दोस्तों क्या आप जानना चाहते है की Gadar 2 Movie Download Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k के बारे में तो इस आर्टिकल में आपको Gadar 2 Download के बारे में सम्पूर्ण जानकरी मिलने वाली है हम आपको इस आर्टिकल Gadar 2 Full Movie download mp4moviez के बारे में बताने वाले है जिसके बारे में आपको पता होना चाहिए Gadar 2 Movie का Budget कितना है? वैसे तो Gadar 2 Movie Download करना गैर क़ानूनी है लेकिन फिर भी लोगो को जानना है मूवी डाउनलोड करने के बारे में।

Gadar 2 Movie Reviews in Hindi

दोस्तों ग़दर 2 बालीवुड की आनेवाली एक धमाकेदार फिल्म है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। पूरे 21 साल बाद अभीनेता सन्नी देओल और अभीनेत्री अमीषा पटेल एक बार फिरसे बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता अनिल शर्मा है। ग़दर 2 साल 2001 में आई फिल्म ” ग़दर एक प्रेम कथा” की सिक्वल है।

दोस्तों साल (2001) में आई फ़िल्म ग़दर की कहानी भारत पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित थी। लेकिन आने वाली फिल्म गदर 2 की कहानी भारत पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म के हिरो सन्नी देओल ‘तारा सिंह’ और हिरोइन अमीषा पटेल ‘सकीना’ के किरदार में नज़र आएंगे। इस फिल्म में सन्नी देओल फिर से पाकिस्तान जाएंगे और फिर से पाकिस्तान में भारत का झंडा बुलंद करेंगे।

फ़िल्मगदर 2 (2023)
कास्टसनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सज्जाद डेलाफ्रूज़
रिलीज डेट11 अगस्त 2023
संगीतमिथुन शर्मा, चंदन सक्सेना
निर्माताअनिल शर्मा, भौमिक गोंडालिया
लेख़कशक्तिमान तलवार
निर्देशकअनिल शर्मा
प्रोडक्शन कंपनीज़ी स्टूडियो
भाषाहिंदी
Gadar 2 Movie Download Filmyzilla

Gadar 2 Trailer Review in Hindi

सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर 26 जुलाई यानी आज लॉन्च कर दिया गया है. जिसे देखने के बाद एक्टर के फैंस ने अपना दिल थाम लिया है. ट्रेलर में एक बार फिर तारा सिंह का दमदार एक्शन दिखाई दिया है. ‘गदर 2’ के दमदार ट्रेलर की शुरुआत एक उम्दा डायलॉग के साथ होती है. इसके बाद ट्रेलर में तारा और सकीना की रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ कई शानदार एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं.

फिल्म के पार्ट 2 में तारा एक एक बाऱ फिर पाकिस्तान जाते हुए नजर आएंगे. लेकिन इस बार वो सकीना के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे जीते को बचाने के लिए दुश्मनों के घर में घुसते हैं. वहीं विवादों के बीच ट्रेलर में सिमरत कौर की भी झलक देखने को मिली है. ट्रेलक जी स्टूडियो ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है.

फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. फैंस इसे देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. खबरों के अनुसार फिल्म का ट्रेलर पहले 25 जुलाई को रिलीज होना था. लेकिन फिर इसे पोस्टपॉन कर दिया गया. वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी टीम नजर आई.  बता दें कि फिल्म का पहले पार्ट ने कई रिरॉर्ड तोड़े थे. इतना ही नहीं ‘गदर’ के नाम एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है.

फिल्म के ट्रेलर को मुंबई में एक शानदार इवेंट में लॉन्च किया गया है. जिसमें सनी देओल और अमीषा ट्रक में सवार होकर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर ढोल पर नाचते हुए भी दिखाई दिए. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रही हैं.

Gadar 2 Movie Download Filmyzilla 700MB, 900MB

Gadar 2 Movie Download Filmyzilla 700MB and 900MB गदर 2 मूवी फिल्मीजिला वेबसाइट से लीक हो गई है, कोई भी फिल्म/मूवी अगर लीक होती है और उपयोग कोई भी ग्राहक करता है जैसे कि कोई साइट डाउनलोड करवाती है या फिर कोई डाउनलोड करता है तो यह गलत है कॉपीराइट एक्ट के तहत इन पर कार्यवाही हो सकती है|

मूवी लीक होने के कारण यह मूवी फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है लेकिन मैं अपने पाठकों से अनुरोध करता हूं कि ऐसे पायरेसी साइड से गदर 2 फिल्म डाउनलोड न करें, क्योंकि अगर आप किसी पायरेसी साइड से फिल्म डाउनलोड करते हैं, तो कॉपीराइट अधिनियम के तहत आप पर भी कार्यवाही की जा सकती है ।

Gadar 2 Download Katmoviehd

इस फिल्ल्म को आप आसानी से Download कर सकते हैं इसके लिए आप Katmovie HD वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आप सभी को ये जानकारी पता होना चाहिए की अगर आप किसी भी ऑनलाइन मूवीज को डाउनलोड करते हैं तो ये भारत सर्कार द्वारा गैरकानूनी घोषित कर दिया गया हैं आप किसी भी मूवी को इललीगल तरीके से डाउनलोड करते पकडे गए तो आप इसके लिए जेल या फिर जुरमाना देना पड सकता हैं।

अगर आप क़ानूनी तरीके से फिल्मो को देखना चाहते हैं तो आप नजदीकी सिनेमा हॉल्स में जाकर देख सकते हैं या फिर आप ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन जैसे नेटफ्लिक्स अमेज़न प्राइम इत्यादि का इस्तेमाल करके फिल्मो को देख सकते हैं।

Gadar 2 Download TamilRockers

इस फिल्ल्म को आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आप Tamilrockers वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आप सभी को ये जानकारी पता होना चाहिए की अगर आप किसी भी ऑनलाइन मूवीज को डाउनलोड करते हैं तो ये भारत सर्कार द्वारा गैरकानूनी घोषित कर दिया गया हैं आप किसी भी मूवी को इललीगल तरीके से डाउनलोड करते पकडे गए तो आप इसके लिए जेल या फिर जुरमाना देना पड सकता हैं।

Gadar 2 Movie Download Filmyzilla
Gadar 2 Movie Download Filmyzilla

Gadar 2 Download Movierulz

इस फिल्ल्म को आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आप Movierulz वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आप सभी को ये जानकारी पता होना चाहिए की अगर आप किसी भी ऑनलाइन मूवीज को डाउनलोड करते हैं तो ये भारत सर्कार द्वारा गैरकानूनी घोषित कर दिया गया हैं आप किसी भी मूवी को इललीगल तरीके से डाउनलोड करते पकडे गए तो आप इसके लिए जेल या फिर जुरमाना देना पड सकता हैं।

Gadar 2 Movie Download Vegamovies

Vegamovies एक पायरेसी मूवी डाउनलोडिंग साइट है। जहां से आप फ्री में Gadar 2 Full Movie Download कर सकते ही। यहां से आपको गदर 2 मूवी फुल एचडी में डाउनलोड करने का लिंक मिल जायेगा। लेकिन यह वेबसाइट एक टोरेंट साइट है। जो पायरेसी रूप से मूवी लीक करती है। भारत में ऐसा करना गैर कानूनी माना जाता है। इससे आपको नुकसान भी हो सकता है।

Gadar 2 Movie Download Filmyzilla
Gadar 2 Movie Download Filmyzilla

गदर 2 मूवी डाउनलोड हिंदी 480पी [653 एमबी]
डाउनलोड लिंक

गदर 2 मूवी डाउनलोड हिंदी 720पी [1.2 जीबी]
डाउनलोड लिंक

गदर 2 मूवी डाउनलोड हिंदी 1080p [1.7 जीबी]
डाउनलोड लिंक

Gadar 2 Movie Download Mp4moviez

अगर आप बेहतरीन मूवी देखना चाहते है तो गदर 2 आपके लिए बेस्ट रहेगी। आप Gadar 2 Movie Download करने के लिए आप Mp4moviez वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। इस साइट से आप 300mb 480p 720p 1080p HD क्वालिटी में मूवी डाउनलोड कर सकते है। लेकिन बता दें कि यह एक गलत साइट है। जिसका उपयोग हमारे लिए नुकसानदायक भी हो सकता है। इसलिए सोच समझकर ही इस साइट का इस्तेमाल करें।

Gadar 2 Full Movie Watch Online Free

अगर आप Gadar 2 Movie Watch Online Free में करना चाहते है तो आपके लिए सबसे बेस्ट तरीका टोरेंट वेबसाइट है। जहां से आप गदर 2 को आसानी से फ्री में देख सकते है। इंटरनेट पर Filmyzilla, Hdhub4u, Vegamovies, 9xmovies और Filmywap जैसी बहुत सारी टोरेंट वेबसाइट मिल जायेगी। जहां आप फ्री में गदर 2 ऑनलाइन देख सकते है।

Gadar 2 Movie Download Filmyzilla
Gadar 2 Movie Download Filmyzilla

Gadar 2 Full Movie Download Link 1

Gadar 2 Full Movie Download Link 2

Gadar 2 Full Movie Download Link 3

FAQs Gadar 2 Film

  • गदर 2 कब रिलीज़ होगी?

    गदर 2 फ़िल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी।

  • गदर 2 फिल्म के निर्माता कौन है?

    फ़िल्म गदर 2 के निर्माता अनिल शर्मा है।

  • गदर 2 में हीरो कौन है?

    गदर 2 फ़िल्म के हीरो अभिनेता सनी देओल है।

  • गदर 2 में हीरोइन कौन है?

    गदर 2 फ़िल्म की हीरोइन अभिनेत्री अमीषा पटेल है।

  • गदर 2 में विलेन कौन है?

    गदर 2 फ़िल्म के मुख्य विलेन का नाम सज्जाद डेलाफ्रूज़ है।

  • Gadar 2 Movie की शूटिंग कहां पर हुई है?

    गदर 2 मूवी की शूटिंग हिमाचल प्रदेश पालनपुर और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आसपास के इलाकों में हुई है।

Bloody Daddy Movie Download Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 4k

Disclaimer:- हमारी साइट aatifblob.com पर कोई भी लिंक नहीं है जो आपको कोई भी मूवी डाउनलोड करना या देखने की सलाह या अनुमति देती हो, हमारी साइट केवल जानकारी देने का काम करती है। हमने फिल्म के बारे में सिर्फ आपको जानकारी उपलब्ध करवाई है हमने फिल्म डाउनलोड करने का कोई भी लिंक आपको नहीं दिया है ना ही आपको Film डाउनलोड करने की सलाह देते हैं, किसी भी फिल्म को डाउनलोड करना कानूनी तौर पर गलत है अगर आप इस प्रकार का कार्य करते हैं तो आप पर कॉपीराइट अधिनियम के तहत कानूनी कार्यवाही हो सकती है, हमारा ऐसी किसी भी साइट से लिंक नहीं है जो मूवी को डाउनलोड करने की सलाह देती है Thanks |
Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here