ब्रह्मास्त्र’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जब से इसका फर्स्ट लुक सामने आया है तब से लोग इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

ब्रह्मास्त्र: भाग एक शिव की कहानी है – एक युवक और हमारे नायक, और उसे ईशा नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है।

लेकिन उनकी दुनिया बदल जाती है जब शिव को पता चलता है कि उनका ब्रह्मास्त्र से एक रहस्यमय संबंध है … और उनके भीतर एक महान शक्ति है

ब्रह्मास्त्र मूवी भगवान ब्रह्मा के हथियार ब्रह्मास्त्र पर आधारित एक हिंदी फिल्म है। ब्रह्मास्त्र मूवी 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी जैसे एक से बढ़कर एक सुपरस्टार अभिनेता/अभिनेत्री देखने को मिलेंगे।

ब्रह्मास्त्र मूवी के निर्माता ने इस फिल्म को बनाने में 500 करोड़ का निवेश किया है, तो जाहिर है कि इस फिल्म में कुछ न कुछ होगा। 

खबर है कि शाहरुख खान ने मुंबई में फिल्‍म की 10 दिनों की शूटिंग 2019 में ही पूरी कर ली थी। शाहरुख फिल्‍म में एक साइंट‍िस्‍ट की भूमिका में नजर आएंगे।

शाहरुख के किरदार को ही फिल्‍म में ब्रह्मांड का सबसे ताकतवर हथ‍ियार 'ब्रह्मास्‍त्र' मिल जाता है। यह एक एनर्जी सोर्स है। शाहरुख फिल्‍म में पहले 30 मिनट में ही नजर आएंगे। उनके किरदार से ही 'ब्रह्मास्‍त्र' की यात्रा शुरू होगी।

रणबीर कपूर ने 25-30 करोड़ रुपये, आलिया ने 10-11 करोड़ रुपए, अमिताभ ने 10 करोड़ रुपये, नागार्जुन को 11 करोड़ मिले है।

Brahmastra फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी अभिनेता की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं