Sunflower series download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है Sunflower Web Series Download

सनफ्लावर 2021 की एक crime-thriller comedy वेब सिरीज़ है. इसे सिरीज़ को ZEE5 के प्लाट्फ़ोर्म पर रिलीज़ किया जाएगा. वहीं इस सिरीज़ को direct किया गया है Vikas Bahl जी के द्वारा. वहीं इस सिरीज़ के co-director हैं Rahul Sengupta. इस सिरीज़ को Produce किया गया है Reliance Entertainment और Good Co के द्वारा. वहीं ये सिरीज़ आने वाली है  ZEE5 पर 11 June 2021 को.

मुख्य भूमिका में अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अभिनीत. कलाकारों में रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, शोनाली नागरानी, ​​सोनल झा और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकार शामिल हैं. कहानी एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी में स्थित है, जिसे “सनफ्लावर” कहा जाता है. ZEE5 ओरिजिनल वेब सीरीज़ का प्रीमियर 11 जून 2021 को हुआ था.

सुनील ग्रोवर, सोनल झा अभिनीत, ZEE5 पर रिलीज़ हुई sunflower web series के पूर्ण एपिसोड देखें। सनफ्लावर web series का ट्रेलर 2 हफ्ते पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और इसे 6.6 मिलियन बार देखा जा चुका है।

Sunflower Web Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Sunflower Web Series Download
Sunflower Web Series Download

Sunflower web series moviesflix, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज़ में गुरपाल चौहान के रूप में जबर्दस्त प्रदर्शन देने के बाद, तांडव, प्रसिद्ध कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ZEE5 की कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज़, सनफ़्लॉवर में सोनू सिंह के अपने चित्रण के साथ नेटिज़न्स का दिल जीत रहे हैं.

बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला का प्रीमियर 11 जून, 2021 को स्ट्रीमिंग सेवा पर हुआ. विकास बहल-निर्देशन के सभी एपिसोड आज एक साथ जारी किए गए, लेकिन दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों द्वारा सोशल मीडिया पर शुरुआती समीक्षाएं मिलना शुरू हो गई हैं.

गुमनामी के निदेशक राहुल सेनगुप्ता ने सनफ्लावर का भी सह-निर्देशन किया है. ZEE5 की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार श्रृंखला का सारांश पढ़ता है: “जब सनफ्लावर सोसाइटी के मिस्टर कपूर मृत पाए जाते हैं, तो पुलिस आती है और पड़ोसियों से पूछताछ करती है. विचित्र चरित्रों से भरे समाज में, कपूर को किसने और क्यों मारा होगा?”.

Filmyzilla यह भी एक काफी प्रचलित गैरकानूनी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जिस पर इस्तेमाल काफी ज्यादा संख्या में फिल्में तथा वेब सीरीज डाउनलोड करने के लिए किया जाता है इस वेबसाइट के बारे में और जानकारी दे दो रोजाना काफी बड़ी संख्या में लोगों के द्वारा इस वेबसाइट का इस्तेमाल किया जाता है सभी को यह मालूम होता है कि यह वेबसाइट गैरकानूनी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है फिर भी लोग इसका इस्तेमाल फिल्में डाउनलोड करने के लिए करते हैं इस वेबसाइट पर भी इस वेब सीरीज को रिलीज होने के बाद अपलोड कर दिया गया था.

Sunflower Zee5 Full Series Trailer Download

यहाँ पर आप Sunflower web series download filmymeet की Trailer को online देख सकते हैं.

Sunflower Full Series Trailer

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Sunflower, Asoka, November Story, Mumbai Saga, Section 375, Maharani इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Sunflower Full Series Release Date and Time

Sunflower को June 11, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Sunflower Zee5 Free Download

Sunflower Web Series Filmywap की कहानी की बात करें Sunflower नामक हाउसिंग सोसाइटी में आधारित एक विचित्र मर्डर मिस्ट्री. इसका साधारण निवासी सोनू एक मर्डर मिस्ट्री में सिर चढ़कर बोलता है और मुख्य संदिग्ध बन जाता है. आगे क्या होगा?

Sunflower नाम का एक समाज जिसमें सबसे सनकी सदस्य रहते हैं, एक पहेली बन जाती है जब अचानक राज कपूर नाम के एक व्यक्ति की मौत हो जाती है. जबकि हम जानते हैं कि अपराधी कौन है, स्क्रीन पर लोग नहीं हैं, और सोनू सिंह (सुनील ग्रोवर) मामले में मुख्य संदिग्ध बन जाता है.

क्या असली अपराधी पकड़ा जाएगा, यह वह रहस्य है जिससे हमें रूबरू होना है. इसके अलावा, एक कॉस्मेटिक कंपनी अपने वॉशरूम में गुलाबी खौफनाक स्पॉटलाइट क्यों लगाती है, जहां एक विशाल आकार के पोस्टर में ‘यह वह जगह है जहां गंदगी होती है’ के प्रभाव को पढ़ता है? मैंने तुमसे कहा था कि मेरे पास प्रश्न हैं.

DISCLAIMER
बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है…

Sunflower Full Series Cast

चलिए अब जानते हैं Sunflower Full Series की पूरी Cast क्या हैं.

MovieSunflower
ArtistsSunil Grover
DirectorVikas Bahl | Rahul Sengupta
Movie TypeCrime | Comedy | Thriller

Sunflower Full Series Cast

  • Sunil Grover
  • Ranvir Shorey
  • Mukul Chadha
  • Sonal Jha
  • Radha Bhatt
  • Ashish Vidyarthi
  • Girish Kulkarni
  • Shonali Nagrani
  • Saloni Khanna
  • Ashwin Kausha

Sunflower web series details –

  • Series Name: Sunflower
  • Genre: Dark Comedy Thriller Drama
  • Cast: Sunil Grover, Ranvir Shorey, Mukul Chadha, Sonal Jha, Radha Bhatt, and more
  • Director: Vikas Bhal
  • Available: ZEE5 Premium
  • Release Date: June 11, 2021
  • Language: Hindi

सनफ्लावर ने डार्क कॉमेडी के ब्रह्मांड में स्थापित एक नुकीला नाटक बनने की कोशिश की, लेकिन अपनी ही खामियों में सपाट हो गया. अद्भुत अभिनेता हैं लेकिन यह एक मजेदार घड़ी बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है.

Sunflower web series Download Filmywap

Sunflower web series Download कुछ ऐसे ही रिलीज किया गया उसके कुछ समय के बाद ही इसे गैरकानूनी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया जहां से काफी बड़ी संख्या में इस वेब सीरीज को डाउनलोड भी किया गया होगा Filmywap काफी ज्यादा प्रचलित गैरकानूनी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट में से एक है जिसका इस्तेमाल लाखों की संख्या में लोगों के द्वारा फिल्में डाउनलोड करने के लिए किया जाता है इस वेब सीरीज को भी इस वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया था जिसका इस्तेमाल करके लोगों ने काफी ज्यादा इस वेब सीरीज को डाउनलोड किया.

OTT प्लेटफॉर्म्स हमेसाही कुछ न कुछ नया लेकर आते है। और इंडिया मसूर OTT platforms में तो ZEE5 हमेसाहि …

OTT प्लेटफॉर्म्स हमेसाही कुछ न कुछ नया लेकर आते है। और इंडिया मसूर OTT platforms में तो ZEE5 हमेसाहि टॉप की लिस्ट में रहता है। इस जून 11 को ZEE5 सुनील ग्रोवर की एक नयी सीरीज रिलीज़ हुई जिसका नाम है ‘Sunflower’.

ये ZEE5 एक नयी पेशकश ‘Sunflower’ अपने दर्शको को एक नायब थ्रिलर के साथ साथ रोमांच का भी अंहभाब दे रही है।

वेब सीरीज का ट्रेलर ZEE5 के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ के वक़्त उसपे एक हफ्ते के ही बिच में ये 5 मिलियन से भी ज्यादा लोक इसको देख चुके थे।

ZEE5 की इस वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर के साथ साथ रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा, गिरीश कुलकर्णी, शोनाली नागरानी, सोनल झा जैसे और भी नायब किरदार है।

कॉमेडी की दुनिआ में सुनील ग्रोवर का अलग की अंदाज़ है। Comedy circus से The Kapil Sharma Show पर भी सुनील बोहत ज्यादा अपने हसानेदार कॉमेडी की वजह से छाये रहते है।

तो ZEE5 का पैक लेकर Sunflower Web Series जरूर देखे।

Sunflower Web Series Download Mp4moviez

Mp4moviez यह भी एक काफी प्रचलित गैरकानूनी मूवी डाउनलोड वेबसाइट है जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि आपका इस वेबसाइट को इस्तेमाल करके दिल में सब्सिडी डाउनलोड करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है इसलिए आपको बिल्कुल भी ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करके फिल्म एचडी फ्री डाउनलोड नहीं करनी चाहिए हम आपको ऐसा करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देंगे क्योंकि यह सुरक्षित मैं होने के साथ-साथ गैरकानूनी भी इसलिए जितना हो सके ऊपर दी गई सभी वेबसाइट से दूर रहे

Sunflower web series Download इसके अलावा भी बहुत सी जानकारी जानकारी हमारे द्वारा उपलब्ध कराई गई है आप चाहे तो उसे पढ़ सकते हैं और हम आपको यह जानकारी फिर से कहना चाहेंगे कि किसी भी गैर कानूनी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट का इस्तेमाल करके इसे डाउनलोड

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं. zee5

DISCLAIMER
aatifblog.com किसी भी तरीके से फिल्मों की पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता है और हम किसी को भी गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने की सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं हम आपको बार-बार यही सलाह देते हैं कि जितना हो सके आप पायरेसी करने वाली सभी वेबसाइट से बिल्कुल दूर रहें ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करना आपको किसी संकट में डाल सकता है. इसीलिए जितना हो सके पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें….

Sunflower Web Series Download

लेटेस्ट न्यूज अपडेट,  गैजेट्स रिव्यु, और एक्सक्लूसिव कंटेंट के लिए आप हमको Google NewsFacebookInstagram और Twitter पर फॉलो करें।

Rate This post
Mohd Aatif
Mohd Aatif is the Author & Co-Founder of the aatifblog.com. He has also completed his graduation in Computer Engineering from Kanpur(UP) . He is passionate about Blogging & Digital Marketing.

3 Comments

  1. नमस्ते सर, मै गुगल पर एक वेब सीरिज के रिव्यू की तालाश कर रहा था, तो मुझे आपकी वेबसाइट मिली। मैने आपका आर्टिकल पढ़ा है और सच में आपने आर्टिकल बहुत ही सुंदर तरिके से लिखा है।
    हालांकि मैं भी एक ब्लोगर हूं और मै आपसे सिखकर रिव्यू लखता हूं,कृप्या आप मेरी वेबसाइट पर आकर अपना feedback जरूर दें। read more…

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here