Home Movies Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download | Fast and Furious 9...

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download | Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Movie Download | Best Movie

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download
Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

हॉलिवुड फिल्मों की सबसे शानदार फ्रैंचाइज़ी में से एक ‘Fast and Furious 9’ का ट्रेलर Release हो चुका है। ‘फास्ट 8’ यानी The Fate of the Furious के बाद इस फिल्म ‘F9’ में भी धमाकेदार ऐक्शन और ड्रामा और फैमिली ट्विस्ट है।

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी (Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download) की 9वीं कड़ी का ट्रेलर (Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Movie Download) रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में विन डीजल और जॉन सीना समेत अन्य Star भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विन डीजल (Vin Diesel) अपने ही भाई से टक्कर लेते नजर आएंगे और उनके भाई का किरदार जॉन सीना (John Cena) निभा रहे हैं

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जस्टिन लिन ने किया है। इससे पहले जस्टिन इस सीरीज के तीसरे, चौथे, पांचवें और छठें पार्ट का डायरेक्शन भी कर चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इस फिल्म में पहले के मुकाबले कहानी को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने पर ध्यान दिया गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

चार्लीज थेरॉन ने सिफर साइबर आतंकवादी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है। वहीं फिल्म में जॉन सीना का किरदार भी दमदार नजर आ रहा है। फिल्म में जॉन और विन की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।बता दें कि भारत और अमेरिका में यह फिल्म 25 जून को रिलीज होगी और यूके में आठ जुलाई को रिलीज होनी तय हुई है।

गौरतलब है कि फास्ट एंड फ्यूरियस 9 को मई 2020 में लॉन्च किया जाना था लेकिन कोरोना के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। ट्रेलर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि यह फिल्म अब कैसे होगी क्योंकि कोरोना महामारी के चलते सिनेमाघर भी बंद हैं। जहां सभी फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग भी मुंबई और उसके आस पास के इलाके में रोक दी गई है। Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

Fast & Furious 9 – Official Hindi Trailer

फैमिली कनेक्शन में ट्विस्ट
‘फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9’ की स्क्रिप्ट का जिम्मा क्रिस मॉर्गन के साथ न्यू कमर डेनियल केसी ने संभाला। फिल्म के ट्रेलर में शुरुआत में विन डीजल और मिशेल रोड्रिग्ज़ की फैमिली लाइफ और जर्नी को दिखाया गया है। यहां फैमिली कनेक्शन में ट्विस्ट नजर आ रहा है उसमें विन डीज़ अपने भाई यानी जॉन सीना के खिलाफ हो जाते हैं, जिसे ‘Fate of the Furious’ में विलन चार्लीज़ थेरॉन की ओर से मदद मिलती है।

WWE के खिलाड़ी जॉन सीना की एंट्री
यकीनन इस सीरीज़ के शौकीन के लिए यह फिल्म इस बार इसलिए भी खास है क्योंकि फिल्म में इस बार फ़िल्म में WWE के खिलाड़ी जॉन सीना की एंट्री हो रही है।

Fast and Furious 9 Movie Review and Rating:

ये वैसे तो `फास्ट एंड फ्यूरियस’ श्रृंखला की फिल्म नहीं है लेकिन मार्केटिंग के लिहाज से इस तरह परोसी गई है कि दर्शकों को लगे कि इसका रिश्ता उसी से है। ये कॉमेडी- एक्शन तरह की फिल्म है जो दो चरित्रों ल्यूक हॉब्स (ड्वेन जानसन) और डेकर्ड शॉ (जेसन स्टेथम) पर केंद्रित है। दोनों वैसे तो छटे हुए हैं और एक दूसरे को नापसंद भी करते हैं। लेकिन हालात ऐसे बनते हैं कि दोनों ब्रिटिश और अमेरिकी खुफिया एजेंसियों के लिए काम करने के लिए बाध्य हो जाते हैं। Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download
Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

इसी वजह से दोनों एक ऐसे मिशन पर साथ- साथ काम करने के लिए इकट्ठे हुए हैं जो एक ऐसे अनाम पर ताकतवर ग्रुप के खिलाफ है जो दुनिया में वायरस फैलाकर तबाही मचाना चाहता है। इस समूह का चेहरा है ब्रिक्शटन (इद्रिस एल्बा) जो कम्प्यूटर जेनेरेटेड सिस्टम है पर आदमी की तरह हरकतें करता है। वानेशा किर्बी ने हैटी नाम का जो किरदार निभाया है जो शॉ की बहन है और जिसके शरीर में वायरस प्रवेश कर गया है।

फिल्म में दो तरह के संसार है। एक तो वो उत्तर आधुनिक दुनिया है जिसमें मीडिया से लेकर विज्ञान पर उन ताकतों का कब्जा है जो दुनिया पर नियंत्रण चाहते हैं। इसीलिए हॉब्स और शॉ को मीडिया आतंकवादी घोषित कर देता है हालांकि दोनों दुनिया की भलाई के लिए काम कर रहे हैं। दूसरी तरह फिल्म के आखिरी हिस्से मे हॉब्स और शॉ इस अदृश्य ताकत और ब्रिक्सटन से जिस तरह की लड़ाई लड़ते हैं उनमें भाले और लाठियां जैसे पारंपरिक हथियार का प्रयोग हुआ है।

Download:- Shershaah Movie Download

विचित्र किंतु सत्य की तरह हॉब्स तो उडते हुए हेलिकॉप्टर को हाथ से पकड़ कर नीचे गिरा देता है। इस तरह एक्शन सिक्वेस अविश्वसनीय पर रोचक हैं। वैसे तो ये हॉलीवुड की फिल्म है लेकिन डबिंग में इसमे जिस तरह की हिंदी का इस्तेमाल हुआ है वो कुछ कुछ ठेठ मुंबइया है और कुछ कुछ देसी। इसलिए हिंदी के दर्शकों को अजनबी नहीं लगेगी।

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download
Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

रफ्तार के बाजीगरों की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरिस 9 ऑनलाइन लीक हो गई है. ये फिल्म 25 जून को भारत में रिलीज होनी है. इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी अब कई टेलिग्राम चैनल्स के साथ साथ पाइरेट बे और वैसी ही दूसरी साइट्स पर उपलब्ध है.

हैरानी की बात ये है कि इस फिल्म का अंग्रेजी वर्जन भी 9 जून को कई चैनल्स पर डाउनलोड करके देखने के लिए उपलब्ध थी. जाहिर है भारत में थिएटर्स के धीरे-धीरे खुलने के माहौल के बीच लोग इस धड़ल्ले से डाउनलोड करके देख रहे हैं.

फिल्मों की पाइरेसी के लिए बदनाम तमिलरॉकर्स, टेलिग्राम और टोरेंट की कई साइट्स पर इसे यूजर्स फ्री में डाउनलोड करके देख रहे हैं. इससे फिल्म को पैसे का भारी नुकसान होने की आशंका जाहिर की जा रही है. 0.99 MB से 1.99 GB तक के कई अवैध प्रिंट्स डाउनलोड किए जा रहे हैं. जो लोग इसे लैपटॉप या टीवी पर देखना पंसद कर रहे हैं वो 1.99 GB वाला वर्जन डाउनलोड कर रहे हैं तो फोन पर देखने वालों के बीच 0.99 MB वाला वर्जन तेजी से वायरल हो चुका है. जिन लोगों के पास तेज इंटरनेट नहीं है वो डेटा ट्रांसफर करके इसे अपने फोन्स में कॉपी करके देख रहे हैं. Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

DISCLAIMER
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

नहीं रुक रही पाइरेसी

फिल्मों के बिजनेस को पिछले दो साल में कोरोना से पूरी दुनिया में एक बहुत बड़ा नुकसान हो चुका है. एक्सपर्ट्स इसका अभी तक ठीक से अनुमान तक नहीं लगा पा रहे हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कोरोना की वजह से करीब 6000 करोड़ रुपए का नुकसान हो चुका है. ऐसे में जो फिल्में OTT पर आ जाती हैं उन्हें पाइरेसी के जरिए नुकसान झेलना पड़ता है. 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म राधे को भी ऐसे ही पाइरेसी का सामना करना पड़ा था.

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download
Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

उन्होंने मुंबई क्राइम ब्रांच में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी. जिसके बाद एक-दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया लेकिन उनका क्या हुआ. सजा हुई या नहीं या फिर उन्हें बेल मिल गई इसके बारे में खास जानकारी नहीं मिली.

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

जाहिर है कानून में पाइरेसी के खिलाफ कड़े प्रावधान न होने की वजह से लोग धड़ल्ले से इस काम में लगे हैं. लोगों को जब फ्री में फिल्म की कॉपी मिल जाती है तो वो भी इसे बिना पैसे दिए देखने में अपनी चतुराई समझते हैं. इसके खिलाफ एक माहौल बनाना होगा और सरकार को कड़े कानून के जरिए इसे रोकने की कोशिश करनी होगी.

फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की पहली फिल्म 2009 में आई थी जिसके बाद इसकी ये 9वीं फिल्म है. जो पूरी दुनिया में F9 के नाम से मशहूर हो गई है. विन डीज़ल, गैल गैडोट और जॉन सीना जैसे स्टार्स से सजी ये फिल्म 24 जून को यूरोप और 25 जून को भारत में रिलीज होनी है.

DISCLAIMER
बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है..

Fast & Furious 9 (फास्ट एंड फ्यूरियस 9), जिसे कुछ देशों में F9 के नाम से रिलीज़ किया जा रहा है, ऑनलाइन लीक हो गई है। हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Movie) को अलग-अलग क्वालिटी और 900MB से लेकर 2GB तक के फाइल साइज़ में लीक किया गया है। F9 टॉरेंट के रूप में टॉरेंट पोर्टल्स और कुछ पाइरेसी नेटवर्क्स पर उपलब्ध है।

Fast and Furious 9 Download

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download करने के लिए आप हमारे telegram group में join हो सकते है । आपको सभी नई मूवी  और वेब सीरीज का direct download link मिल जाएगा

लोगों के कमेंट्स और स्क्रीनशॉट्स से पता चलता है कि इनमें से कुछ ऑरिजनल कॉपी हैं, लेकिन कुछ वायरस, मैलवेयर या एडवेयर से भरी है, जो आपके डिवाइस को खराब करने की क्षमता रखते हैं। जैसा कि आपको पता ही होगा, सिनेमा जगत का सबसे बड़ा नुक्सान पायरेसी से ही होता है और पायरेसी करना कानूनन अपराध भी है। Aatif Blog आपको इस तरह टॉरेंट या अन्य जरियों से फिल्मों की कॉपी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देगा। अवैध फाइल शेयरिंग एक अपराध है।

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download
Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

Fast & Furious 9 की पहली वैध लीक को हाल ही में The Pirate Bay और Zoodle जैसी टॉरेंट साइट्स पर डाला गया था, जिसमें “CAM” लेबल के साथ यह सुझाव दिया गया था कि इसे सिनेमाघरों में एक वीडियो कैमरा के साथ फिल्माया गया है। F9 का पिछले हफ्ते चीन, रूस, कोरिया, हांगकांग और मिडल ईस्ट के कुछ हिस्सों में प्रीमियर हुआ था। कमेंट्स के अनुसार, पहला एडिशन ऑनलाइन गैंबलिंग और सट्टेबाजी वेबसाइट्स के विज्ञापनों से भरा है।

इसके बाद से खबर लिखने तक इसके और भी कई एडिशन – Version 2.0, New या “V2” लेबल के साथ लिस्ट कर दिए गए थे। इनमें कुछ हार्डकोडेड हिंदी सबटाइटल्स के साथ आते हैं।

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के कास्ट और क्रू के साथ-साथ फिल्म के वितरक Universal Pictures के लिए अच्छी खबर यह है कि सभी अवैध Fast & Furious 9 कॉपी की क्वालिटी बेहद खराब हैं। लिस्टिंग्स में उपलब्ध स्क्रीनशॉट को देख कर aatifblog.com बता सकता है कि वे बेहद अधिक शार्पनेस, डार्क कंट्रास्ट, क्रॉप्ड फ्रेम या डल कलर्स के साथ आती हैं। स्पॉइलर्स न देने के इरादे के चलते हम स्क्रीनशॉट साझा नहीं कर रहे हैं।

Download:-Dial 100 Movie Download

यूज़र्स के कमेंट से पता चलता है कि इन कॉपी के ऑडियो में भी इको और मफल की समस्या है। हम आपको पायरेसी की सलाह तो नहीं देंगे, लेकिन यदि आप इस मूवी को देखने के इच्छुक हैं, तो आप इसे अपने नज़दीकी सिनेमाघर या भविष्य में OTT प्लेटफॉर्म के जरिए देख सकते हैं।

यह Fast and Furious 9 मूवी 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस क़े कारण अब इसे 2021 में रिलीज किया जा रहा है। इसका अभी हाल ही में Trailer 2 रिलीज हुआ है आइए जानते है इनके बारें में [ Fast and Furious 9 Trailer Hindi, Fast and Furious 9 Full movie Download, Fast and Furious 9 Release Date, Fast and Furious Cast ]

F9 को The Fast Saga या Fast and Furious 9 के रूप में भी जाना जाता है। यह एक अमेरिकी एक्शन फिल्म है, जो जस्टिन लिन द्वारा निर्देशित है, यह The Fate of the Furious (2017) की अगली कड़ी है, जो इस मूवी का 9th Part है।

अब यह आधिकारिक तौर पर 19 मई, 2021 को दक्षिण कोरिया में विश्व प्रीमियर के लिए निर्धारित है, और 25 जून, 2021 को संयुक्त राज्य में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Fast and Furious 9 Movie Trailer Review in Hindi

इस ट्रेलर की शुरुआत Vin Diesel और उनके बच्चे के साथ एक नरम और भावुक दृश्य से होती है, जिसमें एक शांत भाव होता है। इस Trailer से लगता है की Fast and Furious 9 में भावनात्मक रूप से बनी एक स्टोरीलाइन होगी। Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

आपको बता दूँ कि WWE क़े स्टार जॉन सीना “फास्ट एंड फ्यूरियस 9” के साथ फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ में शामिल हो गए हैं। ट्रेलर को देखते हुए, “Leader of C Nation” में एक स्टाइलिश मास्टर चोर की भूमिका निभाएगा। जबकि सीना ने पहले 2018 एक्शन “Bumblebee” सहित काफी लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया है,

यह हॉलीवुड सुपरस्टारडम का उनका टिकट है। ट्रेलर उसके चरित्र को ऊंचा करने का अच्छा काम करता है, जिसका अर्थ है कि वह Fast and Furious 9 का ‘X factor’ होगा।

ट्रेलर यह भी बताता है कि सीना फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में विन डीजल के भाई की भूमिका निभाते हैं। इस तरह, एक्शनर दोनों भाइयों के बीच के जटिल और गहन संबंधों का पता लगाएगा।

आपको बता दूँ की हम हम ‘द रॉक’ को मिस करेंगे। Dwayne ‘The Rock Johnson, जो फास्ट 5 में फ्रैंचाइज़ में शामिल हुए, फास्ट एंड फ्यूरियस 9 का हिस्सा नहीं हैं। वास्तव में, उनके चरित्र का ट्रेलर में भी उल्लेख नहीं किया गया है।

DISCLAIMER
aatifblog.com किसी भी तरीके से फिल्मों की पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है और हम किसी को भी गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं हम आपको बार-बार यही सलाह देते हैं कि जितना हो सके आप पायरेसी करने वाली सभी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपको किसी संकट में डाल सकता है. इसीलिए जितना हो सके पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें

‘द ग्रेट वन’ अपने ‘रॉकिंग’ रील रवैये और सह-कलाकारों के साथ केमिस्ट्री की कमी के कारण श्रृंखला का एक अभिन्न हिस्सा बन गया था। इसी तरह, जेसन स्टैथम को फ्लिक का हिस्सा नहीं है। हालांकि ट्रेलर शानदार है, कुछ प्रशंसकों को दोनों की याद आ सकती है। यह देखा जाना बाकी है कि यह लंबे समय में Fast and Furious 9 की संभावनाओं को प्रभावित करता है या नहीं। Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

  • Fast and Furious 9 movie download 300MB Download 
  • Fast and Furious 9 movie download 360p Download
  • Fast and Furious 9 movie download 480p Dowmload
  • Fast and Furious 9 movie download 720p Download
  • Fast and Furious 9 movie download Full HD Download
  • Fast and Furious 9 movie download filmywap
  • Fast and Furious 9 movie download khatrimaza
  • Fast and Furious 9 movie download tamilrockers
  • Fast and Furious 9 movie download filmyzilla 
  • Fast and Furious 9 movie download 9x movies
  • Fast and Furious 9 full movie in hindi download filmy
  • Fast and Furious 9 full movie in hindi download filmyzilla
  • Fast and Furious 9 full movie in hindi dailymotion hd download filmyzilla
  • Fast and Furious 9 full movie hindi dubbed filmyzilla download
  • Fast and Furious 9 full movie in hindi download filmyhit
  • Fast and Furious 9 full movie in hindi download filmywap
  • Fast and Furious 9 full movie download in hindi filmyhit com
  • Fast and Furious 9 full movie in tamil download filmyzilla
  • Fast and Furious 9 full movie download 300MB Download 
  • Fast and Furious 9 full movie download 360p Download
  • Fast and Furious 9 full movie download 480p Dowmload
  • Fast and Furious 9 full movie download 720p Download
  • Fast and Furious 9 full movie download 9x movies
  • Fast and Furious 9 full movie download pagalword
  • Fast and Furious 9 full movie download
  • Fast and Furious 9 full movie download in hindi HD
  • Fast and Furious 9 full movie download tamilrockers
  • Fast and Furious 9 full movie download in tamil
  • Fast and Furious 9 full movie download tamil
  • Fast and Furious 9 full movie download telugu
  • Fast and Furious 9 full movie download in telugu
  • Fast and Furious 9 full movie download in hindi filmyhit
  • Fast and Furious 9 full movie download torrent
  • Fast and Furious 9 full movie download in tamilrockers
  • Fast and Furious 9 full movie download in hindi hd
  • Fast and Furious 9 full movie download hindi
  • Fast and Furious 9 full movie download kannada
  • Fast and Furious 9 full movie download in tamil hd
  • Fast and Furious 9 full movie download in hd
  • Fast and Furious 9 full movie download free
  • Fast and Furious 9 full movie download hd
  • Fast and Furious 9 full movie download link
  • Fast and Furious 9 full movie download in kannada
  • Fast and Furious 9 full movie download filmywap
  • Fast and Furious 9 full movie download in hd quality
  • Fast and Furious 9 full movie download isaimini
  • Fast and Furious 9 full movie download in hindi dubbed filmyzilla
  • Fast and Furious 9 full movie download torrent magnet
  • Fast and Furious 9 full movie download link in hindi
  • Fast and Furious 9 full movie in hindi download filmyzilla
  • Fast and Furious 9 full movie download
  • Fast and Furious 9 full movie in hindi download pagalworld

Fast and Furious 9 Release Date in India

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 मूवी ऐक्टर विन डीजल की वन रेस फिल्म्स, और रोथ / किर्शचेनबूम फिल्म्स का एक प्रोडक्शन है। यूनिवर्सल पिक्चर्स एक Global Distributor है। यह फिल्म का 200 मिलियन डॉलर (लगभग 1,500 करोड़ रुपये) से अधिक में बनी है।

F9 – या फास्ट एंड फ्यूरियस 9 मूवी दक्षिण कोरिया में 19 मई को, भारत और अमेरिका में 25 जून को और यूके में 8 जुलाई को रिलीज होगी।

Hollywood की फिल्में देखना किसको पसंद नहीं है और बात आती है Fast And Furious 9 की तो इस फिल्म की पूरी दुनिया दीवानी है। वैसे ये फिल्म तो पहले ही रिलीज हो चुकी है पहले ये फिल्म 25 जून को ही रिलीज होने जा रही थी लेकिन क्रोना वायरस की वजह से रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन अब ये फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

तो सबसे पहले बात कर लेते हैं इस फिल्म के स्टार कास्ट की फिल्म में आपको Vin Diesel और John cena देखने के लिए मिलने वाली इस फिल्म के लिए हिंदी ऑडियंस काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रही है। तो अब इस फिल्म का इंतजार हो चुका है अब ये फिल्म रिलीज होने जा रही है।

Fast And Furious 9 Movie को काफी बड़े बजट पर बनाया गया इस फिल्म ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। अब देखने वाली बात यह है कि यह फिल्म भारत में रिलीज होकर क्या कमाल दिखा पाती है आपको बता दें यह फिल्म भारत में इंग्लिश, हिंदी और तमिल, तेलगु में रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म में आपको इस बार पहले से भी ज्यादा एक्शन देखिए मिलने वाला है इस फिल्म को गूगल पर 5.5/10 की रेटिंग मिली है बात करें इस फिल्म की रिलीज डेट की तो यूनिवर्सल पिक्चर्स ने इस फिल्म को 5 अगस्त को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है।

तो आप इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं या नहीं आप हमें कमेंट करके जरूर बताना और अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगी हो तो इसे आगे से जरूर शेयर करो

आज हम बात करने वाले हैं फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म के ट्रेलर के बारे में, हॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरहिट फ्रेंचाइजी में से एक ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ (Fast & Furious 9) का  ट्रेलर आज यानी 15 अप्रैल 2021 को रिलीज कर दिया गया है। F9 फिल्म एक ट्रेलर काफी शानदार है, इस बार फिल्म में आपको WWE पॉपुलर रेसलर जॉन सीना भी देखने को मिलने वाले है। यही कारण है की फिल्म और ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म में आपको कई जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलने वाले हैं, ट्रेलर की शुरुआत ही धमाकेदार हुई है, तो आप खुद अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download in 720p, 840p, 1080p on Tamilrockers

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download in any Quality like as full hd, 720p, 840p or 1080p is available. Tamilrockes is movie download website and this website contain 300MB, 500MB movie for download. this website is not leagal for download movie. please use legal website or app for download movie online. Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

Fast Furious 9 in Hindi

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 फिल्म के ट्रेलर में कुछ ही सेकंड बाद डब्लूडब्लूई के खिलाड़ी जॉन सीना की एंट्री होती है।  आपको बता दें कि फिल्म में विन डीजल और जॉन सीना भाई के किरदार में देखने को मिलने वाला है। फिल्म में दोनों की टक्कर देखने वाली होगी, ट्रेलर की कुल लंबाई 3:59 मिनट है, 4 मिनट के ट्रेलर में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिला है। यही नहीं बल्कि हर पाठ की तरह इस पाठ में भी आपको एक से बढ़कर एक कार देखने को मिलने वाली है। इस बार आपको फिल्म में कुछ नया कांसेप्ट देखने को मिलने वाला है, कार, ट्रक और मेग्नेट प्लेन का इस्तेमाल किया गया है।

आपकी जानकारी के बता दे कि ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ हॉलीवुड फिल्म को जस्टिन लिन ने डायरेक्ट किया है, इससे पहले जस्टिन फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म के तीसरे, चौथे, पांचवे, और छठे पार्ट को डायरेक्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ है लेकिन इसके बावजूद धड़ाधड़ व्यूज आ रहे है। अभी तक ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, जॉन सीना और विन डीजल को एक साथ देखकर लोग काफी एक्साइटेड है, दोनों ही अपने-अपने किरदार में काफी दमदार दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि पहले फास्ट एंड फ्यूरियस 9 फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 9 मई 2020 को रिलीज किया जाना था, लेकिन महामारी के चलते फिल्म की रिलीज देश को टाल दिया गया, लेकिन आप फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 8 जुलाई 2021 को रिलीज किया जा रहा है। इसके ट्रेलर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

DISCLAIMER
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

Top Indian OTT Platforms for   Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

  • Amazon Prime Video
  • Netflix
  • Disney+ Hotstar
  • Voot
  • ZEE5
  • Sony LIV
  • MX Player
  • ALT Balaji
  • Eros Now
  • Arre
  • Vodafone Play
  • Airtel Xstream
  • JIO TV
  • Shemaroo

Top WorldWide OTT Platforms For  Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

  • Netflix
  • XUMO
  • STARZ
  • Sling
  • SHOWTIME
  • MLB.TV
  • HBO
  • FUBO
  • ESPN
  • CBS
  • WATCH TV
  • PHILO
  • HULU

Fast and Furious 9 Hindi Dubbed Download

1 Comment

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here