आ चुके हैं फिर से यूज्वली स्टनिंग फ़िल्म देने के लिए जिसका नाम है सालार पार्ट 1, जिस फ़िल्म में हमे देखने को मिलेंगे पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास पृथ्वीराज और श्रुति हसन अब यहाँ पर सालार का टीज़र देखने में विज़ुअली हाई हीटिंग है मतलब की जिस तरह के विज़ुअल यहाँ पर प्रशांत निल ने क्रीएट किये है कहीं ना कहीं ऑडिएंस को खूब ज्यादा पसंद आने वाले हैं.

यहाँ पर जिस तरह से एक सिनेमैटिक जर्नी पेश की है प्रशांत निल ने और जिस तरह प्रभास को फिर से एक दमदार एक्शन अवतार में टीज़र में प्रेज़ेंट किया है कहीं ना कहीं ऑडियंस के लिए टीज़र एक्साइटमेंट बढ़ाने का काम करता है सालार के टीज़र में जिस तरह का ग्राउंड म्यूजिक है वो शरीर के रोंगटे खड़े कर देता है और ये टीजर प्रॉमिस करता है कि फ़िल्म में एक्शन होगा वायलेंट होगा और थ्रिलिंग राइड ये फ़िल्म पूरी तरह से होने वाली है |

फिल्म ‘सालार’ के टीजर में हाई ऑक्टेन स्टंट और एक्शन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है। वहीं, प्रभास की दमदार झलक लोगों के बज को हाई करने के लिए काफी है। ‘केजीएफ’ के मेकर प्रशांत नील की इस अपकमिंग फिल्म का टीजर गुरुवार, 6 जुलाई को सुबह 5:12 बजे रिलीज किया गया, जिसके बाद से ही फैंस में खुशी की लहर है। टीजर सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है, और लोग इसे देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

‘सालार’ के टीजर की शुरुआत एक शख्स से होती है, जो गाड़ी पर बैठा दिखाई दे रहा है, और कई सारे लोग उसकी ओर राइफल और हथियार ताने उसे कुछ बोलते नजर आ रहे हैं। इसके बाद उस शख्स को कहते सुना जाता है, ‘सिंपल इंग्लिश, नो कन्फ्यूजन। आई एम चीता, टाइगर, एलिफेंट, वेरी डेंजरस, बट नॉट इन जुरासिक पार्क, क्योंकि उस पार्क में….’इतना कहकर वह शख्स चुप हो जाता है। यह शख्स कोई और नहीं टीनू आनंद हैं, जो ‘सालार’ में एक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

अगले सीन में प्रभास हाथ में चाकू और राइफल लिए दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं। टीजर में टीनू आनंद और प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन का भी खूंखार अंदाज देखने को मिला है। ‘सालार’ के साथ, सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

DISCLAIMER
aatifblog.com किसी भी तरीके से फिल्मों की पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है और हम किसी को भी गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं हम आपको बार-बार यही सलाह देते हैं कि जितना हो सके आप पायरेसी करने वाली सभी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपको किसी संकट में डाल सकता है. इसीलिए जितना हो सके पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें

Salaar Movie Download Filmyzilla 480p, 720p, 1080p

Salaar Movie Download Filmyzilla 480p, 720p, 1080p  मूवी फिल्मीजिला वेबसाइट से लीक हो गई है, कोई भी फिल्म/मूवी अगर लीक होती है और उपयोग कोई भी ग्राहक करता है जैसे कि कोई साइट डाउनलोड करवाती है या फिर कोई डाउनलोड करता है तो यह गलत है कॉपीराइट एक्ट के तहत इन पर कार्यवाही हो सकती है| मूवी लीक होने के कारण यह मूवी फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है लेकिन मैं अपने पाठकों से अनुरोध करता हूं कि ऐसे पायरेसी साइड से Salaar फिल्म डाउनलोड न करें, क्योंकि अगर आप किसी पायरेसी साइड से फिल्म डाउनलोड करते हैं, तो कॉपीराइट अधिनियम के तहत आप पर भी कार्यवाही की जा सकती है।

Salaar Download Katmoviehd

इस फिल्ल्म को आप आसानी से Download कर सकते हैं इसके लिए आप Katmovie HD वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आप सभी को ये जानकारी पता होना चाहिए की अगर आप किसी भी ऑनलाइन मूवीज को डाउनलोड करते हैं तो ये भारत सर्कार द्वारा गैरकानूनी घोषित कर दिया गया हैं आप किसी भी मूवी को इललीगल तरीके से डाउनलोड करते पकडे गए तो आप इसके लिए जेल या फिर जुरमाना देना पड सकता हैं।

अगर आप क़ानूनी तरीके से फिल्मो को देखना चाहते हैं तो आप नजदीकी सिनेमा हॉल्स में जाकर देख सकते हैं या फिर आप ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन जैसे नेटफ्लिक्स अमेज़न प्राइम इत्यादि का इस्तेमाल करके फिल्मो को देख सकते हैं।

Salaar Movie Download Hindi

Salaar Movie Download Pagalworld 480p

📥 Download Server 1 📥 Download Server 2 

Salaar Movie Download Filmyzilla 720p

📥 Download Server 1 📥 Download Server 2 

Salaar Movie Download Filmywap 1080p

📥 Download Server 1 📥 Download Server 2

Salaar Download TamilRockers

इस फिल्ल्म को आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आप Tamilrockers वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आप सभी को ये जानकारी पता होना चाहिए की अगर आप किसी भी ऑनलाइन मूवीज को डाउनलोड करते हैं तो ये भारत सर्कार द्वारा गैरकानूनी घोषित कर दिया गया हैं आप किसी भी मूवी को इललीगल तरीके से डाउनलोड करते पकडे गए तो आप इसके लिए जेल या फिर जुरमाना देना पड सकता हैं।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी, कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं। दोस्तों हमेशा याद रखिए की Piracy से दूर रहना है। किसी भी प्रकार के Content को Pirated करना एक illegal काम है।

Salaar Download Movierulz

इस फिल्ल्म को आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आप Movierulz वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आप सभी को ये जानकारी पता होना चाहिए की अगर आप किसी भी ऑनलाइन मूवीज को डाउनलोड करते हैं तो ये भारत सर्कार द्वारा गैरकानूनी घोषित कर दिया गया हैं आप किसी भी मूवी को इललीगल तरीके से डाउनलोड करते पकडे गए तो आप इसके लिए जेल या फिर जुरमाना देना पड सकता हैं।

Salaar Movie Download Vegamovies

Vegamovies एक पायरेसी मूवी डाउनलोडिंग साइट है। जहां से आप फ्री में Salaar Full Movie Download कर सकते ही। यहां से आपको ​Salaar मूवी फुल एचडी में डाउनलोड करने का लिंक मिल जायेगा। लेकिन यह वेबसाइट एक टोरेंट साइट है। जो पायरेसी रूप से मूवी लीक करती है। भारत में ऐसा करना गैर कानूनी माना जाता है। इससे आपको नुकसान भी हो सकता है।

Salaar Movie Download Mp4moviez

अगर आप बेहतरीन मूवी देखना चाहते है तो Salaar आपके लिए बेस्ट रहेगी। आप Salaar Movie Download in Hindi करने के लिए आप Mp4moviez वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। इस साइट से आप 300mb 480p 720p 1080p HD क्वालिटी में मूवी डाउनलोड कर सकते है। लेकिन बता दें कि यह एक गलत साइट है। जिसका उपयोग हमारे लिए नुकसानदायक भी हो सकता है। इसलिए सोच समझकर ही इस साइट का इस्तेमाल करें।

Salaar Full Movie Watch Online Free

अगर आप Salaar Movie Watch Online Free में करना चाहते है तो आपके लिए सबसे बेस्ट तरीका टोरेंट वेबसाइट है। जहां से आप Salaar को आसानी से फ्री में देख सकते है। इंटरनेट पर Filmyzilla, Hdhub4u, Vegamovies, 9xmovies और Filmywap जैसी बहुत सारी टोरेंट वेबसाइट मिल जायेगी। जहां आप फ्री में Salaar ऑनलाइन देख सकते है।

  • Salaar Movie download Filmymaza
  • Salaar Movie download mp4moviez
  • Salaar Movie download tamilrockers
  • Salaar full Movie download moviesflix
  • Salaar Movie download 480p filmyzilla
  • Salaar full Movie download 123mkv
  • Salaar Movie download 720p
  • Salaar full Movie online free
  • Salaar full Movie download in moviesda
  • Salaar Movie download in isaimini
  • Salaar Movie download in isaimini in Tamil

Salaar Movie download करने के लिए आप हमारे Telegram Group में Join हो सकते है । आपको सभी नई मूवी और वेब सीरीज का Direct Download Link मिल जाएगा 👇👇👇👇👇

अगर आप Salaar Movie Download 720p करना चाहते हैं तो बिलकुल सही जगह पर आये हैं। Salaar Movie Download Link बहुत वेबसाइट जैसे – Filmyzilla, Filmywap, Tamilrockers, Tamilyogi, Moviesda, 123mkv, Movierulz, and Jiorockers पर लीक कर दी गयी है।

Salaar Movie Download Filmyzilla

दोस्तों अगर आप को Comedy Movie देखना पसंद है तो ये फिल्म आप को ज़रूर आच्छी लगेगी। Internet में बहुत सारी Pirated Sites है जो की आने वाली नई फिल्म को Leak कर देती हैं। Khatrimaza, Filmywap, Filmyzilla ये सभी Pirated Sites है।

लेकिन अभी इन सारी Pirated sites को Internet से हटाया जा रहा है यानी इन्हे delete किया जा रहा है। क्यूँ की piracy करना एक illegal काम है। ये एक कानूनी अपराध है। बहुत सारी ऐसी sites भी है जिनके ऊपर कानूनी कारवाही भी हो रही है।

दोस्तों हमेशा याद रखिए की Piracy से दूर रहना है। किसी भी प्रकार के Content को Pirated करना एक illegal काम है।

Salaar 123mkv, Salaar Movie, Salaar movie Download 1080p, Salaar full movie Download 480p, Salaar movie Download 720p, Salaar full movie Download By Filmyzilla, Salaar full movie Download on telegram, Salaar movie free download, Salaar full movie on netflix, Salaar movie watch online, Salaar full movie Watch online free, Salaar Movie download, Salaar Movie free Download, Salaar Movierulz, Salaar Netflix, Salaar online, Salaar review, Salaar watch online,

  • 9xmovies
  • filmyzilla in
  • filmyzilla todayFilmyWap
  • Bolly4u
  • Fmovies
  • Moviespur
  • Movie Counter
  • Bollyshare
  • Kuttymovies
  • Gomovies
  • Djpunjab
  • Todaypk
  • Tamilyogi
  • Madras Rockers
  • Teluguwap
  • Torrentvilla
  • filmyzilla me
  • filmyzilla Bollywood
  • Filmywap
  • skymovieshd
  • DownloadHub
  • WorldFree4u
  • tamilrockers
  • FilmyZilla
  • MovieVerse
  • 123movies
  • Hdhub4u
  • filmyzilla xyz
  • Movies 4me
  • Moviezwap

People Search the Following Sites on Google for Movie downloads

  • Salaar Movie Download 9xMovies
  • Salaar Movie Download Khatrimaza
  • Salaar Movie Download in Hindi Mp4Moviez
  • Salaar Movie Download JioRockers
  • Salaar Movie Download MovieRulz
  • Salaar Movie Download FilmyWap
  • Salaar Movie Download Bolly4u 1080p
  • Salaar Movie Download DownloadHub
  • Salaar Movie Download Isaimini
  • Salaar Movie Download in Hindi Pagalworld
  • Salaar Movie all Episode download filmyzilla 720p
  • Salaar Full Movie Download
  • Salaar Full Movie Download mp4moviez
  • Salaar Movie Download hd
  • Salaar Full Movie Download ibomma
  • Salaar Movie Download hdhub4u
  • Salaar Full Movie Download filmyhit
  • Salaar Movie Download movierulz
  • Salaar Movie Download in hindi filmyzilla mp4moviez

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

Salaar Full movie download

Top Indian OTT Platforms

  • Amazon Prime Video, Netflix, Disney+ Hotstar, Voot, ZEE5, Sony LIV, MX Player, ALT Balaji, Eros Now, Arre, Vodafone Play, Airtel Xstream, JIO TV, Shemaroo
Disclaimer:- हमारी साइट aatifblob.com पर कोई भी लिंक नहीं है जो आपको मूवी डाउनलोड करना या देखने की सलाह या अनुमति देती हो, हमने फिल्म के बारे में सिर्फ आपको जानकारी उपलब्ध करवाई है हमने फिल्म डाउनलोड करने का कोई भी लिंक आपको नहीं दिया है ना ही आपको Film डाउनलोड करने की सलाह देते हैं, किसी भी फिल्म को डाउनलोड करवाना या डाउनलोड करना कानूनी तौर पर गलत है अगर आप इस प्रकार का कार्य करते हैं तो आप पर कॉपीराइट अधिनियम के तहत कानूनी कार्यवाही हो सकती है, हमारा ऐसी किसी भी साइट से लिंक नहीं है जो मूवी को डाउनलोड करने की सलाह देती है या फिर डाउनलोड करवाती है । Thanks |

People Also Search For – Google

  • Salaar Movie Download filmyzilla
  • Salaar Full Movie Download
  • Salaar Movie Download
  • Salaar Movie Download filmywap
  • Salaar Full Movie Download pagalmovies
  • Salaar Movie Download Pagalworld
  • Salaar Movie Download telegram link
  • Salaar Movie Download filmymeet
  • Salaar Full Movie Download mp4moviez
  • Salaar Movie Download hd
  • Salaar Full Movie Download vegamovies
  • Salaar Movie Download Moviesflix
  • Salaar Full Movie Download ibomma
  • Salaar Full Movie Download filmywap
  • Salaar Movie Download hdhub4u
  • Salaar Full Movie Download filmyhit
  • Salaar Movie Download movierulz
  • Salaar Movie Download in hindi filmyzilla mp4moviez
DISCLAIMER
Disclaimer:- हमारी साइट aatifblob.com पर कोई भी लिंक नहीं है जो आपको कोई भी मूवी डाउनलोड करना या देखने की सलाह या अनुमति देती हो, हमारी साइट केवल जानकारी देने का काम करती है। हमने फिल्म के बारे में सिर्फ आपको जानकारी उपलब्ध करवाई है हमने फिल्म डाउनलोड करने का कोई भी लिंक आपको नहीं दिया है ना ही आपको Film डाउनलोड करने की सलाह देते हैं, किसी भी फिल्म को डाउनलोड करना कानूनी तौर पर गलत है अगर आप इस प्रकार का कार्य करते हैं तो आप पर कॉपीराइट अधिनियम के तहत कानूनी कार्यवाही हो सकती है, हमारा ऐसी किसी भी साइट से लिंक नहीं है जो मूवी को डाउनलोड करने की सलाह देती है Thanks |

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here