कॉलर बॉम्ब में जिम्मी मनोज हेसी नाम के पुलिस अफ़सर के किरदार में हैं। फ़िल्म का निर्देशन ध्यानेश ज़ोटिंग ने किया है। फ़िल्म में राजश्री देशपांडे भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगी। फ़िल्म की स्क्रिप्ट निखिल नायर ने लिखी है। Collar Bomb movie Download

नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करने वाले है, Collar Bomb Movie के बारे में, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी नई फ़िल्म कॉलर बॉम्ब का ट्रेलर को आज रिलीज़ कर दिया है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉ र्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार  पर 9 जुलाई 2021 को रिलीज़ किया जा रहा है, जिसमे आपकोजिम्मी शेरगिल और आशा नेगी मुख्य भूमिका में देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म की कहानी पर एक नज़र डाले तो फिल्म की कहानीएक सुसाइड बॉम्बर को रोकने  के इर्द-गिर्द घूमती है, आगे हम इस फिल्म से जुड़ी कई ने जानकारी जानेगे, जिसे जानने के लिए अंत तक पढ़े।

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी नई फ़िल्म कॉलर बॉम्ब का ट्रेलर जारी कर दिया है। 9 जुलाई को रिलीज़ हो रही फ़िल्म में जिम्मी शेरगिल और आशा नेगी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म एक सुसाइड बॉम्बर को रोकने की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। 

Collar Bomb full Movie download Filmymaza

Collar Bomb full Movie download Filmyzilla

Collar Bomb full Movie download mp4moviez

Collar Bomb full Movie download Telegram link

Collar Bomb full Movie download tamilrockers

Collar Bomb full Movie download moviesflix

Collar Bomb full Movie download 480p filmyzilla

Collar Bomb full Movie download 123mkv

Collar Bomb full Movie download 720p

Collar Bomb full Movie online free

Collar Bomb full Movie download Filmywap

Collar Bomb full Movie download in moviesda

Collar Bomb full Movie download in isaimini

Collar Bomb full Movie download in isaimini in Tamil

Collar Bomb full Movie download movierulz

Collar Bomb full Movie download filmymeet

Collar Bomb full movie download करने के लिए आप हमारे telegram group में join हो सकते है । आपको सभी नई मूवी  और वेब सीरीज का direct download link मिल जाएगा 👇👇👇👇👇👇

कॉलर बॉम्ब में जिम्मी मनोज हेसी नाम के पुलिस अफ़सर के किरदार में हैं। फ़िल्म का निर्देशन ध्यानेश ज़ोटिंग ने किया है। फ़िल्म में राजश्री देशपांडे भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगी। फ़िल्म की स्क्रिप्ट निखिल नायर ने लिखी है। आशा नेगी ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा- एक टिकिंग बम। एक छुपा हुआ मास्टर माइंड और एक विस्फोटक सच। कॉलर बॉम्ब आपके दिमाग को हिला देगी।

Collar Bomb को  Disney + Hotstar पर release date है 9 July 2021

अपने किरदार के बारे में जिम्मी शेरगिल ने कहा- यह फ़िल्म एक होस्टेज सिचुएशन के बारे में है। मैंने पुलिस ऑफ़िसर के किरदार पहले भी निभाये हैं, लेकिन एसएचओ मनोज का किरदार इंटेंस, कॉम्प्लेक्स और डार्क है। फ़िल्म में कई ट्विस्ट और खुलासे हैं, जो दर्शकों ने पहले नहीं देखे होंगे। जिन लोगों को रहस्य रोमांच पसंद आते हैं, उनके लिए यह बिल्कुल सही है।

Collar Bomb TRAILER

बता दें, जिम्मी शेरगिल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रंग जमाये हुए हैं। पिछले हफ़्ते उनकी नई वेब सीरीज़ चूना का एलान किया गया था, जो नेटफ्लिक्स पर आएगी। यह एक हाइस्ट ड्रामा है, जिसमें जिम्मी शेरगिल, नमित दास और मोनिका पवार मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। सीरीज़ का निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा करेंगे। चूना की कहानी कुछ लोगों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भ्रष्ट राजनेता से बदला लेने के लिए एकजुट होते हैं और जुगाड़ के आधार पर सबक सिखाते हैं। 

वहीं, आशा नेगी की बात करें तो वो नेटफ्लिक्स पर आयी फ़िल्म लूडो में नज़र आ चुकी हैं। टीवी का चर्चित चेहरा रहीं आशा की कॉलर बॉम्ब दूसरी फ़िल्म होगी। हालांकि, वेब सीरीज़ की दुनिया में आशा नज़र आती रही हैं। ऑल्ट बालाजी की बारिश, ज़ी5 की अभय 2, लव का पंगा और वूट की ख्वाबों के परिंदे आशा नेगी ने की हैं।

DISCLAIMER
aatifblog.com किसी भी तरीके से फिल्मों की पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है और हम किसी को भी गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं हम आपको बार-बार यही सलाह देते हैं कि जितना हो सके आप पायरेसी करने वाली सभी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपको किसी संकट में डाल सकता है. इसीलिए जितना हो सके पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें

Collar Bomb Full Movie Download

Collar Bomb Film में जिम्मी मनोज हेसी नाम के पुलिस अफ़सर के किरदार निभा रहे है, कॉलर बॉम्ब  फिल्म को ध्यानेश ज़ोटिंग  डायरेक्ट किया है, शेरगिल और आशा नेगी के अलावा फिल्म में आपको राजश्री देशपांडे भी एक अहम किरदार में देखने को मिलेगी। फिल्म की स्क्रिप्ट को निखिल नायर ने लिखी है। आशा नेगी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा “एक टिकिंग बम। एक छुपा हुआ मास्टर माइंड और एक विस्फोटक सच। कॉलर बॉम्ब आपके दिमाग को हिला देगी।

जिम्मी शेरगिल से जब इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर पूछा गया, तो उन्होंने कहा की यह फ़िल्म एक होस्टेज सिचुएशन के बारे में है।मैंने पुलिस ऑफ़िसर के किरदार पहले भी निभाये हैं, लेकिन एसएचओ मनोज का किरदार इंटेंस, कॉम्प्लेक्स और डार्क है, फिल्म में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जो आपको फिल्म से जोड़े रखेगा। इस तरह की कहानी को पहले दर्शको नहीं देखा होगा, यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आने वाली है। मनोरंजन जगत से जुड़ी हुई लेटेस्ट खबर सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे साथ बने रहे।

ये सारे site internet में बहुत सारी फिल्म को leak कर दिये थे। जैसे की: Bang Bang, The Power, The White Tiger, KGF, Laxmmi Bomb, College Romance Season 2, Paurashpur.

लेकिन अभी इन सारी pirated sites को Internet से हटाया जा रहा है यानी इन्हे delete किया जा रहा है। क्यूँ की piracy करना एक illegal काम है। ये एक कानूनी अपराध है। बहुत सारी ऐसी sites भी है जिनके ऊपर कानूनी कारवाही भी हो रही है।

दोस्तों हमेशा याद रखिए की Piracy से दूर रहना है। किसी भी प्रकार की content को pirated करना एक illegal काम है।

Collar Bomb Watch Online

कॉलर बम मूवी ऑनलाइन देखें (2021): जिमी शेरगिल का नवीनतम थ्रिलर ड्रामा “कॉलर बॉम्ब” डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज के लिए तैयार है। यह प्रसिद्ध फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित है ज्ञानेश जोटिंग. जिमी शेरगिल प्रमुख भूमिकाओं में आशा नेगी, राजश्री देशपांडे और स्पर्श श्रीवास्तव जैसी स्टार कास्ट के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। कॉलर बम संयुक्त रूप से विक्रम मेहरा और सिद्धार्थ आनंद कुमार द्वारा यूडली फिल्म्स के नाम से निर्मित है, जो सारेगामा इंडिया लिमिटेड का एक फिल्म डिवीजन है। कॉलर बम का प्रीमियर डिज्नी+होस्टार पर 9 जुलाई, 2021 से होगा।

Disney+ Hotstar पर कॉलर बम मूवी देखें Watch

फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले आपको रोमांचकारी थ्रिलर के साथ आपकी सीट के किनारे तक ले जाएगा। यह अपराध के प्रेतवाधित अतीत और प्रसिद्ध पुलिस वाले मनोज हेसी (शेरगिल) के लिए घटनाओं की दुविधा को दर्शाता है। दर्शक और दर्शक इस आगामी थ्रिलर कॉलर बॉम्ब मूवी को Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ सिर्फ रु. में देख सकते हैं। 399 प्रति वर्ष।

Collar Bomb movie Download

Collar Bomb full movie download tag-

Collar Bomb full movie  300MB Download 

Collar Bomb full movie  360p Download

Collar Bomb full movie 480p Dowmload

Collar Bomb full movie  720p Download

Collar Bomb full movie  Full HD Download

Collar Bomb full movie filmymaza

Collar Bomb full movie  filmywap

Collar Bomb full movie  khatrimaza

Collar Bomb full movie  tamilrockers

Collar Bomb full movie  filmyzilla 

Collar Bomb full movie  9x movies

कॉलर बम फिल्म के कलाकार

कॉलर बम मूवी की पूरी कास्ट लिस्ट देखें,

  • जिमी शेरगिलो
  • आशा नेगिक
  • राजश्री देशपांडे
  • स्पर्श श्रीवास्तव
  • नमन जैनी
  • शशि भूषण
  • अंबरीश देशपांडे
  • विदुषी मेहरा
  • सुमन सिंह |

कॉलर बम ट्रेलर

जिमी शेरगिल अभिनीत एक्शन थ्रिलर ड्रामा कॉलर बम फिल्म का ट्रेलर देखें,

कॉलर बम पूरी मूवी विवरण

फिल्म का नाम: कॉलर बम
कास्ट: जिमी शेरगिल, आशा नेगी, राजश्री देशपांडे और स्पर्श श्रीवास्तव
शैली: थ्रिलर ड्रामा
निदेशक: ज्ञानेश जोटिंग
स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म: डिज्नी+ हॉटस्टार
प्रकाशन तिथि: 09 जुलाई 2021
भाषाएँ: हिंदी

·Collar bomb Full movie download Filmymaza

·Collar bomb full Movie download Filmyzilla

·Collar bomb full Movie download mp4moviez

·Collar bomb full Movie download Telegram link

·Collar bomb full Movie download tamilrockers

·Collar bomb full Movie download moviesflix

·Collar bomb full Movie download 480p filmyzilla

·Collar bomb full Movie download 123mkv

·Collar bomb full Movie download 720p

·Collar bomb full Movie online free

·Collar bomb full Movie download Filmywap

·Collar bomb full Movie download in moviesda

·Collar bomb full Movie download in isaimini

·Collar bomb full Movie download in isaimini in Tamil

·Collar bomb full Movie download movierulz

·Collar bomb full Movie download filmymeet

Collar Bomb movie Download
Collar Bomb movie Download

Collar bomb movie डाउनलोड करने के लिए आप हमारे telegram group में join हो सकते है । आपको सभी नई मूवी  और वेब सीरीज का direct download link मिल जाएगा 👇👇👇👇👇👇

Top Indian OTT Platforms for Collar bomb Full Movie download

  • Amazon Prime Video
  • Netflix
  • Disney+ Hotstar
  • Voot
  • ZEE5
  • Sony LIV
  • MX Player
  • ALT Balaji
  • Eros Now
  • Arre
  • Vodafone Play
  • Airtel Xstream
  • JIO TV
  • Shemaroo
DISCLAIMER
aatifblog.com किसी भी तरीके से फिल्मों की पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है और हम किसी को भी गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं हम आपको बार-बार यही सलाह देते हैं कि जितना हो सके आप पायरेसी करने वाली सभी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपको किसी संकट में डाल सकता है. इसीलिए जितना हो सके पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें

Collar Bomb movie Download

Top WorldWide OTT Platforms For Collar bomb Full Movie 2021 Download

  • Netflix
  • XUMO
  • STARZ
  • Sling
  • SHOWTIME
  • MLB.TV
  • HBO
  • FUBO
  • ESPN
  • CBS
  • WATCH TV
  • PHILO
  • HULU

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

DISCLAIMER
बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Download Samantar Season 2 Download 480p, 720p

Collar Bomb 123mkv, Collar Bomb 2021 full movie download, Collar Bomb full movie, Collar Bomb Full Movie download, Collar Bomb full movie Download 1080p, Collar Bomb full movie Download 480p, Collar Bomb full movie Download 720p, Collar Bomb full movie Download By Filmyzilla, 

Collar Bomb full movie download filmyzilla, Collar Bomb full movie Download on telegram, Collar Bomb full movie free download, Collar Bomb full movie on netflix, Collar Bomb full movie watch online, Collar Bomb full movie Watch online free, Collar Bomb Movie download, Collar Bomb Movie free Download, Collar Bomb Movierulz, Collar Bomb Netflix, Collar Bomb online, Collar Bomb review, Collar Bomb watch online,

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here