Cuttputlli Full Movie Download in Hindi Movie in 4K, HD, Full HD with drive link. कठपुतली हिंदी में ड्राइव लिंक के साथ 4K, एचडी, फुल एचडी में पूरी फिल्म डाउनलोड करे.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए कहा जाता है कि वह एक साल में अपनी कई फिल्में रिलीज करते हैं और ये बात बिल्कुल सच है। उनकी एक के बाद एक फिल्म रिलीज होती है। साल 2022 में उनकी एक और फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद दी है। हालांकि, उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli Movie) 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) नजर आएंगी।

Cuttputlli Full Movie Download

अक्षय कुमार ने बताई फिल्म की रिलीज डेट Cuttputlli Full Movie Download

अक्षय कुमार ने जन्माष्टमी के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ को लेकर अपडेट दिया है। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर किया है और इसके साथ लिखा है, ‘ये खेल पॉवर का नहीं, माइंड का है। और इस माइंड गेम में आप और मैं सब कठपुतली हैं।’ उन्होंने बताया है कि ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर 20 अगस्त को आउट होगा।

टीजर में अक्षय कुमार की कई तस्वीरें दिखाई गई हैं, जिसमें वह एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। अक्षय अपनी टीम के साथ एक मिशन पर है और इसे पूरा करने के लिए एक अलग रणनीति अपना रहे हैं। रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जैकी भगनानी और दिपशिखा देखमुख के फैमिली बैनर पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

Cuttputlli Full Movie Download

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनकी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन कर रही है और फ्लॉप की कगार पर है। वहीं, वह जल्द ही जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ ‘राम सेतु’ में दिखाई देंगे, जो 2022 की दिवाली के अवसर पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह सूर्या की तमिल फिल्म ‘सोरारई पोट्रु’ के हिंदी रीमेक में राधिका मदान के साथ भी नजर आएंगे।

Cuttputlli Movie FAQ

Cuttputlli Movie कब और किस समय Release हो रही हैं?

ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

DISCLAIMER
aatifblog.com इस या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है। पाइरेसी एक आपराधिक कृत्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। यह लेख सिर्फ जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करने और उन्हें इस तरह के कार्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए है। हम आपसे आग्रह करते हैं कि किसी भी चोरी में शामिल न हों या उसे बढ़ावा नहीं देते।

हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें। हम आपको बार-बार समझा रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करना और लाइव स्ट्रीमिंग करना आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। इसलिए हम हमेशा आपको पायरेसी वेबसाइटों से दूर रहने की दृढ़ता से सलाह देते हैं। नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी वेबसाइटें हमेशा फिल्में देखने का एकमात्र समाधान हैं।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here