Pushpa Movie Download Hindi Dubbed, Pushpa Movie Download in hindi, Pushpa Movie Download full hd 1080p, Pushpa Movie Download 720p, Pushpa Movie Download 480p, Pushpa Movie Download 360p, Pushpa Movie Download filmywap, Pushpa Movie Download filmyzilla, Pushpa Movie Download tamilrockers, Pushpa Movie Download telegram, Pushpa Movie Download 123mkv, Pushpa Movie Download online watch, Pushpa Movie Download in hindi filmywap, Pushpa Movie Download Hindi Dubbed

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर उत्तर भारत में भी माहौल काफी भौकाल भरा है। फिल्म का फर्स्ट लुक आने के बाद से ही जनता टकटकी लगाए इसका इंतज़ार कर रही है। और कारण ये है कि टीवी पर साउथ की हिंदी डब फिल्मों से हिंदी बेल्ट में पॉपुलर हो चुके अल्लू की फिल्म ‘पुष्पा’, हिंदी समेत 5 भाषाओं में बन रही है। Pushpa Movie Download Hindi Dubbed

लेकिन धमाकेदार खबर इतनी ही नहीं है, ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन के साथ एक और धमाकेदार साउथ स्टार फहाद फासिल और शानदार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी हैं। आज की बड़ी खबर ये है कि फिल्म के पहले पार्ट ‘पुष्पा- द राइज’ की रिलीज़ के लिए रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गई है।

ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने जा रही है। लेकिन बात यहीं नहीं रुकने वाली, असल में क्रिसमस 2021 के लिए पहले से ही एक बहुत बड़ी फिल्म की रिलीज़ तय है और वो है आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’।

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने जन्मदिन पर अपनी नई फिल्म ‘पुष्पा’ की घोषणा की। यह फिल्म हिंदी समेत पांच भाषाओं (तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम) में रिलीज की जाएगी। मेकर्स द्वारा अल्लू के जन्मदिन के मौके पर ही अलग-अलग भाषाओं में फिल्म से उनका पहला लुक पोस्टर साझा किया गया। इस पोस्टर में उनका रफ लुक नजर आ रहा है। पोस्टर देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि वह कि वह किसी गैंगस्टर या वैसे ही किसी काम से ताल्लुक रखते हैं। सोशल मीडिया पर पसंद किए जा रहे इस लुक के पीछे मेकअप आर्टिस्ट और लुक डिजाइनर प्रीतिशील सिंह का हाथ है।

Pushpa Movie Part 1 Trailer in Hindi

Subscribe

हमारे इस Channel को। Subscribe करलो Please आपका एक एक Subscribe हमारे लिए बहुत Important है आपका बहुत बहुत Thank You |

‘पुष्पा’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। ‘आर्य’ और ‘आर्य 2’ जैसी हिट फिल्मों के बाद अल्लू अर्जुन एक बार फिर ‘पुष्पा’ में निर्देशक सुकुमार के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा विजय सेतुपति, रश्मिका मंदाना, प्रकाश राज और जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं हरमन उथमन, वेनेला किशोर और अनसूया भारद्वाज ने सहायक भूमिकाएं निभाई हैं। यह फिल्म लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। फिल्म की पृष्ठभूमि सेशाचलम के जंगल के इर्द-गिर्द घूमती है। यह दक्षिणी आंध्र प्रदेश में पूर्वी घाट के पहाड़ी क्षेत्र का हिस्सा है।

Pushpa Movie Download Hindi Dubbed
Pushpa Movie Download Hindi Dubbed

Pushpa Movie Release Date

आपको बता दें कि Pushpa Movie की Shooting Complete हो चुकी है और इस फिल्म को Makers ने Christmas December 2021 में रिलीज करने का फैसला लिया है उसके बाद ये फिल्म आपको थिएटर में देखने के लिए मिल जाएगी।

Pushpa Movie के निर्माताओं ने घोषणा की है, Pushpa Movie दो भागों में रिलीज होने वाली है। Pushpa मूवी के पहले भाग का “Pushpa – The Rise: Part 1” रखा गया है। Pushpa Movie का पहला भाग 25 दिसम्बर 2021 को रिलीज होने वाला है, और Pushpa – The Rise: Part 1 का पहला Song इसी साल 13 अगस्त को रिलीज़ होने वाला है।  

DISCLAIMER
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

Pushpa Movie Budget

बात करें Pushpa Movie के बजट का तो पुष्पा मूवी एक High Budget फिल्म है इस फिल्म को लगभग 200 से 300 करोड़ की बजट में बनाया जा रहा है इस फिल्म में आपको Allu Arjun जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं।

Pushpa Movie Story

पुष्पा मूवी की स्टोरी इस बार अलग और हटके होने वाली है इस फिल्म की स्टोरी चंदन की लकड़ी की तस्करी के ऊपर दिखाई गई है जिसमें की अल्लू अर्जुन एक ट्रक ड्राइवर का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं और उनके साथ रश्मिका मंडाना रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं।

Pushpa Movie Release In 5 Language

बात करें Pushpa Movie के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ये फिल्म एक साथ 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है और फिल्म की रिलीज के पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है इस फिल्म के पहले दिन की कमाई की अनुमान लगभग सौ से डेढ़ सौ करोड़ का लगाया जा रहे हैं आपको क्या लगता है ये फिल्म हिंदी में और साथ-साथ अलग भाषाओं में कमाल दिखा पाएगी या नहीं।

Pushpa Movie Download Hindi Dubbed
Pushpa Movie Download Hindi Dubbed

Pushpa Movie Cast and Crew

अब बात करें पुष्पा फिल्म के Cast and Crew की तो पुष्पा मूवी को डायरेक्ट करें Sukumar जोकि इससे पहले रंगस्थलम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं पुष्पा मूवी में आपको Allu Arjun और Rasmika Mandanna मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं इस फिल्म को म्यूजिक दिए हैं Devi Sri Prasad और इस फिल्म को Mythri Movie Makers प्रोड्यूस कर रहे हैं।

साल 2020 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म Ala Vaikuntapuramlo जो की बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ का कलेक्शन की थी इस फिल्म को देखने के बाद अल्लू अर्जुन के फैन उनकी आने वाली अगली फिल्म पुष्पा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Starring – Allu Arjun, Rashmika Mandanna, Fahadh Faasil

Director & Written by – Sukumar

Produced by – Naveen Yarneni, Y. Ravi Shankar

Music by – Devi Sri Prasad

Cinematography by – Miroslaw Kuba Brozek

Edited by – Karthika Srinivas

Country – India

1 . Pushpa Movie के First Look के लिए Fans थे बहुत उत्साहित :-

जी हां दोस्तों Pushpa Movie के First लुक को देखने के लिए अल्लू अर्जुन के fans बहुत ही उत्साहित थे और अल्लू अर्जुन के एक्शन से भरपूर फिल्म का जब Trailor रिलीज़ हुआ तब उस Trailor को देखने वालो की संख्या अब तक 60 मिलियन से ऊपर अथार्त 6 करोड़ लोगो ने इस ट्रेलर को सिर्फ YouTube पर देखा है और भी सोशल मीडिया पर इस मूवी के फर्स्ट लुक को देखा गया और इस ट्रेलर को देखकर Bollywood वाले भी हैरान रह गए थे।

2 . Allu Arjun की Pushpa Movie रिलीज़ Date :-

जी हां दोस्तों आपने सही सुना है Allu Arjun की Pushpa Movie Christmas December 2021 को रिलीज़ होंगी।

3 . अबकी बार Allu Arjun की Pushpa Movie होगी कई Languages ( भाषाओ ) में रिलीज़ :-

जी हां दोस्तों अबकी बार बहुत बड़ी खुशखबरी है की अबकी बार Allu Arjun की Pushpa Movie कई भाषाओ में रिलीज़ होती दिखाई देंगी। बहुत सी साउथ की मूवी पहले तेलुगु भाषा में मूवी को रिलीज़ करते है लेकीन अबकी बार Allu Arjun की मूवी को हिंदी ,तेलुगु ,कन्नड़ और मलयालम आदि भाषाओ में ये मूवी दिखने को मिलेगी। इसलिए तो इंडिया वाले इस मूवी को देखने के लिए बेकाबू है। Bollywood के लिए इसलिए ये मूवी खतरा है क्योंकि ये मूवी एक साथ कई भाषाओ में इस फिल्म को रिलीज़ किया जायेगा। इससे बॉलीवुड में लगी मूवी की Copies कम बिकेगी जिसके कारण बॉलीवुड Industry को नुकसान पहुंच सकता है।

4 . Pushpa Movie का बजट और कहानी :-

Pushpa Movie के बजट की बात की जाये तो इस मूवी का बजट 160+करोड़ का दिखाई दे रहा है

पुष्पा मूवी की कहानी :- Pushpa Movie की Story की बात की जाये तो इस की Story चन्दन की लकड़ियों की तस्करी पर आधारित ये फिल्म है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा फहद फॉसिल , विजय सेतुपति, रश्मिका मंदाना, प्रकाश राज और जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं को अदा करेंगे

DISCLAIMER
बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है

5 .Pushpa Movie में विलेन के रूप में दिखेंगे मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार Fahadh Faasil (फहद फॉसिल ) :-

जी हां दोस्तों Pushpa Movie को आप इंडिया की No.1 Action Movie और All time Blockbuster मूवी कहने में कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि इस मूवी में आपको दिखने वाले है मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार Fahadh Faasil (फहद फॉसिल ) इनकी Acting के चर्चे हर कोई जानता है लेकिन फहद फॉसिल तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पहली बार दिखेंगे वो भी एक विलेन के रूप में इस मूवी में फहद फॉसिल की एक्टिंग बहुत ही खतरनाक होने वाली है इनकी एक्टिंग अब पूरा इंडिया देखेंगा और इंडिया को एक और Film Industry का Vilene मिल जायेगा।

6 . Pushpa Movie बनाने का ऑफर मिला था महेश बाबू को :-

जी हां दोस्तों Pushpa Movie के Director सु कुमार ने इस फिल्म का ऑफर सबसे पहले महेश बाबू को दिया था लेकिन इस फिल्म के किरदार के लिए वो तैयार नहीं थे इसलिए उन्होंने इस ऑफर को मना कर दिया था और ये ऑफर जब Allu Arjun को दिया गया तब Allu Arjun ने इस फिल्म के किरदार को न सीखते हुए इस फिल्म की Script पढ़ी और इस फिल्म की स्टोरी अच्छी होने के कारण Allu Arjun ने इस फिल्म को बनाने में हां कर दिया था।

7 . Pushpa Movie में दिखेगा 6 मिनट के Scene के लिए लगाए 6 करोड़ रूपये :-

Pushpa Movie के 6 मिनट के Action Scene को दिखाने के लिए 6 करोड़ रूपये का setup तैयार किया गया था और इस Scene के लिए Allu Arjun ने ट्रेनिंग भी ली थी। पुष्पा फिल्म के डायरेक्टर सु कुमार का मानना है इस मूवी को एक High बजट पर बनाना है। और ये फिल्म मेड इन इंडिया होने वाली है क्योंकि ऐसा करने से Film Industry को राहत मिलेगी अथार्त कहने का मतलब है की इस मूवी में सभी भारतीय Technology और सभी भारतीय वालो को इस फिल्म को बनाने में लगाया जायेगा इससे जो पैसा बाहर देना पडता है वो इंडिया में रह सके।

तो दोस्तों आपको यह जानकारी कैसी लगी अगर अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को अपने फ्रेंड्स फैमिली में शेयर करें और कमेंट करके बताएं क्या आप अल्लू अर्जुन की Pushpa Movie का इंतजार कर रहे हैं या नहीं।

DISCLAIMER
aatifblog.com किसी भी तरीके से फिल्मों की पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है और हम किसी को भी गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं हम आपको बार-बार यही सलाह देते हैं कि जितना हो सके आप पायरेसी करने वाली सभी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपको किसी संकट में डाल सकता है. इसीलिए जितना हो सके पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें

Pushpa Movie Download Hindi Dubbed

डायरेक्टर ओर प्रडूसर तथा Distributor को ये फिल्म Movie Download Torrent website जैसे MovieRulz, Tamilrockers आदि से बचना होगा अन्यथा बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्मे भी इन Torrent साइट पर HD Quality में अधिक साइटों पर उपलब्ध हो जाएगी यह कथित तौर पर 1080p HD, 480p, 720p के साथ-साथ कैम-रिप वर्जन में उपलब्ध होते है। Pushpa Movie Download, Pushpa Full Movie Online, Pushpa Movie Tamilrockers, Pushpa Full Movie Tamilrock HD, Pushpa Full Download Tamilrockers, Pushpa Full Movie Telegram, Pushpa Telegram लिंक, आदि से search किया जाता है

इन साइट के खिलाफ कई सख्त कार्यवाई पूर्व में की जा चुकी हैं, लेकिन यह पाया गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है, जब मौजूदा Tamilrockers साइट ब्लॉक हो जाती है। यदि वे प्रतिबंधित हैं, तो वे एक नया डोमेन लेते हैं और फिल्मों के पायरेटेड संस्करण चलाते हैं। बड़े थिएटर रिलीज़ के मामले में, फ़िल्मों के स्क्रीन पर हिट होने के कुछ ही घंटों बाद तमिलरो को फ़िल्में लीक करने के लिए जाना जाता है।

Pushpa Movie Download Hindi Dubbed 720p करने के लिए आप हमारे telegram group में join हो सकते है । आपको सभी नई मूवी  और वेब सीरीज का direct download link मिल जाएगा 👇👇👇👇👇👇

Top WorldWide OTT Platforms For Pushpa Movie Download Hindi Dubbed 720p

  • Netflix
  • XUMO
  • STARZ
  • Sling
  • SHOWTIME
  • MLB.TV
  • HBO
  • FUBO
  • ESPN
  • CBS
  • WATCH TV
  • PHILO
  • HULU

Pushpa Full Movie Download Khatrimaza 1080p Online

दोस्तों अगर आप को Action, Thriller, comedy movie देखना पसंद है तो ये फिल्म आप को ज़रूर आच्छी लगेगी। Internet में बहुत सारी pirated sites है जो की आने वाली नई फिल्म को leak कर देती हैं। Khatrimaza, Filmywap, Filmyzilla ये सभी pirated sites है।

ये सारे site internet में बहुत सारी फिल्म को leak कर दिये थे। जैसे की: Bang Bang, The Power, The White Tiger, KGF, Laxmmi Bomb, College Romance Season 2, Paurashpur.

Download Sunflower Web Series Download

लेकिन अभी इन सारी pirated sites को Internet से हटाया जा रहा है यानी इन्हे delete किया जा रहा है। क्यूँ की piracy करना एक illegal काम है। ये एक कानूनी अपराध है। बहुत सारी ऐसी sites भी है जिनके ऊपर कानूनी कारवाही भी हो रही है।

Top Indian OTT Platforms for Pushpa Full Movie download

  • Amazon Prime Video
  • Netflix
  • Disney+ Hotstar
  • Voot
  • ZEE5
  • Sony LIV
  • MX Player
  • ALT Balaji
  • Eros Now
  • Arre
  • Vodafone Play
  • Airtel Xstream
  • JIO TV
  • Shemaroo

Pushpa Movie Download In Hindi

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

6 Comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here