LEO Movie Download in Hindi (2023) – 480p, 720p, 1080p, 4K: बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्में और एक्शन फिल्में हमेशा से लोगों का ध्यान खींचती रही हैं। इन दिनों, थलापति विजय (Vijay Thalapathy) की फिल्म ‘LEO’ भी इसी श्रृंखला में शामिल है। यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसे Lokesh Kanagaraj Rathna Kumar Deeraj Vaidy ने लिखा और निर्देशित किया है।

LEO Movie Download in Hindi

Leo: थलापति विजय की ‘लियो’ का फर्स्ट रिव्यू यूके में फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर अहिंसा एंटरटेनमेंट ने जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि ये फिल्म कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है, थलापति विजय की ‘लियो’ (Leo) साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जहां फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं यूके में फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर अहिंसा एंटरटेनमेंट ने अब खुलासा किया है कि ‘लियो’ ‘इंटेंसली रॉ और और वॉयलेंट’ है,

दरअसल हाल ही में, अहिंसा एंटरटेनमेंट ने अपने एक्स अकाउंट से खुलासा किया कि लियो के 15+ वर्जन यूके में ‘अननोटिसेबल चेंजेस’ के साथ जारी किया जाएगा. विजय स्टारर फिल्म की सराहना करते हुए, इसमें आगे जिक्र किया गया है कि फिल्म में कई वॉयलेंट सीन्स हैं और कहा गया है कि इसलिए, ये फिल्म कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है.

LEO Movie Download in Hindi

LEO ‘लियो’ कब होगी रिलीज

बता दें कि ‘लियो’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी हैं. रत्ना कुमार और धीरज वैद्य ने लोकेश कनगराज के साथ स्क्रिप्ट लिखी है. वहीं  फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है और इसकी सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग मनोज परमहंस और फिलोमिन राज की की है. ‘लियो’ 19 अक्टूबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

LEO Movie Trailer Review in Hindi

ट्रेलर को लेकर दर्शकों ने जितनी उम्मीद पाल रखी थी, उस पर ट्रेलर खरा नहीं उतर पाया. ​’लियो’ के ट्रेलर में ऐसे मूमेंट्स मिसिंग रहे, जिसे देखकर मुंह से wow निकले. खूब खूनखराबा और एक्शन ट्रेलर में दिखा लेकिन ऐसा एक भी सीन नजर नहीं आया, जहां दर्शकों की नजरें थम जाए. या यूं कहें कि ट्रेलर खत्म होने के बाद जेहन में एक भी सीन नहीं रहता. लोकेश कनकगराज ट्रेलर में मात खा गए और यही वजह है कि फैंस इसे लेकर निराशा व्यक्त कर रहे हैं. थालापति ट्रेलर के सेंटर में हैं लेकिन उन्हें अब दर्शक और भी अलग अंदाज में देखना चाहते है.

ट्रेलर मे दो ऐसे किरदार रहे जिन्होंने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया. एक तो ​तमिल एक्टर अर्जुन सरजा, जो अपने हर किरदार में फबते हैं. ​’लियो’ में उनका लुक इम्प्रेसिव लग रहा है. दूसरे हैं बॉलीवुड फेमस एक्टर संजय दत्त. ‘KGF 2’ में ‘अधीरा’ का किरदार निभाकर वे साबित कर चुके हैं कि ग्रे शेड के हर किरदार में वे फिट हैं. ‘लियो’ में 64 साल के संजू बाबा ने ‘एंटनी दास’ का किरदार निभाया है और वे ट्रेलर में ध्यान खींचने में कामयाब रहे थे. दूसरी तरफ, फिल्म की लीड एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को काफी कम स्पेस दिया गया है और त्रिशा के फैंस को अखर रहा है.

LEO Movie Download Overview

Name of The MovieLEO
DirectorLokesh Kanagaraj
ProducerS S Lalit Kumar, Jagadish Palanisamy
GenreThriller/Gangster, Action
LanguageTelugu, Hindi, Tamil, ETC
Release Date19 October 2023
Release inCinema Hall
OTT ReleaseUpdated Soon

LEO Movie is release on 19 October, 2023 on Cinema Hall. Now you can easily watch Skanda Movie on Cinema Hall.

LEO Movie Cast फिल्म की कास्ट एंड टीम

गौरतलब है कि लियो, थलापति विजय की 67वीं फिल्म है। इस फिल्म में संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, अनुराग भी नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड स्कोर अनिरुद्ध रविचंद्र ने दिया है, जिन्होंने हाल ही में शाहरुख खान की जवान के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। बता दें कि फैन्स इस बात को जानने के लिए भी एक्साइटिड हैं कि क्या लियो, एलसीयू (लोकेश कनकराज यूनिवर्स) का हिस्सा है या नहीं।

LEO Movie Download in Hindi

LEO Movie Download Filmyzilla 480p, 720p, 1080p

LEO Movie Download Filmyzilla 480p, 720p, 1080p  मूवी फिल्मीजिला वेबसाइट से लीक हो गई है, कोई भी फिल्म/मूवी अगर लीक होती है और उपयोग कोई भी ग्राहक करता है जैसे कि कोई साइट डाउनलोड करवाती है या फिर कोई डाउनलोड करता है तो यह गलत है कॉपीराइट एक्ट के तहत इन पर कार्यवाही हो सकती है| मूवी लीक होने के कारण यह मूवी फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है लेकिन मैं अपने पाठकों से अनुरोध करता हूं कि ऐसे पायरेसी साइड से ​LEO फिल्म डाउनलोड न करें, क्योंकि अगर आप किसी पायरेसी साइड से फिल्म डाउनलोड करते हैं, तो कॉपीराइट अधिनियम के तहत आप पर भी कार्यवाही की जा सकती है ।

LEO Download Katmoviehd

इस फिल्ल्म को आप आसानी से Download कर सकते हैं इसके लिए आप Katmovie HD वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आप सभी को ये जानकारी पता होना चाहिए की अगर आप किसी भी ऑनलाइन मूवीज को डाउनलोड करते हैं तो ये भारत सर्कार द्वारा गैरकानूनी घोषित कर दिया गया हैं आप किसी भी मूवी को इललीगल तरीके से डाउनलोड करते पकडे गए तो आप इसके लिए जेल या फिर जुरमाना देना पड सकता हैं।

अगर आप क़ानूनी तरीके से फिल्मो को देखना चाहते हैं तो आप नजदीकी सिनेमा हॉल्स में जाकर देख सकते हैं या फिर आप ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन जैसे नेटफ्लिक्स अमेज़न प्राइम इत्यादि का इस्तेमाल करके फिल्मो को देख सकते हैं।

LEO Movie Download in Hindi Full HD

LEO Movie Download Pagalworld 480p

📥 Download Server 1 📥 Download Server 2 

LEO Movie Download Filmyzilla 720p

📥 Download Server 1 📥 Download Server 2 

LEO Movie Download Filmywap 1080p

📥 Download Server 1 📥 Download Server 2

LEO Download TamilRockers

इस फिल्ल्म को आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आप Tamilrockers वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आप सभी को ये जानकारी पता होना चाहिए की अगर आप किसी भी ऑनलाइन मूवीज को डाउनलोड करते हैं तो ये भारत सर्कार द्वारा गैरकानूनी घोषित कर दिया गया हैं आप किसी भी मूवी को इललीगल तरीके से डाउनलोड करते पकडे गए तो आप इसके लिए जेल या फिर जुरमाना देना पड सकता हैं।

LEO Download Movierulz

इस फिल्ल्म को आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आप Movierulz वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आप सभी को ये जानकारी पता होना चाहिए की अगर आप किसी भी ऑनलाइन मूवीज को डाउनलोड करते हैं तो ये भारत सर्कार द्वारा गैरकानूनी घोषित कर दिया गया हैं आप किसी भी मूवी को इललीगल तरीके से डाउनलोड करते पकडे गए तो आप इसके लिए जेल या फिर जुरमाना देना पड सकता हैं।

LEO Movie Download Vegamovies

Vegamovies एक पायरेसी मूवी डाउनलोडिंग साइट है। जहां से आप फ्री में LEO Full Movie Download कर सकते ही। यहां से आपको ​LEO मूवी फुल एचडी में डाउनलोड करने का लिंक मिल जायेगा। लेकिन यह वेबसाइट एक टोरेंट साइट है। जो पायरेसी रूप से मूवी लीक करती है। भारत में ऐसा करना गैर कानूनी माना जाता है। इससे आपको नुकसान भी हो सकता है।

LEO Movie Download Mp4moviez

अगर आप बेहतरीन मूवी देखना चाहते है तो LEO आपके लिए बेस्ट रहेगी। आप LEO Movie Download in Hindi करने के लिए आप Mp4moviez वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। इस साइट से आप 300mb 480p 720p 1080p HD क्वालिटी में मूवी डाउनलोड कर सकते है। लेकिन बता दें कि यह एक गलत साइट है। जिसका उपयोग हमारे लिए नुकसानदायक भी हो सकता है। इसलिए सोच समझकर ही इस साइट का इस्तेमाल करें।

LEO Full Movie Watch Online Free

अगर आप LEO Movie Watch Online Free में करना चाहते है तो आपके लिए सबसे बेस्ट तरीका टोरेंट वेबसाइट है। जहां से आप LEO को आसानी से फ्री में देख सकते है। इंटरनेट पर Filmyzilla, Hdhub4u, Vegamovies, 9xmovies और Filmywap जैसी बहुत सारी टोरेंट वेबसाइट मिल जायेगी। जहां आप फ्री में LEo ऑनलाइन देख सकते है।

  • LEO Movie download Filmymaza
  • LEO Movie download mp4moviez
  • LEO Movie download tamilrockers
  • LEO full Movie download moviesflix
  • LEO Movie download 480p filmyzilla
  • LEO full Movie download 123mkv
  • LEO Movie download 720p
  • LEO full Movie online free
  • LEO full Movie download in moviesda
  • LEO Movie download in isaimini
  • LEO Movie download in isaimini in Tamil

LEO Movie download करने के लिए आप हमारे Telegram Group में Join हो सकते है । आपको सभी नई मूवी और वेब सीरीज का Direct Download Link मिल जाएगा 👇👇👇👇👇

अगर आप LEO Movie Download 720p करना चाहते हैं तो बिलकुल सही जगह पर आये हैं। LEO Movie Download Link बहुत वेबसाइट जैसे – Filmyzilla, Filmywap, Tamilrockers, Tamilyogi, Moviesda, 123mkv, Movierulz, and Jiorockers पर लीक कर दी गयी है।

LEO Movie Download Filmyzilla

दोस्तों अगर आप को Comedy Movie देखना पसंद है तो ये फिल्म आप को ज़रूर आच्छी लगेगी। Internet में बहुत सारी Pirated Sites है जो की आने वाली नई फिल्म को Leak कर देती हैं। Khatrimaza, Filmywap, Filmyzilla ये सभी Pirated Sites है।

लेकिन अभी इन सारी Pirated sites को Internet से हटाया जा रहा है यानी इन्हे delete किया जा रहा है। क्यूँ की piracy करना एक illegal काम है। ये एक कानूनी अपराध है। बहुत सारी ऐसी sites भी है जिनके ऊपर कानूनी कारवाही भी हो रही है।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी, कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं। दोस्तों हमेशा याद रखिए की Piracy से दूर रहना है। किसी भी प्रकार के Content को Pirated करना एक illegal काम है।

LEO 123mkv, LEO Movie, LEO Movie download, LEO movie Download 1080p, LEO full movie Download 480p, LEO movie Download 720p, LEO full movie Download By Filmyzilla, LEO movie download filmyzilla, LEO full movie Download on telegram, LEO movie free download, LEO full movie on netflix, LEO movie watch online, LEO full movie Watch online free, LEO Movie download, LEO Movie free Download, LEO Movierulz, LEO Netflix, LEO online, LEO review, LEO watch online,

People Search the Following Sites on Google for Movie downloads

  • LEO Movie Download 9xMovies
  • LEO Movie Download Khatrimaza
  • LEO Movie Download in Hindi Mp4Moviez
  • LEO Movie Download JioRockers
  • LEO Movie Download MovieRulz
  • LEO Movie Download FilmyWap
  • LEO Movie Download Bolly4u 1080p
  • LEO Movie Download DownloadHub
  • LEO Movie Download Isaimini
  • LEO Movie Download in Hindi Pagalworld
  • LEO Movie download
  • LEO Movie all Episode download filmyzilla 720p
  • LEO Movie download filmyzilla
  • LEO Full Movie Download
  • LEO Full Movie Download pagalmovies
  • LEO Movie Download filmymeet
  • LEO Full Movie Download mp4moviez
  • LEO Movie Download link
  • LEO Movie Download hd
  • LEO Full Movie Download vegamovies
  • LEO Full Movie Download afilmywap
  • LEO Movie Download Moviesflix
  • LEO Full Movie Download ibomma
  • LEO Full Movie Download Afilmywap
  • LEO Movie Download hdhub4u
  • LEO Full Movie Download filmyhit
  • LEO Movie Download movierulz
  • LEO Movie Download in hindi filmyzilla mp4moviez

Top WorldWide OTT Platforms

  • Netflix, XUMO, STARZ, Sling, SHOWTIME, MLB.TV, HBO, FUBO, ESPN, CBS, WATCH TV, PHILO, HULU
  • किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

Top Indian OTT Platforms

  • Amazon Prime Video, Netflix, Disney+ Hotstar, Voot, ZEE5, Sony LIV, MX Player, ALT Balaji, Eros Now, Arre, Vodafone Play, Airtel Xstream, JIO TV, Shemaroo

Disclaimer:- हमारी साइट aatifblob.com पर कोई भी लिंक नहीं है जो आपको कोई भी मूवी डाउनलोड करना या देखने की सलाह देती हो, हमारी साइट केवल जानकारी देने का काम करती है। हमने फिल्म के बारे में सिर्फ आपको जानकारी उपलब्ध करवाई है हमने फिल्म डाउनलोड करने का कोई भी लिंक आपको नहीं दिया है किसी भी फिल्म को डाउनलोड करना कानूनी तौर पर गलत है अगर आप इस प्रकार का कार्य करते हैं तो आप पर कॉपीराइट अधिनियम के तहत कानूनी कार्यवाही हो सकती है, हमारा ऐसी किसी भी साइट से लिंक नहीं है जो मूवी को डाउनलोड करने की सलाह देती है Thanks |

People Also Search For – Google

  • LEO Movie Download filmyzilla
  • LEO Full Movie Download
  • LEO Movie Download
  • LEO Movie Download filmywap
  • LEO Full Movie Download pagalmovies
  • LEO Movie Download Pagalworld
  • LEO Movie Download telegram link
  • LEO Movie Download filmymeet
  • LEO Full Movie Download mp4moviez
  • LEO Movie Download link
  • LEO Movie Download hd
  • LEO Full Movie Download afilmywap
  • LEO Movie Download Moviesflix
  • LEO Full Movie Download ibomma
  • LEO Full Movie Download Afilmywap
  • LEO Full Movie Download filmyhit
  • LEO Movie Download movierulz
  • LEO Movie Download in hindi filmyzilla mp4moviez
  • LEO Movie Download in Hindi

Pushpa Movie Download Hindi

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here