आखिर वो समय आ ही गया जब Avatar 2 the way of water मूवी रिलीज हो गयी है और लोगों का जो बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे, वो इंतेजार खत्म हो गया है

Avatar: The Way of Water एक अमेरिकी आगामी फिल्म है, जो की James Camron द्वारा निर्देशित और 20th Century Studios द्वारा निर्मित है। 

James, Jon Landau के साथ Avatar 2 को बना रहे हैं, और जिसकी कहानी की राइटर Rick Jaffa और Amanda Silver के साथ Josh Friedman और Shane Salerno के साथ लिखी गई कहानी पर आधारित है।

Avatar 2 फिल्म की शूटिंग मे 3 साल का वक्त लगा क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग पानी के अंदर हुई है। 

Avatar 2 फिल्म 16 December 2022 को सभी Cinema Halls मे Release हो जाएगी। यह फिल्म Real 3D, Dolby Cinema, IMax और iMax 3D में भी रिलीज़ किया जाना है। 

इसके बाद Avatar सीरीज के तीन पार्ट और आने है, $250 मिलियन डॉलर के बजट में बनी यह अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। 

आप अगर मूवीज देखने के शोकीन है तो आपको पता ही होगा की Filmymeet, Filmywap और Filmyzilla कितनी बड़ी वेबसाईट है, ये वेबसाईट नई नई फिल्म को लीक करती रहती है

Mp4moviez वेबसाईट से आप अपने मन पसंद की फिल्म को डाउनलोड कर सकते है क्योंकि ये एक तरह का फिल्म सर्च इंजन है, 

अगर आपने अवतार फिल्म देखी है तो आपको पता होगा की Avatar फिल्म के Graphics कितने अच्छे है। ठीक उसी प्रकार इस फिल्म मे उससे अच्छे Graphics और VFX देखने को मिलेगे।

अगर आप मोबाईल या लैपटॉप मे फिल्म देखने के शोकीन है तो आप Avatar 2 Movie को डाउनलोड करके 1080p मे अपने मोबाईल मे देख सकते है। Downlod करने के लिए नीचे Download पर क्लिक करे