Home Apk T20 World Cup Live Kaise Dekhe | T20 World Cup लाइव कैसे...

T20 World Cup Live Kaise Dekhe | T20 World Cup लाइव कैसे देखे | टी20 वर्ल्ड कप लाइव कैसे देखे Best Apps

T20 World Cup Live Kaise Dekhe
T20 World Cup Live Kaise Dekhe

T20 World Cup Live Kaise Dekhe, T20 World Cup लाइव कैसे देखे, टी20 वर्ल्ड कप लाइव कैसे देखे, ICC T20 World Cup 2021 Live Cricket Match Online कैसे और कहां देखें, Android Mobile पर ICC Cricket T20 World Cup Match Live कैसे देखें, PC Computer में वर्ल्ड कप मैच live कैसे देखें, Live Cricket Match Online देखने का तरीका, Live Cricket match Score,

Stream कैसे देखें? इस पोस्ट में आपको इन सबका जवाब मिलने वाला है। यहां पर हम आपको लाइव क्रिकेट मैच कैसे और कहां देखें, लाइव क्रिकेट मैच देखने का तरीका बता रहे हैं। चलिए जानते हैं, UAE में होने वाले 2021 वर्ल्ड कप मैच ऑनलाइन कैसे देखें, How to Watch Live ICC T20 World Cup Cricket Match Online in Hindi.

T20 World Cup हर 3 साल में एक बार होता हैं. ऐसे में अगर आप जानना चाहते है कि T20 World Cup Live Kaise Dekhe तो यहाँ हम आपको बताएँगे कि फ्री में टी20 वर्ल्ड कप लाइव मैच कैसे और कहाँ पर देख सकते हैं.

हम सभी जानते है कि T20 World Cup मैच पुरे विश्व में देखा जाता हैं. क्रिकेट सभी का पसंदीदा खेल है जिसे पुरे विश्व में पसंद किया जाता हैं.

भारत में भी क्रिकेट लवर्स की कमी नहीं है और लोग T20 World Cup का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. लेकिन कई लोग नहीं जानते कि T20 World Cup Live Kaise Dekhe? या फिर उनके पास लाइव मैच देखने का समय नहीं होता.

ऐसे में अगर आप भी इनमें से एक हैं और फ्री में ICC टी20 वर्ल्ड कप लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते है तो हम आपको यहाँ कुछ आसान तरीके बताएँगे जिसके जरिए आप Free T20 World Cup Live Match देख सकते हैं. तो आइये जानते है कि टी20 वर्ल्ड कप लाइव मैच कैसे और कहाँ पर देखें?

T20 World Cup Live Kaise Dekhe

बहुत से ऐसे क्रिकेट फेन है जो फ्री में लाइव क्रिकेट मैच देखने के तरीके तलाशते हैं और ऑनलाइन फ्री में Cricket Match Live देखना चाहते हैं. यदि आपके पास Smartphone या लैपटॉप है और आप T20 World Cup Live Streaming फ्री में देखना चाहते है तो हम आपको बताएँगे कि टी20 वर्ल्ड कप मैच को किस तरह ऑनलाइन देखा जा सकता है. T20 World Cup Live Kaise Dekhe

T20 World Cup Live Streaming Free App Download

  • Stream India 
T20 World Cup Live Kaise Dekhe
T20 World Cup Live Kaise Dekhe

ये india की सबसे popular ओर 100 % रियल T20 world cup live streaming करने का मौका दे रहा है इस एप्प की खास बात यह है कि इसमे आप high HD low HD , के साथ बिना रुकावट के आप फ्री T20 world cup live मैच देख सकते है इस एप्प की download link आपको नीचे मिल जाएगा । T20 World Cup Live Kaise Dekhe

  • LIVE CRICKET TV

इस ऐप की मदद से आप पूरे सीजन को आप अपने फोन पर बिल्कुल फ्री में देख सकते हो . और यहां पर आपको English के साथ-साथ Hindi कॉमेंट्री का भी ऑप्शन मिल जाएगा.

T20 World Cup Live Kaise Dekhe
T20 World Cup Live Kaise Dekhe

ऐप को ओपन करने के बाद आपके START पर क्लिक करना है. इसके बाद आपको WATCH LIVE पर क्लिक करना है .

इस ऐप को Install करने के लिए नीचे Install बटन पर क्लिक करें. T20 World Cup Live Kaise Dekhe

  • Thop TV Pro

दोस्तों यह एप्लीकेशन भी वर्ल्ड कप देखने के लिए काफी सही है.

इस ऐप को आप जैसे open करेगें

अब यहां पर आपको Live पर क्लिक करना है .

T20 World Cup Live Kaise Dekhe
T20 World Cup Live Kaise Dekhe

Live पर क्लिक करने के बाद आपको यहां ICC WORLD CUP का ऑप्शन मिल जाएगा .

और यहां से आप WORLD CUP देख सकते हो.

इस ऐप को Download करने के लिए नीचे Download बटन पर क्लिक करें.

  • GHD Sports Apk

अगर आप फ्री में लाइव स्पोर्ट्स देखना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। जीएचडी स्पोर्ट्स हमें किसी भी लाइव गेम को मुफ्त में देखने की अनुमति देता है और इसके नवीनतम संस्करण में उन्होंने टी 20 विश्व कप 2021 के लिए एक विशेष टैब जोड़ा है। आप इस ऐप को Google पर खोज कर डाउनलोड कर सकते हैं।

  • HD-Streamz Apk

यह भी एक फ्री ऐप है जिससे हम अपने पसंदीदा शो, गेम्स और मूवी फ्री में देख सकते हैं। इस ऐप पर 1000 से ज्यादा चैनल फ्री में स्ट्रीम किए जा सकते हैं। यह ऐप एक विशेष सुविधा भी प्रदान करता है, दूसरों के विपरीत यहां आप लाइव रेडियो प्रसारण भी सुन सकते हैं। इस ऐप से टी20 वर्ल्ड कप 2021 को फ्री में देखा जा सकता है।

T20 World Cup Online देखने से जुड़े सवाल:

भारत में वर्ल्ड कप किस चैनल पर देखें?

भारत में वर्ल्ड कप 2021 मैचों का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स, DD1 और डीडी स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है।

भारत में वर्ल्ड कप लाइव प्रसारण कब शुरू होगा?

भारत में वर्ल्ड कप 2021 मैच का लाइव प्रसारण 3:00 PM पर शुरू होगा। यानी कि आप शाम 3 बजे से वर्ल्ड कप मैच देख सकते हैं।

पाकिस्तान में किस टीवी चैनल पर देखें विश्व कप 2021

पाकिस्तान में क्रिकेट प्रशंसक PTV Sports, Ten Sports और सोनी लाइव पर वर्ल्ड कप 2021 के मैच देख सकते हैं।

बांग्लादेश में विश्व कप 2021 का लाइव प्रसारण कैसे देखें?

बांग्लादेश में क्रिकेट प्रेमी विश्व कप 2021 के मैचों का लाइव प्रसारण ज़ी टीवी पर देख सकते हैं।

श्री लंका में किस टीवी चैनल पर वर्ल्ड कप मैच देखें?

श्रीलंका में 2021 के विश्व कप मैच का लाइव प्रसारण एसआरआरसी टीवी और आई चैनल पर देख सकते हैं।

साउथ अफ्रीका में विश्व कप 2021 मैच कहां पर देखें?

साउथ अफ्रीका में क्रिकेट को चाहने वाले लोग विश्व कप 2021 के मैचों का लाइव प्रसारण सुपर स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया में किस टीवी चैनल पर देखें क्रिकेट विश्व कप 2021

ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट के शौकीन लोग फॉक्स स्पोर्ट्स क्रिकेट विश्व कप 2021 के मैच देख सकते हैं। फॉक्स स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया में पहली बार क्रिकेट लाइव प्रसारण करेगा।

इंग्लैंड में किस चैनल पर विश्व कप 2021 के मैचों का लाइव प्रसारण देखें?

इंग्लैंड में विश्व कप 2021 के मैचों का लाइव प्रसारण स्काई स्पोर्ट्स पर होगा। इन सबके अलावा रेडियो चैनल पर भी क्रिकेट विश्व कप 2021 के मैचो की लाइव कमेंट्री सुनी जा सकती है।

ICC Men’s T20 World Cup 2021 के Matches कहाँ पर होंगे?

सभी मैच UAE, Oman में होंगे, लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड BCCI इस t20 world cup 2021 टूर्नामेंट के सभी मैचों को Host कर रहा हैं।

निष्कर्ष,

इन आसान तरीकों से आप Online Live Cricket Match और T20 World Cup 2021 Cricket Match देख सकते हो। उम्मीद है अब आपका कोई भी World Cup Cricket Match Miss नहीं होगा।

इस तरीके से आप इंटरनेट के जरिए वर्ल्ड कप के सभी मैच ऑनलाइन लाइव देख सकते हो। मुझे उम्मीद है आपको इस आर्टिकल में दी गई जानकारी पसंद आयी होगी।

DISCLAIMER
Live Cricket Match Online देखने की कुछ वेबसाइट illegal होती है, जो Official Website से Copy कर Score & Stream Show करती हैं, हम उनका समर्थन नहीं करते हैं।

How to Watch IPL 2021 Live in Hindi

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here