Fire Boltt Ring 3 In Hindi

Fire-Boltt Ring 3 मार्केट मे नए और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हो गई है. इसके फीचर्स को लेकर कंपनी के को-फाउंडर ने एक बड़ा बयान दिया है.

Fire-Boltt Ring 3 में 1.8 इंच की डिस्प्ले है और साइड में एक बटन दिया गया है जिसका इस्तेमाल नेविगेशन के लिए हो सकेगा। इसमें कॉलिंग के लिए माइक और स्पीकर भी दिया गया है।

आप इस वॉच से ही किसी को फोन कर सकते हैं और किसी का फोन रिसीव भी कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच के साथ एआई वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है।

Fire-Boltt Ring 3 के साथ ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के लिए SpO2 सेंसर भी मिलता है। इसके अलावा इसमें रियल टाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग की भी सुविधा है। यह वॉच आपके सोने के पैटर्न को भी ट्रैक करती है।

Fire-Boltt Ring 3 के साथ 118 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें Floopy, Battleship, 2048 और Hamster जैसे इन बिल्ट गेम भी हैं

Fire Boltt Ring 3 की कीमत 3,499 रुपये है. यह स्मार्टवॉच 3 जुलाई से amazon.in और fireboltt.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी.

इसके अलावा, मौसम या पसीने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि IP67 वॉटर-रेसिस्टेंट रिंग 3 आराम से बारिश, छींटे और धूल को झेल सकती है.

अन्य विशेषताओं में कैमरा कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर, ड्रिंक वाटर रिमाइंडर, म्यूजिक कंट्रोल और मल्टीपल वॉच फेस शामिल हैं.

Fire Boltt Ring 3 को मार्केट में तीन नए कलर्स में उतारा गया है, जैसे- गोल्ड, ब्लैक, ग्रे, सिल्वर, नेवी और रोज गोल्ड.