aatifblog.com

RRR Movie Download in Hindi

यदि आप इस RRR मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं या इस मूवी के बारे में कुछ भी जानकारी पाना चाहते हैं, तो इस Story को लास्ट तक जरूर देखें

aatifblog.com

RRR साउथ फिल्म्स की आने वाली एक बहुत बड़ी मूवी हैं जोकि भारत देश की तमिल और हिंदी भाषा की एक एक्शन और ड्रामा मूवी हैं। RRR Movie को एस० एस० राजामौली की देख-रेख में बनाया गया हैं यानि S.S. Rajamouli इस मूवी के निर्देशक हैं

इस बड़ी मूवी का आयोजन D.V.V. Entertainments के मालिक D.V.V. दनय्या ने किया हैं। इस मूवी को बनाने के लिए राजामौली ने हीरो के रूप में एन० टी० रामा राव जूनियरराम चरणअजय देवगन, को और अभिनेत्री के रूप में आलिया भट्ट और ओलिविआ मोरिस को लिया हैं।

एस० एस० राजामौली ने RRR Movie को एक बहुत बड़े पैमाने पर तैयार किया हैं। इस मूवी के सेट्स को बनाने में काफी खर्चा आया हैं। इसलिए अब तक इस मूवी को बनाने की लागत 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच में है।

इस मूवी की कहानी बहुत ही रोमांचक हैं। इसमें आपको आज़ादी की एक लड़ाई के बारे में देखने को मिलेगा। यह मूवी भारत देश की 1920 में ब्रिटिश सरकार और हैदराबाद के निज़ाम के खिलाफ लड़ाई को उल्लेखित करती हैं। इसमें एन० टी० रामा राव जूनियर कौमारं भीम के थोड़े बहुत किरदार को और राम चरण अल्लुरी सीताराम राजू के किरादर को निभाएंगे।

Release Date : 7 January 2022 Director : एसएस राजामौली Composer : एसएस राजामौली Writer : के वी विजयेंद्र प्रसाद

RRR Movie Download करने कें लिए

RRR Movie Download करने कें लिए नीचें Download Button पर Click करें

RRR Movie

Click Here To Download Movie

हमारे इस Channel को। Subscribe करलो Please आपका एक एक Subscribe हमारे लिए बहुत Important है आपका बहुत बहुत  Thank You |