Home Movies Heropanti 2 Movie Review in Hindi – Heropanti 2 Movie Download HeroPanti...

Heropanti 2 Movie Review in Hindi – Heropanti 2 Movie Download HeroPanti 2 Release Date Best Action Movie

Heropanti 2 Moive Download
Heropanti 2 Moive Download

Heropanti 2 Movie Review In Hindi Download HeroPanti 2 Release Date : Bollywood Action Hero Tiger Shroff काफी दिनों से अपनी Upcoming Film Heropanti 2 आने से सुर्खियों में है. ये फिल्म Heropanti का सीक्वल है. आपकी जानकरी के लिए बता दे Heropanti Tiger Shroff की Debut Movie थी जो काफी सुपर हिट रही थी. और आज होली के पावन पर्व पर Heropanti 2 का Trailer रिलीज़ (Release) किया जा चूका है. आइये जाने क्या है इस फिल्म में खास और कब होगी रिलीज़?

पहली बात सबसे पहले, फ़िल्म Heropanti पूरी तरह टाइगर श्रॉफ के ऊपर थी तो लाज़मी हैं कि Heropanti 2 भी उन्ही के ऊपर होने वाली हैं। फ़िल्म का ट्रैलर 3 मिनट 39 सेकण्ड्स का हैं, थोड़ा लम्बा हैं लेकिन इसमें फ़िल्म की कहानी को उतना रिवील नहीं किया गया जो काफ़ी अच्छी बात हैं।

Heropanti 2 trailer में टाइगर श्रॉफ काफ़ी बेहतरीन लुक में नजर आ रहें हैं, उनकी रिप्ड बॉडी और ख़तरनाक एक्शन्स वाकई कमाल के हैं। पूरे trailer में उन्होंने अपने एक्शन्स का जलवा दिखाया हैं। Heropanti 2 trailer में एक scene दिखाया गया जहाँ वो कुछ लोगों से घिरे हुए रहते हैं और वहाँ उनका शर्ट फटता हैं, वो वाकई कमाल का scene लगा। फ़िल्म में टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्धिकी विलेन के किरदार में नजर आएंगे जो साइबर क्राइम की दुनियाँ के सबसे बड़े जादूगर हैं।

DISCLAIMER
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

Heropanti 2 Move Review in Hindi Release Date

Heropanti 2 Tiger Shroff की Much Awaited Film है इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है थे. लेकिन अब Trailer Release होने के बाद उनका इंजतार ख़तम हो चूका है साथ ही Heropanti 2 की Release Date भी Announce की जा चुकी है. इस फिल्म में Star Cast की बात करे तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अपोजिट तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली है.

Heropanti 2 Moive Download

लेकीन सबसे खाश बात है ही Heropanti 2 में Villain के किरदार में नजर आने वाले है नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और इनका इस Movie में बहुत ही जायदा अहम किरदार है. हेरोपंती 2 के Director है अहमद खान (Ahmed Khan). Heropanti 2 की Release Date 29 April 2022 है. आप इसे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख पाएंगे.

Heropanti 2 Trailer Review

हेरोपंती 2 का ट्रेलर कैसा आया जाने.. काफी दिन तक सुर्कियो में रखने के बावजूद भी फिल्म का ट्रेलर काफी कमजोर नजर आ रहा है. सभी फिल्म की तरह इस फिल्म में भी टाइगर एक्शन करते नजर आ रहे है. लेकिन नवाज के सामने शायद उनका एक्शन नही एक्टिंग अच्छी होती तो कुछ बात बन पाती. एक्टिंग काफी शानदार है जिसके लिए टाइगर एक दम सही फिट बैठे है. लेकिन तारा सुतारिया बेवजह दिखाई दे रही है ऐसा लग रहा रहा है की उनका कोई रोल ही नहीं है जबरन ही उन्हें फिल्म में दिखाने की कोशिश की जा रही है…

Heropanti 2 Moive Download

एक्शन अच्छा है, डायरेक्शन अच्छा है, स्टार कास्ट भी अच्छी है लेकिन फिल्म के जो डायलॉग है वो थोड़े कमजोर नजर आ रहे है. लेकिन एक डायलॉग सुनकर कानो को सुकून मिला है “सब को आती नहीं और मेरी जाती नहीं” ये टाइगर का सबसे अच्छा डायलॉग है जो हमे इस फिल्म में भी सुनने के लिए मिलेगा. बाकि अगर आप टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के फैन है तो आपको फिल्म देखने में मजा तो आयेगा..

DISCLAIMER
हम आपको फिर से याद दिला रहे है कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्मे डाउनलोड/ स्ट्रीमिंग करना कानून का उलंघन है यह आपको भारी संकट में डाल सकता है। aatifblog.com वेबसाइट किसी भी प्रकार से पायरेसी का समर्थन नहीं करती और हम आपको ऐसी वेबसाइटों से दूर रहने कि सलाह देते है। फिल्मो को देखने के लिए नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, एमएक्स प्लेयर और यूट्यूब जैसी कानूनी वेबसाइट का उपयोग करे।

Heropanti 2 VS Runway 34

फिल्म का ट्रेलर तो रिलीज़ हो चूका है लेकिन इसके कुछ दिनों पहले ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की Film रनवे 34 (Runway 34) का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चूका है. अब दोनों फिल्मे आमने सामने आने वाली है क्योकि Heropanti 2 और Runway 34 दोनों की ही रिलीज़ डेट (Release Date) 29 अप्रैल है अब देखना यह होगा की कौन किस पर भरी पड़ेगा. पहली बार होगी टाइगर और अजय की टक्कर..

Heropanti 2 Moive Download

एक तरफ Runway 34 में दिक्क्ज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) है और इनके साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) है तो वही दसूरी तरफ Heropanti 2 में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) है. दोनों फिल्मो की ये लड़ाई देखने में दर्शको को खूब मजा आने वाला है.

aatifblog.com Website के माध्यम से आपको सूचित किया जाता है कि – इस पोस्ट के माध्यम से केवल इस मूवी और सीरीज का रिव्यू दिया जा रहा है। आप इस वेबसाइट के माध्यम से फिल्में डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। यह मूवी और सीरीज डाउनलोडिंग वेबसाइट नहीं है।

DISCLAIMER
aatifblog.com का उद्देश्य किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देना या उसकी निंदा करना नहीं है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को पायरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें ऐसे कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि किसी भी रूप में पायरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

Heropanti 2 Movie Download

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsYouTubeFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

No comments

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here