साल 2018 में सरगुन मेहता और एमी विर्क स्टारर का ‘किस्मत’ गाना रिलीज हुआ था। इस गाने ने रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद इस पर ‘किस्मत’ नाम से फिल्म भी बनाई घई। जिसे दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला था। हालांकि जो गाना रिलीज किया गया था उसके अंत में To Be Continued लिखा गया था। Qismat 2 Movie Download

जिसके बाद इसके अगले पार्ट का इंतजार भी दर्शकों को बेसब्री से था। लेकिन अब दर्शकों का ये इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि सरगुन और एमी की जोड़ी एक बार फिर से ‘किस्मत 2’ लेकर हाजिर हैं। हाल ही में ‘किस्मत 2’ टीजर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है।

सरगुन और एमी ने इसका टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें एक बार फिर से एमी विर्क और सरगुन मेहता की जोड़ी कमाल दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ‘किस्मत’ में बानी और वीर की प्यार और बेवफाई की कहानी दिखाई गई थी। अब ‘किस्मत 2’ में प्यार, वफा, बेवफाई और किस्मत से लड़ते वीर और बानी की कहानी एक बार फिर से दिखाई जाएगी।

टीजर की शुरुआत पहले पार्ट की उन लाइन से होती है जिसमें वीर (एमी विर्क), बानी (सरगुन) से कहता है कि ‘हमारा साथ अधूरा रह गया बानी’। इस पर बानी जवाब में कहती हैं, ‘कोई ना, हम फिर टकराएंगे, किसी और जनम में किसी और छत पर।’ यहां से नई कहानी की शुरुआत होती है जिसमें बेपनाह प्यार, तकरार, नफरत, गुस्सा सबकुछ दिखाया जाने वाला है।

DISCLAIMER
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

‘किस्मत 2’ 24 सितंबर 2021 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी जगदीन सिद्धू ने लिखी है। जगदीन ने ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। फिल्म में म्यूजिक बी प्राक और जानी का है। एमी और सरगुन के अलावा इस फिल्म में हरदीप गिल, रुपिंदर रुपी, तान्या, अम्रृत एम्बी जैसे कई कलाकार शामिल हैं।

‘किस्मत’ की सिर्फ कहानी ने ही नहीं, बल्कि इसके गाने ‘कौन होएगा’ और ‘आवाज’ की भी लोगों ने काफी तारीफ की थी. अब इसके सीक्वल का एलान कर दिया गया है.

अपनी फिल्म ‘किस्मत’ से दर्शकों का दिल छू लेने वाले अभिनेता एमी विर्क और अभिनेत्री सरगुन मेहता 24 सितंबर 2021 को इसके सीक्वल के साथ आ रहे हैं. ‘किस्मत 2’ का निर्देशन जगदीप सिंधु ने किया है. फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए सरगुन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जगदीप सिंधु, एमी विर्क यारों से भी बढ़ के हैं. 24 सितंबर, 2021 को बात करते हैं.”

Qismat 2 Movie Download
Qismat 2 Movie Download Qismat 2 Movie Download Qismat 2 Movie Download Qismat 2 Movie Download

फिल्म की सिर्फ कहानी ने ही नहीं, बल्कि इसके गाने ‘कौन होएगा’, ‘आवाज’ की भी लोगों ने काफी तारीफ की थी. इस फिल्म के पहले एमी और सरगुन ने ‘किस्मत’ नाम के गाने में भी साथ काम किया था, जो काफी हिट हुआ था.

प्यार और टकरार से भरपूर होगी कहानी

टीजर देखकर लगता है कि एमी विर्क डबल रोल निभा रहे हैं. एक जवान और दूसरा बुजुर्ग. फिलहाल, टीजर तो दर्शकों को खूब पसंद आया है, लेकिन अब इसके रिलीज होने का इंतजार है. यह फिल्म 24 सितंबर 2021 को रिलीज हो रही है. एमी, जगदीप सिद्धू और सरगुन मेहता ने फिल्म के पहले टीजर को अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. फिल्म के टीजर को सरगुन और एमी के फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

Qismat 2  

एक लव रोमांटिक फिल्म है इस फिल्म में दर्शोकों का मनोरंजन करने का भरपूर प्रयास किया गया। इस फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन यूट्यूब, सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया जिसको दर्शकों बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। फिल्म के प्रशंसकों ने बेसब्री से फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे है।

Qismat 2 Movie Download
Qismat 2 Movie Download Qismat 2 Movie Download Qismat 2 Movie Download

Qismat 2 Movie Filmyzilla

बहुत सारी पंजाबी फिल्मों को भी रिलीज़ होने के तुरंत बाद ही बहुत सी टोरेंट वेबसाइटों के द्वारा गैरकानूनी तरीके से ऑनलाइन इंटरनेट पर लीक कर दिया जाता है। फिल्म निर्माताओं के अनुसार एक फिल्म को बनाने में और उसे दर्शकों तक पहुंचाने में बहुत से लोगों की मेहनत और पैसा खर्च होता है इस प्रकार से फिल्म को लीक कर देने से फिल्म Makers को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ता है।

Qismat 2 Movie Cast

Film NameQismat 2
DirectorJagdeep Sidhu
ProducerAnkit Vijan
Navdeep Narula
LanguagePunjabi
Year2021
CategoryRomantic Drama
Qismat 2 Movie Download
Actor/Actress Name
Ammy Virk
Sargun Mehta
Tania
Sona Rajput
Mandeep Singh
Qismat 2 Movie Download
DISCLAIMER
हम आपको फिर से याद दिला रहे है कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्मे डाउनलोड/ स्ट्रीमिंग करना कानून का उलंघन है यह आपको भारी संकट में डाल सकता है। aatifblog.com वेबसाइट किसी भी प्रकार से पायरेसी का समर्थन नहीं करती और हम आपको ऐसी वेबसाइटों से दूर रहने कि सलाह देते है। फिल्मो को देखने के लिए नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, एमएक्स प्लेयर और यूट्यूब जैसी कानूनी वेबसाइट का उपयोग करे।

Final words

Qismat 2 बहुत ही बेहतरीन Punjabi फिल्म है जिसको आप नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म पर बहुत आसानी से लीगल तरीके से देख सकते है। इंटरनेट पर Qismat 2 Full Movie Download  सर्च करके किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से फिल्मे डाउनलोड करना कानून के विरुद्ध है इसलिए ऐसा करना आपको दुविधा में डाल सकता है हम पायरेसी का कड़ा विरोध करते है।

Qismat 2 Movie Download

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Qismat 2 Movie Download Qismat 2 Movie Download

Download:- Black Widow Movie Download In Hindi 720p

Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 जैसे कई OTT Platforms घर बैठे मनोरंजन का बहुत बड़ा माध्यम बन चूका है। इन OTT Platforms पर Bollywood Movies, Hollywood Movies, Tollywood Movies, Bhojpuri Movies, Hindi Dubbed Movies, Dual Audio Movies, Web Series, TV Serials के आलावा online streaming भी उपलब्ध होती है।

इन सभी OTT platform का उपयोग करने के लिए दर्शको को हर महीने का सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना पड़ता है या फिर कुछ ऐसे प्लेटफॉर्म्स भी है जो मुफ्त में यह सेवा प्रदान करते है। इन सभी OTT platform पर कंटेंट देखना और डाउनलोड करना बिलकुल कानूनी है कोरोना काल में सिनेमाघर बंद होने के कारण से बहुत सी बड़ी-बड़ी फिल्मे और वेब सीरीज OTT platform पर ही रिलीज़ हुई।

OTT platform दर्शकों तक कंटेंट पहुंचाने के लिए एक पॉपुलर प्लेटफार्म बनता जा रहा है और भविष्य में ओटीटी प्लेटफार्म का मार्किट बहुत ही बड़ा होने की सम्भावना है इसलिए बड़ी-बड़ी कंपनियां भी अपने OTT platform रिलीज़ करने की होड़ में लगी हुई है।

DISCLAIMER
aatifblog.com किसी भी तरीके से फिल्मों की पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है और हम किसी को भी गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं हम आपको बार-बार यही सलाह देते हैं कि जितना हो सके आप पायरेसी करने वाली सभी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपको किसी संकट में डाल सकता है. इसीलिए जितना हो सके पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें

FAQ Qismat 2 Movie

Qismat 2 Movie Release Date

24 September 2021

Qismat 2 Movie Director

Jagdeep Sidhu

Qismat 2 Movie Music Director

B Praak

Qismat 2 Movie Screenplay

Jagdeep Sidhu

Qismat 2 Movie Production companies

Zee Studios, Shri Narotam ji films

Qismat 2 Movie Producers

Navdeep Narula, Ankit Vijan

Qismat 2 Movie Cast

Ammy Virk, Sargun Mehta, Tania, Sona Rajput, Mandeep Singh

Top Worldwide OTT Platforms For Qismat 2 Movie Download in Hindi

  • Netflix
  • XUMO
  • STARZ
  • Sling
  • SHOWTIME
  • MLB.TV
  • HBO
  • FUBO
  • ESPN
  • CBS
  • WATCH TV
  • PHILO
  • HULU

Top Indian OTT Platforms for Qismat 2 Full Movie download

  • Amazon Prime Video
  • Netflix
  • Disney+ Hotstar
  • Voot
  • ZEE5
  • Sony LIV
  • MX Player
  • ALT Balaji
  • Eros Now
  • Arre
  • Vodafone Play
  • Airtel Xstream
  • JIO TV
  • Shemaroo

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here